देखें सुष्मिता सेन की होने वाली भाभी का खूबसूरत अंदाज

By Anuradha Gupta16 May 2019, 15:45 IST

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके कशमीरी बॉयफ्रेंड के चर्चे तो बहुत दिनों से हो रहे हैं मगर अब उनके भाई राजीव सेन की शादी के चर्चे हो रहे हैं। राजीव टीवी की मशहूर एकट्रेस चारू असोपा से शादी करने जा रहे हैं। शादी से पहले राजीव और चारू ने बेहद ग्‍लैमरस प्री-वेडिंग शूट कराया है। इस प्री-वेडिंग शूट में चारू और राजीव ने कई आउटफिट चेंज किए हैं। 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुष्मिता सेन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर चारू और राजीव की तस्‍वीर डाल कर बहुत ही इमोशन मैसेज लिखा था। सुष्मि‍ता ने लिखा था कि, ‘चारू ने हां कहा है। इसका मतलब राजा भैया तुम दुनिया के सबसे खुशकिस्मत इंसान हो। इस ऐंजल को हमारी जिंदगी में लाने के लिए हम सभी आपको शुक्रिया कहते हैं। बहुत-बहुत बधाई स्वीटहार्टस चारू और राजीव। मैं आप दोनों की शादी का इंतजार नहीं कर सकती। मगर, जब भी आप शादी करेंगे मैं दोनों पक्षों की ओर से डांस करूंगी।’

आपको बता दें कि चारू और राजीव को रिलेशनशिप में आए 1 साल बीत चुका हे। दोनों ने पहले दिसंबर में शादी करने का फैसला लिया था मगर अब दोनों ही 15 और 16 जून को गोवा में शादी करने जा रहे हैं। चारू राजस्‍थान बीकानेर की रहने वाली हैं वहीं राजीव दिल्‍ली में रहते हैं। दोंनो ने शादी से पहले बेहतरीन प्री-वेडिंग शूट कराया है। इस फोटोशूट में चारू ने पहले ग्रे और गोल्‍डन कलर का लेहंगा पहना हुआ है वहीं एक और शूट में चारू ब्‍लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। दोनों ही तस्‍वीरों में चारू बेहद ग्‍लैमरस और ब्‍यूटिफुल दिख रही हैं। 

चारू ने 2009 में अपने कर‍यिर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें ‘मेरे अंगने में’ और ‘जीजी मां’ से पहचान मिली। इन दिनों डेली शोप 'कर्ण संगिनी' में कस्तूरी का रोल कर रहीं चारू पहले 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'बाल वीर', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'देवों के देव...महादेव', 'टशन-ए-इश्क' और 'जीजी मां' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्मों 'इमपेशेंट विवेक' और 'कॉल फॉर फन' में भी काम किया है। बात राजीव की करें तो वे मॉडल और एंटरप्रेन्योर हैं।