Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    क्‍या आपकी वॉर्डरोब में भी हैं इस साल ट्रेंड में रहे ये सलवार सूट?

    हर साल फैशन में कुछ न कुछ बदलाव जरूर आता है, लेकिन क्या आपको पता है कि इस बार सलवार सूट के टॉप ट्रेंड्स क्या थे?  
    author-profile
    Updated at - 2022-11-29,13:08 IST
    Next
    Article
    Salwar suit looks in

    साल 2022 फैशन के लिहाज से बहुत ही रिच रहा है। इस वर्ष हमें बहुत सारे नए ट्रेंड्स देखने को मिले, जिसे हम सभी ने काफी पसंद किया है। हर बार की तरह इस साल भी हम आपके लिए फैशन से जुड़े कुछ इयर एंडर्स लेकर आए हैं। 

    इसके अंतर्गत हम आपके साथ सालभर होने वाले ट्रेंड्स शेयर करते हैं, जिसे हमने और आपने पसंद किया होता है। इसी कड़ी में केवल सलवार सूट के टॉप ट्रेंड्स की बात की जाए तो इस वर्ष 80 के दशक के स्टाइल और लुक को नए कलेवर में वापिस लाया गया। 

    हालांकि, पुराने सलवार सूट में भी इतने प्रयोग दिखे कि हम उसे लेटेस्‍ट कह सकते हैं। तो चलिए एक बार फिर से नजर डालते हैं कि इस वर्ष कौन-सा ट्रेंड बहुत ज्यादा पसंद किया गया है। 

    पाकिस्तानी सलवार सूट

    ethnic outfit collection

    पाकिस्तानी सलवार सूट कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होते हैं क्योंकि इसे पहन हर लड़की बेहद खूबसूरत लगती है। मगर इस साल पाकिस्तानी हैवी वर्क वाले लाहौर और कराची के सलवार सूट का ट्रेंड काफी देखा गया है क्योंकि ये पाकिस्तानी सूट काफी क्लासी होते हैं, जिसे हम आसानी से किसी भी फंक्शन में वियर कर सकते हैं।

    हम भी पाकिस्तानी सलवार सूट के ट्रेंड को देखते हुए आपके लिए कुछ लेटेस्ट डिजाइन लेकर आए थे। अगर आपने अभी तक हमारा यह लेख नहीं पढ़ा है तो साझा किए गए लिंक पर जाकर जरूर पढ़ें। पाकिस्तानी हैवी सलवार सूट डिजाइंस पहनें और पार्टी की रौनक बनें

    इसे ज़रूर पढ़ें- Year Ender: क्‍या आपकी वॉर्डरोब में भी हैं इस साल ट्रेंड में रहे ये आउटफिट्स?

    शॉर्ट कुर्ती विद चूड़ीदार पजामी

    क्या आपने कभी शॉर्ट कुर्ती विद चूड़ीदार पजामी वियर किया है? अगर नहीं, तो शायद आप इस बार के फैशन ट्रेंड से अछूते रह गए। जी हां, शॉर्ट कुर्ती के साथ चूड़ीदार पजामी कभी फैशन ट्रेंड का हिस्सा हुआ करता था, लेकिन इस बार यह फिर से वापस आया है। 

    हालांकि, अब शॉर्ट कमीज के साथ चूड़ीदार सिगरेट पैंट पहना जाने लगा है। इस ड्रेस की खास बात यह है कि आप इसे कैजुअल से लेकर मीटिंग, पार्टी के लिए पहन सकती हैं। 

    एंब्रॉयडरी शरारा सलवार सूट

    Sharara suit of the year

    शरारा वापस से फैशन ट्रेंड में आ गया है। इस बार बाजार में सबसे ज्यादा शरारा सूट ही बिके हैं। शरारा को अब केवल सूट के साथ ही नहीं बल्कि पेप्लम और क्रॉप टॉप के साथ भी पहना जाने लगा है। बॉलीवुड की डीवाज भी कई बार एंब्रॉयडरी शरारा सूट में नजर आ चुकी हैं।

    अगर आपने अब तक शरारा सूट ट्राई नहीं किया है तो एक बार जरूर करें और साल के इस ट्रेंड में हिस्सा लें। आप साझा किए गए आर्टिकल के लिंक से शरारा सूट के डिजाइन सेलेक्ट कर सकती हैं।  शरारा सूट में हर बार मिलेगा न्यू लुक, इन 4 तरीकों से करें स्टाइल

    अनारकली सलवार सूट

    अनारकली सलवार सूट का फैशन लंबे वक्त से चला आ रहा है। इस आउटफिट में नए-नए एक्सपेरिमेंट भी किए जा रहे हैं, लेकिन इस बार अंगरखा डिजाइन, घेरदार अनारकली कुर्ता आदि का ट्रेंड काफी देखा गया। किसी ने शॉर्ट अनारकली कुर्ती के साथ घेरदार सलवार वियर की। वहीं, धोती सलवार के साथ कई महिलाओं ने नए एक्सपेरिमेंट किए। अनारकली सूट के लेटेस्ट डिजाइन जिन्हें आप त्योहारों में कर सकती हैं कैरी

    फुलकारी सलवार सूट 

    punjabi salwar suit in hindi

    इस बार फुलकारी सलवार सूट का चलन खूब देखा गया है। बता दें कि फुलकारी पंजाब की एक पारंपरिक एम्ब्रॉयडरी है, जिसे आप लोक कला भी कह सकते हैं। आपको पूरे पंजाब में एक से बढ़कर एक फुलकारी सलवार सूट के डिजाइन मिल जाएंगे, लेकिन इस बार इसका ट्रेंड सिर्फ पंजाब तक नहीं बल्कि तमाम स्टेट में भी देखने को मिला। 

    इसे ज़रूर पढ़ें- Year Ender 2022: इस साल सेलिब्रिटीज लहंगे की ये डिजाइंस रहीं कमाल, अगले साल भी मचाएंगी धमाल

    इसके ट्रेंड को देखते हुए हमने भी आपके साथ कुछ डिजाइन साझा किए थे। अगर आपने अभी तक यह लेख नहीं पढ़ा है, तो आप साझा किए गए लिंक पर जाकर पढ़ सकती हैं। फुलकारी दुपट्टों को कुर्ती के साथ इस तरह करें ड्रेप, देखती रह जाएंगी आपकी सहेलियां

     

    उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए आर्टिकल के नीचे आ रहे कमेंट सेक्शन में हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

    Image Credit- (Instagram, Amazon) 

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।