कोविड-19 संक्रमण से निपटने की जंग पूरा देश लड़ रहा है। मगर अपनी खुशियों को सेलिब्रेट करना लोगों ने अभी भी नहीं छोड़ा है। धीरे-धीरे लोग अपनी लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं और बेहद सावधानी के साथ घरों में शादियां भी हो रही हैं। बीते दिनों कई सेलिब्रिटीज भी शादी के बंधन में बंधे हैं। बॉलीवुड की बोल्‍ड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने भी हाल ही में अपने घर की एक शादी में हिस्‍सा लिया था। इस फंक्‍शन की कुछ तस्‍वीरें स्‍वरा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट भी की हैं। 

दरअसल, शादी स्‍वरा के मामा की थी, जिसमें मेहंदी सेरिमनी के फंक्‍शन में स्‍वरा ने बेहद खूबसूरत डिजाइनर साड़ी पहनी थी। मानसून सीजन में हो रहे इस फंक्‍शन के हिसाब से स्‍वरा ने एकदम परफेक्‍ट लुक चुना था। अगर आप भी किसी मानसून वेडिंग में हिस्‍सा लेने जा रही हैं तो स्‍वारा के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। चलिए हम आपको उनके लुक की एक झलक दिखाते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: फ्रेंड की शादी में लहंगा पहनने का है मन, स्वरा भास्कर के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन

Swara Bhaskar blouse

स्‍वरा भास्‍कर की डिजाइनर साड़ी 

स्‍वरा ने अपने मामा के प्री-वेडिंग फंक्‍शन में फेमस हैंडलूम फैशन ब्रांड 'रॉव मैंगो' की डिजाइनर सिल्‍क साड़ी पहनी थी। यह साड़ी स्‍वरा ने रॉव मैंगो के कलेक्‍शन 'रंगीन रानी' से पिक की थी। स्‍वरा की ऑरेंज कलर की चंदेरी सिल्‍क साड़ी में लगा रानी पिंक कलर का ब्रॉड बॉर्डर उसे बहुत ही डिफ्रेंट लुक दे रहा था। इस साड़ी की कीमत 11, 800 रुपए है। अगर आप चाहें तो इसे रॉव मैंगो की ऑफीशियल शॉपिंग वेबसाइट से खरीद भी सकती हैं। 

स्‍वरा भास्‍कर का डिजाइनर ब्‍लाउज   

साड़ी के साथ स्‍वरा ने मैच करता हुआ पिंक कलर का ब्‍लाउज पहना था। यह ब्‍लाउज भी फैशन लेबल 'रॉव मैंगो' के 'रूही' कलेक्‍शन का था। इस ब्‍लाउज पर फाइन गोटा पट्टी वर्क किया गया था। आपको बता दें कि गोटा पट्टी वर्क का ट्रेंड आजकल काफी देखा जा रहा है। यह वर्क लाइटवेटेड होने के साथ ही आउटफिट को एथनिक लुक देता है। अगर आप सिंपल सिल्‍क साड़ी पहन रही हैं और उसके साथ स्‍वरा की तरह मैचिंग कलर का गोटा पट्टी वर्क वाला ब्‍लाउज पहन लें तो आपको परफेक्‍ट पार्टी लुक मिल जाएगा। इस ब्‍लाउज की कीमत 14,800 रुपए है। आप इसे किसी भी अच्‍छे लोकल फैशन डिजाइनर से रिक्रिएट करवा सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के यह समर लुक्स आपको भी आएंगे पसंद

Swara Bhaskar saree

स्‍वरा भास्‍कर का मेकअप 

बारिश के मौसम में हैवी मेकअप करने की जगह लाइट वॉटर प्रूफ मेकअप करने का आइडिया ज्‍यादा बेस्‍ट रहता है। स्‍वरा की तस्‍वीर को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्‍होंने भी बेहद सटल मेकअप किया हुआ है। इस तरह का मेकअप करने के लिए अपने बेस को लाइट रखें और न्‍यूड शेड्स का यूज करें। स्‍वरा ने गालों पर पीच कलर का ब्‍लश ऑन और होंठों पर न्‍यूड पिंक शेड की लिपस्टिक लगा कर अपने लुक को कंप्‍लीट किया है। आंखों पर स्‍वरा ने केवल लाइट मस्‍कारा और आइलाइनर यूज किया है। ओवर ऑल देखा जाए तो मानसून सीजन के हिसाब से स्‍वरा का मेकअप परफेक्‍ट है। 

स्‍वरा भास्‍कर का हेयर स्‍टाइल 

स्‍वरा ने बालों में सेंटर पार्टिंग के साथ लो बन बनाया है। एथनिक लुक के लिए यह हेयरस्‍टाइल सबसे अच्‍छा विकल्‍प है। साथ ही गर्मी और बारिश के मौसम में इस तरह का हेयर स्‍टाइल कैरी करना आसान और आरामदायक भी होता है। 

Recommended Video

स्‍वरा भास्‍कर की ज्‍वेलरी 

स्‍वरा ने साड़ी के साथ बेहद लाइट वेट की गोल्‍ड ज्‍वेलरी पहनी है। मानसून सीजन में हो रहे प्री-वेडिंग फंक्‍शन में अगर आप भी कम से कम ज्‍वेलरी पहनना चाहती हैं तो स्‍वरा की तरह गोल्‍ड चेन के साथ हैवी पेंडेंट और ईयरिंग्‍स पहन सकती हैं। 

स्‍वरा भास्‍का का यह 'मानसून मेहंदी सेरिमनी' लुक आपको कैसा लगा हमें जरूर बताइएगा। फैशन और स्‍टाइलिंग से जुड़ी टिप्‍स जानने के लिए पढ़ती रहें HerZindagi। 

Image Credit: Raw Mango/Shopping Website, Swara Bhasker/Instagram