• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial

रिसेप्शन पार्टी में दिखना चाहती हैं सबसे अलग, तो ये सीक्वेन्स साड़ियां होंगी आपके लिए बेस्ट

सीक्वेन साड़ी में रॉक करना है तो आपको कुछ स्टाइलिंग टिप्स के बारे में जानना जरूरी है। 
Published -09 Jun 2022, 11:42 ISTUpdated -09 Jun 2022, 13:19 IST
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial
  • Published -09 Jun 2022, 11:42 ISTUpdated -09 Jun 2022, 13:19 IST
Next
Article
sequin saree latest design for party

शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी की जाती है। यह पार्टी ज्यादातर रात को होती है। ऐसे में महिलाओं के दिमाग में यही सवाल आता है कि वह ऐसा क्या पहनें, जो रात में उनकी खूबसूरती को निखारे। वहीं ज्यादातर महिलाएं पार्टी में साड़ी पहनना पसंद करती हैं। साड़ी एक ऐसा आउटफिट है, जो कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता है। 

सबसे अच्छी बात यह है कि साड़ी को आप कई तरीकों से पहन सकती हैं। एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। अगर आप कंफ्यूज हैं कि रिसेप्शन पार्टी में ऐसा क्या पहना जाए, जिसमें आपका लुक सबसे अलग दिखे। ऐसे में आपको सीक्वेन साड़ी पहननी चाहिए। सीक्वेन साड़ी फैशन ट्रेंड में भी है। आज हम आपके लिए बॉलीवुड इंस्पायर्ड बेस्ट सीक्वेन साड़ी के कलेक्शन्स लेकर आए हैं। 

व्हाइट एंड ग्रीन सीक्वेन साड़ी

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

व्हाइट कलर देखने में बेहद अच्छा लगता है। ऐसे में आप मलाइका अरोड़ा की तरह व्हाइट एंड ग्रीन सीक्वेन साड़ी पहन सकती हैं। सिजलिंग लुक के लिए साड़ी के साथ डीप नेक ब्लाउज पहनें। बोल्ड आई मेकअप करें और डार्क कलर की लिपस्टिक लगाएं। 

टिप्स: हाथ में वॉच और गले में डायमंड नेकलेस पहनें। 

मरून सीक्वेन साड़ी

sequin saree for reception sareeअगर आप रिसेप्शन पार्टी में सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो मरून कलर की सीक्वेन साड़ी पहनें। लुक में डिफरेंट टच ऐड करने के लिए ब्लाउज के साथ अलग से लॉन्ग स्लीव्स पहन सकती हैं। जिस तरह शिल्पा शेट्टी ने वियर किया है। खुल्ला पल्लू रखें। 

टिप्स: पर्ल ईयरिंग्स और हाथों में ब्रेसलेट पहनें। सिंपल मेकअप करें। 

ग्रे सीक्वेन साड़ी

grey saree for reception partyरिसेप्शन पार्टी में एलिगेंट लुक के लिए आपको ग्रे कलर की सीक्वेन साड़ी कैरी करनी चाहिए। यह एक ऐसा कलर है, जो ज्यादातर लोगों पर अच्छा लगता है। इसलिए आप बिना किसी कंफ्यूजन के इस कलर की सीक्वेन साड़ी पहन सकती हैं। आप चाहें तो कलर कॉन्ट्रास्ट ट्राई कर सकती हैं। यानी आप साड़ी से डिफरेंट कलर का ब्लाउज पहन सकती हैं। (वेडिंग फंक्शन साड़ियों की डिफरेंट वैरायटी)

टिप्स: खुले बाल के साथ ग्लॉसी लिप्स बेहद अच्छे लगते हैं। साड़ी के साथ ईयरिंग्स या ज्वेलरी कैरी न करें। 

इसे भी पढ़ें: जानें कब और कैसे शुरू हुआ Sequins का ट्रेंड?

ब्लैक सीक्वेन साड़ी

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

ब्लैक कलर ज्यादातर महिलाओं को पसंद होता है। ऐसे में पार्टी के लिए आप ब्लैक सीक्वेन साड़ी वियर कर सकती हैं। हेयरस्टाइल में जुड़ा बनाएं और फूल जरूर लगाएं। शिमरी आई मेकअप और लाइट कलर की लिपस्टिक लगाएं। स्टनिंग लुक के लिए बैकलेस ब्लाउज पहनें। यकीन मानिए आपको इस अवतार में देख सभी की नजरें आप पर टिक जाएंगी। (पार्टी में पहनें इस तरह की Sequin Dress)

टिप्स: ब्लैक सीक्वेन साड़ी के साथ ज्वेलरी बिल्कुल भी न पहनें। इससे आपका लुक ओवरडू लगेगा। 

इसे भी पढे़: सीक्वेन साड़ी पहनते वक्त कभी न करें ये गलतियां, लुक हो सकता है खराब

पर्पल सीक्वेन साड़ी 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

अगर आप साड़ी में खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो आपको पर्पल कलर की सीक्वेन साड़ी कैरी करनी चाहिए। आप चाहें तो जान्हवी कपूर के इस साड़ी लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। सिंपल मेकअप और हैवी ईयरिंग्स से अपने लुक को कंप्लीट करें। 

टिप्स: साड़ी के साथ लो बन हेयरस्टाइल बनाएं। गुलाब का फूल लगाएं। 


उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुडे रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।