टी-शर्ट एक केजुअल आउटफिट है, जिसे लड़कियां रोजमर्रा में पहनना काफी पसंद करती हैं। इसकी एक वजह यह भी है कि यह बेहद ही कंफर्टेबल होते हैं और इसलिए लंबे समय तक इन्हें बेहद आसानी से पहना जा सकता है। हालांकि, यह देखने में आता है कि हर बार लड़कियां टी-शर्ट को केवल एक ही तरह से पहनती हैं और इसलिए उनका लुक बोरिंग लगने लगता है। उन्हें लगता है कि टी-शर्ट के केवल केजुअल्स के लिए ही है। जबकि ऐसा नहीं है। अगर आप चाहें तो टी-शर्ट को केजुअल्स से लेकर आउटिंग यहां तक कि डे टाइम डेट या डे पार्टी में भी इसे कैरी किया जा सकता है। बस जरूरत है कि आप इसे सही तरह से स्टाइल करें।

अब आप सोच रही होंगी कि टी-शर्ट को तो केवल सामान्य तरीके से ही कैरी किया जाता है। जी हां, यह सच है, लेकिन अगर आप इसके साथ अन्य कुछ चीजों की लेयरिंग करती हैं तो इससे आपका लुक स्पाइस अप हो जाता है और आप अधिक स्मार्ट नजर आती हैं। इतना ही नहीं, अलग-अलग चीजों की लेयरिंग करने से आप एक ही टी-शर्ट में हर बार एक अलग लुक कैरी कर पाएंगी। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको टी-शर्ट को अलग-अलग तरीकों से स्टाइल करने के कुछ अमेजिंग आईडियाज के बारे में बता रहे हैं, जो यकीनन आपको भी अच्छे लगेंगे-

डेनिम जैकेट के साथ करें लेयरिंग

denim jacket wear

अगर आप डे टाइम में टी-शर्ट को केजुअल्स में कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में उसके साथ ब्लू डेनिम जैकेट को पेयर किया जा सकता है। यह केजुअल्स में भी आपको एक स्मार्ट लुक देता है। अपने इस लुक को और भी अधिक खास बनाने के लिए आप इसके साथ खूबसूरत सनग्लासेस और स्नीकर्स स्टाइल कर सकती हैं। यह आपके लुक को एक स्पोर्टी टच देगा। बॉटम वियर में आप डेनिम जींस से लेकर डेनिम स्कर्ट को पहन सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लेटेस्ट लहंगा लुक्‍स से लें स्टाइल टिप्‍स

स्कार्फ देगा स्मार्ट लुक

smart look wear scarf

अगर आप टी-शर्ट में एक स्मार्ट लुक कैरी करना चाहती हैं तो उसके साथ स्कार्फ को पहनना अच्छा आईडिया हो सकता है। स्कार्फ को आप अपने नेक एरिया में अलग-अलग तरह से रैप कर सकती हैं। अगर आप चाहें तो मल्टीकलर स्कार्फ के अलावा कॉन्ट्रास्टिंग कलर के स्कार्फ को भी अपने स्टाइल का हिस्सा बना सकती हैं। यह आपके लुक में कलर एड करेगा। यह लुक सेमी फार्मल है तो आप ऑफिस में भी इस लुक को आसानी से कैरी कर सकती हैं।

पहनें स्टेटमेंट नेकपीस

wear statement neckpeace

अगर आप प्लेन व्हाइट टी-शर्ट में भी एक स्टेटमेंट लुक कैरी करना चाहती हैं या फिर किसी पार्टी आदि में टी-शर्ट पहनने का मन बना रही हैं तो अपने लुक को खास बनाने क लिए आप स्टेटमेंट नेकपीस को पहनें। आप बिग साइज चोकर से लेकर लॉन्ग नेकपीस को भी स्टाइल कर सकती हैं। यह देखने में भी बेहद आकर्षक लगता है।

इसे भी पढ़ें: मैटेलिक कलर्स लगते हैं बेहद अच्छे, ऐसे करें स्टाइल में एड

Recommended Video

श्रग का लें सहारा 

wear shrug

प्लेन टी-शर्ट को स्टाइल करने के लिए आप श्रग की लेयरिंग भी कर सकती हैं। आजकल मार्केट में अलग-अलग लेंथ, प्रिंट व स्टाइल के श्रग मिलते हैं। आप स्लीवलेस ओपन श्रग से लेकर लॉन्ग फ्लोरल श्रग पहन सकती हैं या फिर केप को भी स्टाइल कर सकती हैं। यह आपके लुक को अधिक फेमिनिन व स्टाइलिश बनाते हैं। श्रग पहनने के बाद आपको अलग से खुद को स्टाइल करने की जरूरत महसूस नहीं होगी।

तो अब आप अपनी टी-शर्ट को किस तरह स्टाइल करना चाहेंगी, यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।