Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    लटकन से लेकर कस्टमाइज दुपट्टे तक ये चीजें हैं दुल्हन के लिए बेहद खास, देखें तस्वीरें

    ब्राइडल लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए आजकल कई तरह की चीजें आपको इंटरनेट पर देखने को आसानी से मिल जाएगी।
    author-profile
    Updated at - 2022-11-09,10:00 IST
    Next
    Article
    customize bridal thing

     वैसे तो हम जैसी लड़कियां ब्राइडल शॉपिंग करते समय अपने लुक का खास ख्याल रखती हैं। इसके लिए हम लेटेस्ट से लेकर ट्रेंडी चीजें ही खरीदना पसंद करते हैं। रोजाना फैशन ट्रेंड्स बदल रहे हैं और नए से नए वैरायटी की चीजें मार्केट में नजर आ रही हैं। वहीं लुक को और भी ज्यादा ट्रेंडी बनाने के लिए आजकल कस्टमाइज चीजों को आप और हम जैसी लड़कियां काफी पसंद कर रही हैं।

    प्रीवेडिंग से लेकर शादी के दिन तक के लिए आजकल तरह-तरह की चीजें इंटरनेट पर आपको देखने को आसानी से मिल जाएगी। तो आइये बात करते हैं उन चीजों के बारे में जिसे आप अपने प्रीवेडिंग से लेकर शादी तक के लिए चुन सकती हैं और अपने स्टाइल में चार चांद लगा सकती हैं।

    इयररिंग्स

    bridal earrings

    इस तरह के इयररिंग्स आजकल हल्दी या मेहंदी के फंक्शन आपको नजर आएंगे। साथ में आपको मांग टीका भी मिल जाएगा। बता दें कि आपको इसमें कस्टमाइज कई तरह के डिजाइन और कलर आसानी से मिल जाएंगे। ये करीब आपको 150 रुपये से लेकर 200 रुपये तक में आसानी से मिल जाएंगे।

    HZ Tip : ऐसे इयररिंग्स को आप मेहंदी के फंक्शन के लिए चुनें ताकि हल्दी के दिन आप फ्लोरल ज्वेलरी कैरी कर पाएं।

    इसे भी पढ़ें : अलमारी में बंद पड़ा है शादी में पहना हुआ ब्राइडल लहंगा तो इस तरह से करें उसे स्टाइल, दिखेंगी स्टाइलिश

    लटकन

    latkan bridal

    ऐसी लटकन आप शादी के ऑउटफिट के साथ कस्टमाइज करवा सकती हैं, लेकिन अगर आप ऐसी कलरफुल लटकन को हल्दी या मेहंदी के लिए स्टाइल करना चाहती हैं तो वो भी बेस्ट ऑप्शन होगा। इस तरीके की लटकन आपको करीब 200 रुपये से लेकर 400 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी।  (लटकन के नए डिजाइंस)

    HZ Tip : इस तरह कि लटकन आप कमर के साइड के लिए चुनें और हैवी से हैवी वर्क चुनें। ऐसा इसलिए क्योंकि ये वजन में बेहद हल्की होती हैं और टकरा कर टूटती भी नहीं है।

    चूड़ा कवर

    chooda cover

    चूड़ा पहनने के बाद अक्सर उसे देखने को मना किया जाता है और कलाई पर कपड़ा बांध दिया जाता है, लेकिन अब इसके लिए आपको ऐसे कवर आसानी से मिल जाएगा। इस कवर को आप अपने हिसाब से कस्टमाइज करवा सकती हैं और प्रीवेडिंग के समय अपने लुक को स्टाइलिश दिखा सकती हैं। (बेस्ट वेडिंग शॉपिंग मार्केट)

    HZ Tip : ज्यादातर इस पर लड़कियां ब्राइड लिखवाती हैं, लेकिन आप इसके ऊपर अपना और अपने होने वाले पति का नाम भी लिखवा सकती हैं।

    इसे भी पढ़ें : अपनी शादी के लिए ब्राइडल दुपट्टे को चुनतें समय रखें इन बातों का ख्याल

    ब्राइडल रोब

    bridal robe

    आजकल प्रीवेडिंग के समय बिहाइंड ड सीन शूट करने का चलन काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें मेकअप करते समय आप और हम जैसी लड़कियां इस तरह के रोब को पहनती हैं। इस तरह का रोब आपको करीब 500 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा।

    HZ Tip : रोब के लिए रेड कलर को चुने और लाइट कलर को अवॉयड करें ताकि आपका लुक फीका न नजर आने पाए।

    इसी के साथ अगर आपको हमारे दिखाए गए ये अपने ब्राइडल लुक के लिए ट्रेंडी और लेटेस्ट कस्टमाइज करवाई गई चीजें पसंद आई हो तो इस आर्टिकल को शेयर करना बिल्कुल भी न भूलें। साथ ही कमेंट कर हमें अपनी राय जरूर बताएं। ऐसे अन्य आर्टिकल को पढ़ने के लिए हरजिंदगी को फॉलो करें।

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।