आजकल महिलाएं स्टाइलिश दिखने के लिए तरह-तरह के आउटफिट्स कैरी करती हैं। टॉप्स से लेकर डिफरेंट ड्रेसेस आपके लुक को स्टाइलिश बनाती हैं। जिनमें कई कट्स व स्लिट लुक होता है। मसलन, डीप नेक्स से लेकर बैकलेस व हॉल्टर नेक आउटफिट्स आपके लुक को बेहद स्टनिंग व डिफरेंट लुक्स देते हैं। हालांकि, इनके साथ इनरवियर को कैरी करने में कई बार समस्या आती है। दरअसल, इस तरह के डीप नेक से लेकर हॉल्टर नेक आउटफिट्स में इनरवियर विजिबल होते हैं, जिससे आपका लुक बिगड़ जाता है।

हो सकता है कि आपके साथ भी कभी ना कभी ऐसा हुआ हो और आपको सबके सामने शर्मिन्दा होना पड़ा हो या फिर आपको इसके कारण अनकंफर्टेबल महसूस होता हो। तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज इस लेख में हम आपको इस प्रॉब्लम का हल बता रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपके लिए किसी भी तरह के स्टाइलिश आउटफिट को पहनना काफी आसान हो जाएगा-

डीप वी नेक ड्रेसेस

tips to wear innerwear with stylish and tricky outfits inside

डीप वी नेक ड्रेसेस देखने में बेहद ही स्टनिंग लगती हैं। हालांकि, इनमें से अक्सर महिलाओं को ब्रा दिखने की प्रॉब्लम का सामना करना पड़ता है। कई बार तो इस चक्कर में वह चाहकर भी डीप वी या प्लंजिंग नेकलाइन आउटफिट को पहनना अवॉयड करती हैं या फिर उसके नेकएरिया को फ्रंट से पिनअप कर लेती हैं। हालांकि, अब आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है। अगर आप डीप वी नेक ड्रेस पहन रही हैं तो उसके साथ डीप प्लंज ब्रा चुनें। साथ ही, अगर आपकी ड्रेस का फैब्रिक हल्का या शीयर है तो ऐसे में डीप प्लंज ब्रा भी विजिबल हो सकती है, इसलिए वार्डरोब मालफंक्शनिंग से बचने के लिए आप न्यूड कलर की ब्रा ही पहनें।

इसे भी पढ़ें: पैंट सूट में फेमिनिन लुक पाने के लिए अपनाएं यह आसान टिप्स

बैकलेस ड्रेस

tips to wear innerwear with stylish and tricky outfits inside

बैकलेस ड्रेस का अपना एक अलग ग्रेस होता है। इसलिए, अक्सर महिलाएं ब्लाउज से लेकर वेस्टर्न वियर में बैकलेस ऑप्शन चुनती हैं। हालांकि, इस तरह के आउटफिट्स के साथ ब्रा की स्ट्रेप्स को हाइड करना एक मुश्किल टास्क है। इस प्रॉब्लम से निपटने का एक आसान तरीका है कि आप एडहेसिव विंग्स वाली बैकलेस ब्रा ट्राई करें। हालांकि, इस तरह की ब्रा में यह ध्यान रखें कि चिपकने वाला पर्याप्त सपोर्ट करें और थोड़ा मजबूत हो। इसके अलावा, इस तरह की ब्रा हमेशा ड्राई स्किन पर पहनी जानी चाहिए, ताकि यह त्वचा से ठीक से चिपक सके।

Recommended Video

कटआउट ड्रेसेस

tips to wear innerwear with stylish and tricky outfits inside

इन दिनों महिलाएं एक स्टाइलिश लुक कैरी करने के लिए तरह-तरह के कट आउट वाली ड्रेसेस पहनना पसंद करती हैं। चूंकि आपके आउटफिट में कट्स कई अलग-अलग तरीकों से हो सकते हैं तो ऐसे में बेहतर होगा कि आप मजबूत एडहेसिव वाली बैकलेस ब्रा को पहनें। हालांकि, अगर आपकी ड्रेस बहुत अधिक रिवीलिंग नहीं है तो आप स्ट्रैपलेस ब्रा भी पहन सकती हैं। यह आपके ब्रेस्ट एरिया को अधिक बेहतर सपोर्ट प्रदान कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: इस त्योहार के सीजन में इन टिप्स से ज्वेलरी करें कैरी और दिखें गॉर्जियस

बॉडीकॉन ड्रेसेस

tips to wear innerwear with stylish and tricky outfits inside

बॉडीकॉन ड्रेसेस इन दिनों आम लड़कियों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं। यह बॉडीकॉन ड्रेसेस तब और भी ज्यादा स्टनिंग लगती हैं, जब इसमें आपके कर्व्स अधिक बेहतर तरीके से फ्लॉन्ट हों। हालांकि, अगर आपकी बॉडी शेप एकदम परफेक्ट नहीं है, लेकिन फिर अभी आप एक स्टनिंग लुक चाहती हैं तो ऐसे में आप थाई हाई बॉडी सूट या बॉडी शेपर पहन सकती हैं। यह आपकी बॉडी को बेहद ही स्टनिंग तरीके से फ्लॉन्ट करते हैं और एक स्टाइलिश लुक देते हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit- Instagram