विंटर में ट्रेवल करते समय महिलाएं सबसे ज्यादा अपने आउटफिट पर फोकस करती हैं। हालांकि, स्टाइलिंग करते समय आपको मौसम व उम्र का ख्याल रखना होता है। अगर आप 50 प्लस वुमन हैं तो आपको ट्रेवल स्टाइलिंग के समय इस बात का ध्यान रखना होता है कि आप अपने लुक्स से ओवरबोर्ड ना हों। आपको विंटर में लेयरिंग करते हुए ऐसे आउटफिट्स को सलेक्ट करना चाहिए, जो आपको ठंड से बचाए और साथ ही साथ आप अपने स्टाइल से कई तरह के लुक्स क्रिएट कर सकें।

अमूमन देखने में आता है कि 50 प्लस वुमन केजुअल्स में तो खुद को आसानी से स्टाइल कर लेती हैं। लेकिन जब बात ट्रेवलिंग की हो तो ऐसे में वह अक्सर कन्फ्यूज़ हो जाती हैं। हालांकि, अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज इस लेख में हम आपको 50 प्लस वुमन के लिए कुछ ट्रेवलिंग आउटफिट आइडियाज शेयर कर रहे हैं-

बेसिक क्लासिक लुक

अगर आप ट्रेवलिंग के दौरान एक बेसिक क्लासिक लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो ऐसे में आप कुछ लाइट कलर्स को सलेक्ट कर सकती हैं। मसलन, आप क्रीम कार्डिगन के साथ गहरे भूरे रंग की हाई वेस्ट पैंट और बूट्स कॉम्बो ट्राई कर सकती हैं। यह एक कंफर्टेबल लुक है और आपको ठंड से बचाने में मदद करेगा। इसे आप ट्रेवलिंग के दौरान बेहद आसानी से कैरी कर सकती हैं।

ट्रेंडी लुक

winter trendy look

अगर आप अपने लुक को ट्रेंडी बनाना चाहती हैं, तो बूट्स या प्वाइंटेड टो फुटवियर के साथ एक जींस और विंटर टॉप़ को पेयर कर सकती हैं। इस लुक में खुद को अधिक बोल्ड लुक देने के लिए आप ब्राइट कलर लॉन्ग कोट को स्टाइल कर सकती हैं। रेड, व्हाइट और ब्लैक कुछ ऐसे कलर्स हैं, जो आपके स्टाइल को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएंगे। इस लुक में आप एक क्लासी बैग को कैरी कर सकती हैं।

क्रिएट करें चिक लुक

एक चिक लुक क्रिएट करने के लिए आप ट्रेवलिंग के दौरान ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट शर्ट को स्टाइल कर सकती हैं। इसके साथ आप क्रीम कोट की लेयरिंग करें और ब्राउन कलर के फुटवियर को स्टाइल करें। यह एक ऐसा लुक है, जो आपको एक चिक लुक तो देगा ही, साथ ही इस लुक में ट्रेवलिंग करना आपके लिए अपेक्षाकृत अधिक आसान होगा।

इसे भी पढ़ें :50+ महिलाएं ट्राई करें ये ड्रेसेस, लगेंगी बेहद खूबसूरत

स्टाइल स्टेटमेंट लुक 

winter fashion tips for old women

भले ही आपकी उम्र अधिक है, लेकिन इसका अर्थ यह कतई नहीं है कि आप खुद का स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट नहीं कर सकतीं। आपके पास भी स्टाइलिंग के ढेरों ऑप्शन है और हर बार आप खुद को अलग दिखा सकती हैं। मसलन, ब्लैक लेदर जैकेट और ब्लू जींस के साथ भी एक डिफरेंट लुक क्रिएट किया जा सकता है। इसके लिए, आप ब्लैक टॉप के साथ ब्लू जींस पहनें। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप ब्लैक लेदर जैकेट और ब्लैक बूट्स को स्टाइल करें। वहीं अपने लुक में एक्स फैक्टर एड करने के लिए एक्सेसरीज में हैट, स्कार्फ और सनग्लासेस पेयर करें।

इसे भी पढ़ें :वेडिंग फंक्शन में महिलाएं ट्राई करें साड़ियों की ये डिफरेंट वैरायटी, लगेंगी स्टाइलिश

Recommended Video

एनिमल प्रिंट को करें शामिल

animal print fashion for  plus women

अगर आप अपने ट्रेवल लुक्स को बेहद सिंपल तरीके से एक स्टाइलिश टच देना चाहती हैं तो ऐसे में एनिमल प्रिंट के साथ प्ले करने की कोशिश करें। हालांकि, यह भी ध्यान रखें कि आप एनिमल प्रिंट को बैलेंस तरीके से कैरी करें। मसलन, आप चाहें तो जींस के साथ एनिमल प्रिंट बूट्स को पहन सकती हैं या फिर विंटर एनिमल प्रिंट फर जैकेट भी आपको स्मार्ट लुक देगी। इसके अलावा, बतौर एक्सेसरीज, जैसे बेल्ट या हैंडबैग में भी आप एनिमल प्रिंट को चुन सकती हैं। 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- whowhatwear, outfit-fashion, 40plusstyle, instagram