रेड ब्लेजर एक ऐसा आउटफिट है, जिसे अक्सर महिलाएं पहनना अवॉयड करती हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि आमतौर पर इसमें उनका लुक अच्छा नहीं लगेगा। जबकि रेड एक बोल्ड कलर है और इसलिए रेड ब्लेजर को आप ऑफिस से लेकर आउटिंग यहां तक कि पार्टीज में भी पहन सकती हैं। आपको शायद पता ना हो, लेकिन रेड ब्लेजर एक बेहद की वर्सेटाइल आउटफिट है, जिसे अलग-अलग आउटफिट के साथ बेहद आसानी से पेयर किया जा सकता है।

रेड ब्लेजर को अगर आप भी अपने लुक का हिस्सा बनाना चाहती हैं और हर बार एक न्यू लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो ऐसे में आप इस लेख को पढ़कर आइडियाज ले सकती हैं। आज इस लेख में हम आपको रेड ब्लेजर को स्टाइल करने के कुछ टिप्स बता रहे हैं-

मैचिंग स्कर्ट के साथ करें पेयर

red blazder style

अगर आप रेड ब्लेजर को विंटर में एक यूनिक तरीके से पहनना चाहती हैं तो ऐसे में रेड ब्लेजर के साथ मैचिंग स्कर्ट को स्टाइल किया जा सकता है। आप ब्लेजर के अंदर शर्ट या विंटर स्वेटरको पहन सकती हैं। वहीं, अगर आप रेड ब्लेजर के साथ नी-लेंथ स्कर्ट पहन रही हैं तो ऐसे में आप ब्लैक लॉन्ग बूट्स को भी अवश्य स्टाइल करें। वहीं मेकअप में आप रेड लिप्स लुक रख सकती हैं और एक्सेसरीज में एक स्मार्ट वॉच कैरी करें।

मैचिंग कुर्ती के साथ पहनें

red blazer with kurti

अगर आप रेड ब्लेजर विंटर में एक सिंपल तरीके से पहनने का मन बना रही हैं तो ऐसे में आप रेड वुलन कुर्ती के साथ मैचिंग लेगिंग्स या पैंट्स को पहनें। इसके साथ आप रेड ब्लेजर को पहन सकती हैं। वहीं इस लुक में आप पर्ल एक्सेसरीज को कैरी कर सकती हैं। एक्सेसरीज मिनिमल होनी चाहिए। यह एक सिंपल लुक है, लेकिन आप इसे किसी भी समय बेहद आसानी से पहन सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें:इन बॉलीवुड स्टार्स से सीखें विंटर्स में खुद को कैसे करें स्टाइल

शर्ट विद लूज पैंट के साथ करें स्टाइल

blazer style tips

अगर आप एक फंकी तरीके से रेड लेदर ब्लेजर को पहनना चाहती हैं तो ऐसे में आप रेड के साथ कॉम्पलीमेंट कलर्स के शर्ट विद लूज पैंट को स्टाइल किया जा सकता है। आप इसमें डिफरेंट कलर्स व पैटर्न को चुन सकती हैं, ताकि आप एक यूनिज लुक क्रिएट कर सकें। इस लुक में आप अपने हेयरस्टाइल से लेकर मेकअप में भी एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं।

Recommended Video

रेड पैंट सूट लुक

रेड ब्लेजर के साथ मैचिंग पैंट को पहनना एक अच्छा आइडिया है, जिसे आप ऑफिस पार्टीज से लेकर आउटिंग के दौरान पहन सकती हैं। इसके लिए आप व्हाइट शर्ट के साथ रेड कलर पैंट सूट पहनें। वहीं ऑफिस लुक में आप ब्लैक हील्स पहन सकती हैं और मेकअप में रेड लिप्स लुक रख सकती हैं। वहीं, अगर आप आउटिंग के दौरान रेड कलर ब्लेजर को पहन रही हैं, तो ऐसे में रेड पैंट सूट के साथ व्हाइट स्नीकर्स को स्टाइल का हिस्सा बनाएं।

इसे जरूर पढ़ें:हूमा कुरैशी के यह पैंट सूट लुक आपको भी करेंगे इंस्पायर

पहनें साड़ी के साथ

blazer with saree

जरूरी नहीं है कि हर बार रेड ब्लेजर को वेस्टर्न वियर के साथ ही पहना जाए। आप इसे अपने इंडियन वियर लुक का हिस्सा भी बना सकती हैं। मसलन, आप रेड कलर साड़ी के साथ लॉन्ग रेड ब्लेजर को पहन सकती हैं। वहीं, इसके अलावा, आप प्रिंटेड साड़ी के साथ रेड एंब्रायडिड ब्लेजर को स्टाइल कर सकती हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप चोकर के साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स पहन सकती हैं। यह लुक आप किसी भी फैमिली फंक्शन या पार्टी में बेहद आसानी से क्रिएट कर सकती हैं।

तो अब आप रेड ब्लेजर को किस तरह स्टाइल करना चाहेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट पेज में अवश्य बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit- Instagram