हर महिला यही चाहती है कि वह बेहद ब्यूटीफुल और स्टाइलिश दिखे। लेकिन अपनी इस इच्छा को वह सही तरह के किस तरह पूरा कर सकती हैं। इसके बारे में हर महिला को पता नहीं होता। हालांकि, इस मामले में इटैलियन वुमन यकीनन बेहद आगे हैं। वह केवल फैशन ट्रेंड से ही भली-भांति वाकिफ नहीं होती हैं, बल्कि उसे एक ब्राइट और यूनिक तरह से भी कैरी करना जानती हैं। शायद यही कारण है कि उनका स्टाइलिंग सेंस हर किसी को बेहद प्रभावित करता है। 

वैसे अगर इटैलियन वुमन के स्टाइल की बात हो तो वह ना केवल अधिक फेमिनिन लुक कैरी करना पसंद करती हैं, बल्कि वह अपनी एसेसरीज पर भी बहुत अधिक फोकस करती हैं। जिसके कारण केजुअल्स में भी वह बेहद स्टाइलिश नजर आती हैं। हो सकता है कि आप भी इटैलियन वुमन की तरह ब्यूटीफुल और स्टाइलिश नजर आना चाहती हों। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको उनके कुछ स्टाइल ट्रिक्स से रूबरू करवा रहे हैं, जो आपको भी स्टाइलिश दिखाने में काफी हद तक मदद करेंगे-

एक साथ कई रिंग्स कैरी करना

earings tips for italian fashion

डिफरेंट तरीके की एसेसरीज कैरी करना अधिकतर महिलाओं को पसंद होता है, लेकिन इटली की महिलाएं इसे बेहद खास तरीके से पहनती हैं। इटली में, आप अक्सर महिलाओं को उनकी फिंगर पर कई तरह मिक्स-मैचेड रिंग पहने हुए देख सकती हैं। हालांकि, यह पहली बार में अजीब लग सकता है, लेकिन अगर आप ध्यान से देखेंगी तो पाएंगी कि वह एक बेहतरीन स्टाइल से अपनी रिंब्स को कैरी करती हैं। अगर आप भी इस तरह का एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो कोशिश करें कि आपकी रिंग्स के मेटल का कलर एक जैसा ही हो। मसलन, आप चांदी की रिंग को पहन रही हैं तो उसके साथ व्हाइट गोल्ड या प्लैटिनम से बनी रिंग्स को स्टाइल कर सकती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें- शॉर्ट लेग और थिक काफ वाली महिलाएं इन फुटवियर को बना सकती हैं अपने स्टाइल का हिस्स

बहुत अधिक ब्रेसलेट पहनना

band

रिंग्स के अलावा, इटैलियन वुमन को ब्रेसलेट पहनना भी काफी अच्छा लगता है। उनके स्टाइल की खास बात यह होती है कि वह एक साथ कई ब्रेसलेट कैरी करके एक स्टेटमेंट लुक क्रिएट करती है। इतना ही नहीं, वह यह भी जानती हैं कि उन्हें अलग-अलग स्टाइल के ब्रेसलेट्स को एक साथ कैसे कैरी करना है। मसलन, अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंटल होने के लिए वह एक ही हाथ पर स्वारोवस्की क्रिस्टल और ब्लैक लेदर के ब्रेसलेट को कैरी कर सकती हैं।

ब्लैक कलर को प्राथमिकता देना

black colour

इटली में शायद ही कोई महिला हो, जिसके वार्डरोब में ब्लैक कलर आउटफिट ना हो। गर्म मौसम होने के बावजूद भी इटली में महिलाएं किसी भी मौसम में ब्लैक आउटफिट पहनना काफी पसंद करती है। यह ना केवल उन्हें अधिक स्लिम लुक देता है, बल्कि इसमें वह अपने स्टाइल के साथ बहुत अधिक एक्सपेरिमेंटल भी हो सकती हैं। अगर आप भी गर्म मौसम में ब्लैक कलर आउटफिट पहनने का मन बना रही हैं तो ऐसे में कॉटन फैब्रिक को प्राथमिकता दें।

Recommended Video

हेयर स्टाइल पर फोकस करना

इटैलियन वुमन को अपने हेयर्स से बहुत अधिक प्यार होता है और इसलिए वह उसकी काफी केयर करती हैं। आमतौर पर, इटैलियन वुमन के हेयर थिक और हार्ड होते हैं, जिसका सीधा सा अर्थ है कि वह अपने बालों में कई तरह के हेयरस्टाइल बना सकती हैं और हर बार एक न्यू लुक क्रिएट कर सकती हैं। यहां तक कि हॉट स्टाइलिंग या पर्म से भी उनके बाल उतने डैमेज्ड नहीं होते हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें- इंडियन वियर पहनते समय ना करें यह चार गलतियां, बिगड़ जाएगा पूरा लुक

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- Pinterest