गर्मियों में इस तरह से पहने दुपट्टा जिसमें आप दिखेंगी बेहद स्टाइलिश

By Kirti Jiturekha19 Apr 2018, 18:43 IST

दुपट्टे का इस्तेमाल काफी पुराने समय से होता चला आया है पहले समय में लोग इसे अपने आप को सुरक्षित करने के लिए इसका उपयोग किया करते थे जो आज के समय का एक फैशन बन चुका है। अलग-अलग तरीके से दुपट्टा पहनने से काफी स्टाइलिश आता है। कॉलेज गर्ल हो या फिर ऑफिस जाने वाली लेडीज़ सभी अपने लुक को खास बनाने के लिये दुपट्टे को अलग-अलग तरीके से पहनकर अपनी खूबसूरती को चार चांद लगाती है। 

गर्मियां और दुपट्टा

अगर गर्मियों में आपको अपनी स्किन को हेल्दी बनाकर रखना है तो आपको दुपट्टा जरूर कैरी करना चाहिए। दुपट्टा कैरी करने से एक तो आपकी सिम्पल से सिम्पल ड्रेस भी स्टाइलिश लगने लगती हैं और साथ ही अगर आप स्किन कवर करते हुए दुपट्टा कैरी करती हैं तो आपकी स्किन गर्मियों में होने वाली बहुत सी परेशानियों से बच सकती हैं। 

नैचुरल फैब्रिक से बने लाइट लेयर वाले कपड़े गर्मियों में तेज धूप में मददगार साबित होते हैं। 

दुपट्टा स्टाइल 

इसमें दुपट्टे को स्‍कार्फ की तरह गले में लपेटा जाता है जिससे ड्रेस का फ्रंट भाग आसानी से विजेबल होता है। साथ ही यह गले में हार की तरह लगता है जिस कारण गले में कुछ और पहनने की जरूरत महसूस नहीं होती। 

दुपट्टे की इस प्रकार की स्टाइल कई तरीकों में से अलग है। यदि आप ऑफिस जा रही हैं तो दुपट्टे को लेने के लिए आप गर्दन के चारो ओर घुमाकर स्कार्फ की तरह लपेटकर पहन सकती हैं। इससे आपका लुक काफी अच्छा और खूबसूरत नजर आता है। इसे आप कुर्ती या फिर ब्लेज़र के साथ कैरी कर सकती हैं। 

इस वीडियो को देखकर जानिए और कितने तरीके से आप स्टाइलिश लुक के साथ दुपट्टा पहन सकती हैं। 

 

Credits

Producer: Rohit Chavan

Editor: Anand Sarpate