दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्न मनाने उनकी रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स का ग्लैमरस अवतार तो आपने खूब देखा लेकिन क्या आपने नोटिस किया कि पार्टी में करीना कपूर खान ने अपनी स्टेप डॉटर सारा अली खान के साथ पोज़ नहीं दिया। करीना कपूर इस पार्टी में बेहद हॉट और ग्लैमरस अवतार में आयीं थी उनके साथ उनके नवाब सैफ अली खान थे। हालांकि सैफ ने इस पार्टी में अपनी बेटी सारा अली खान के साथ पिक्चर्स क्लिक करवाए लेकिन बेबो सैफू की बेटी के साथ नज़र नहीं आयी। 

बेहद ग्लैमरस हैं करीना कपूर खान

kareena kapoor glamour look at deepika wedding reception 

करीना कपूर खान ने रशियन फैशन डिज़ाइनर ALEXANDER TEREKHOV की डिज़ाइनर फ्लोर लेंथ ड्रेस पहनी थी। ये बैकलेस गाउन करीना कपूर को काफी ग्लैमरस लुक दे रहा था। बेबो इस बॉटल ग्रीन गाउन के साथ मिनीमल ज्वेलरी में दिखी लेकिन उनके मेकअप की बात करें तो उन्होने स्मोकी आई मेकअप कर रखा था। करीना कपूर को दीपिका रणवीर की वेडिंग रिसेप्शन के लिए मोहित राय ने स्टाइल किया था। 

kareena kapoor husband saif deepika wedding reception

करीना हॉट और ग्लैमरस अवतार में दीपिका रणवीर की वेडिंग रिसेप्शन में आयी थी तो उनके नवाब ट्रेडिशनल ब्लैक शेरवानी पहने दिखे। सैफ अली खान भले ही अपनी पहली पत्नी अमृता से अलग हो चुके हैं लेकिन वो अपने दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम का बहुत ख्याल रखते हैं। 

करीना के फैशन को फोलो करती हैं सारा अली खान

sara follow kareena kapoor fashion

सैफू की बेटी उनकी बेगम करीना कपूर खान के फैशन को भी फोलो करती हैं। एक ही ब्रेंड के आउटफिट पहनती हैं। करीना ने Raw Mango ब्रांड का ब्रोकेट कुर्ता सूट पहना है और इसी सेम ब्रांड का सूट पहने सारा अली खान अपनी फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन पर नज़र आयी। यानि सारा करीना के फैशन को पूरी तरह से फोलो कर रही हैं। 

Read more: सारा अली खान का शरारा फैशन हुआ वायरल, केदारनाथ गर्ल है बेहद ग्लैमरस

sara ali khan father saif deepika wedding reception 

करीना कपूर खान और सारा अली खान की उम्र में सिर्फ 13 साल की उम्र का फर्क है। तैमूर अली खान की मां बन चुकी करीना कपूर आज भी बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश और ग्लैमरस हीरोइन हैं। तो वहीं सारा अली खान जो करीना कपूर की स्टेप डॉटर हैं यानि उनके पति सैफ अली खान की बेटी हैं वो भी जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाली हैं। सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं लेकिन उससे पहले ना तो फिल्म के प्रमोशन पर और ना ही किसी बॉलीवुड पार्टी में उनका हॉट अवतार सामने आया है। 

Read more: सैफ अली खान की यह बात करीना कपूर के साथ अमृता सिंह और सारा के दिल को भी छू गई थी

sara ali khan deepika wedding reception

हालांकि खबरे तो ये भी हैं कि सारा के लुक्स और स्टाइल के लिए करीना कपूर ही उन्हें टिप्स दे रही हैं। करीना ने अपने मेकअप आर्टिस्ट से सारा का मेकअप करने के लिए भी कहा है लेकिन फिर भी बेबो की हॉट अदाओं के सामने ना तो बॉलीवुड में अब तक कोई हीरोइन है और ना ही सारा करीना की तरह अब तक हॉट दिख पायी हैं।

ज्यादातर बॉलीवुड हीरोइन्स शादी के बाद और खासकर मां बनने के बाद अपने लुक्स पर ध्यान नहीं दे पाती लेकिन करीना ने तैमूर के आने के बाद जिस हॉट और ग्लैमरस अवतार में फिर से बॉलीवुड में कमबैक किया है उसे देखकर सब हैरान हैं। करीना का बेटा तैमूर अली खान भी उन्हीं की तरह काफी पॉपुलर है। जिस तरह से फैंस करीना के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए क्रेज़ी होते हैं उसी तरह से तैमूर की भी जबरदस्त फैन फोलोइंग अभी से बन चुकी है। तो पटौदी के नवाब खानदान के ये नन्हे नवाब तैमूर अपने मम्मी पापा की तरह बॉलीवुड में ही आगे जाकर दिखेंगे या फिर कुछ और करेंगे इसके लिए तो अभी काफी लंबा इंतज़ार करना होगा।

  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial