• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Wedding Collection: सब्यसाची मुखर्जी के लेटेस्ट 'वेडिंग कलेक्शन' से आप भी ले सकती हैं स्टाइल टिप्‍स

अपकमिंग वेडिंग सीजन में आप भी सब्यसाची मुखर्जी के लेटेस्ट 'वेडिंग कलेक्शन' से डिजाइन को चुन कर अपनी आउटफिट रीक्रिएट करवा सकती हैं।  
author-profile
Published -17 Jul 2022, 14:07 ISTUpdated -17 Jul 2022, 15:36 IST
Next
Article
style tips for brides hindi

बेशक कुछ वक्त के लिए शादियों का मौसम चला गया हो, मगर जल्‍दी ही लौटकर वापिस आएगा और इसलिए जिन घरों में आने वाले वेडिंग सीजन में शादियां हैं, उन्होंने तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं। 

खासतौर पर होने वाली दुल्हनों की लहंगे, साड़ी, सलवार सूट को लेकर तलाश जोरों शोरों से जारी है, क्योंकि एक बेहतरीन आउटफिट तैयार होने में समय भी लेता है। 

ऐसे में होने वाली दुल्हन, दुल्हन की बहन, दुल्हन की सहेलियों के लिए मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने लेटेस्ट वेडिंग कलेक्शन पेश किया है। यह कलेक्‍शन बेहद खास है क्योंकि इसमें केवल अलग तरह के रंगों और कढ़ाई को ही नहीं देखा जा रहा है, बल्कि सब्यसाची ने डिजाइंस पर भी विशेष काम किया है, जो महिलाओं के मन को जरूर लुभाएंगी । 

तो चलिए एक नजर डालते हैं सब्यसाची के बेहतरीन वेडिंग कलेक्शन पर- 

इसे जरूर पढ़ें- साल 2022 में देखने को मिलेंगे ये वेडिंग ज्वेलरी ट्रेंड्स, सब्यासाची ने लॉन्च किया नया ज्वेलरी क्लेक्शन

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

ऑर्गेंजा लहंगा 

  • ऑर्गेंजा फैब्रिक काफी समय से फैशन इंडस्ट्री में सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। ऑर्गेंजा की साड़ी और दुपट्टे पहले ही इंडस्‍ट्री में फेमस हो चुके हैं और सब्यसाची ने ऑर्गेंजा के फ्लोरल प्रिंटेड लहंगों को पेश किया है। इस बार के वेडिंग सीजन में आपको इस तरह के लहंगे खूब देखने को मिलेंगे।
  • ऑर्गेंजा फैब्रिक में टिशु फैब्रिक की झलक नजर आती है, इस फैब्रिक में अच्छा  वॉल्यूम होने के कारण यह लहंगे के लिए भी परफेक्‍ट फैब्रिक होता है। बेस्‍ट बात तो यह है कि इस फैब्रिक से तैयार लहंगा लाइट वेट का होता है और घेरदार नजर आता है। 
  • सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा लाइट ब्राउन शेड का है। ब्राउन का यह शेड काफी चलन में है और आगे भी रहेगा। मगर आप यदि ब्राइडल लहंगे की तलाश में हैं और ऑर्गेंजा लहंगा पहनने की सोच रही हैं, तो हॉट पिंक, ऑरेंज, रेड आदि रंग में भी आप लहंगा तैयार करवा सकती हैं। 
  • इस तरह के लहंगे के साथ आप सीक्वेंस वर्क वाली चोली कैरी कर सकती हैं और नेट या ऑर्गेंजा का मैचिंग दुपट्टा पहन सकती हैं। 
 
 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

डिजाइनर साड़ी 

  • अपने नए वेडिंग कलेक्शन में सब्‍यसाची ने साड़ियों के भी बेहतरीन डिजाइंस पेश किए हैं। इस कलेक्शन में मौजूद साड़ी में एपलिक वर्क, स्टोन वर्क और सीक्वेंस वर्क नजर आ रहा है, वहीं इसमें सिल्वर कलर का ज्‍यादा इस्‍तेमाल होते हुए दिख रहा है। 
  • ऐसा कहा जा सकता है, कि आने वाले वेडिंग सीजन में रस्ट, सिल्वर, ब्राउन कलर को ज्यादा ही महत्व दिया जाएगा। साथ ही सीक्वेंस वर्क वाले ब्लाउज भी ट्रेंड में रहेंगे। सब्यसाची के इस नए कलेक्शन में वेल्‍वेट, ऑर्गेंजा, सिल्क फैब्रिक को भी काफी महत्व दिया गया है। 
  • साड़ी में फ्रिल डिटेलिंग भी नजर आ रही है, जो साड़ी के लुक को स्टाइलिश अंदाज दे रही है। बेस्‍ट बात तो यह है कि साड़ी में फ्रिल का इस्तेमाल केवल पल्लू के बॉर्डर पर किया गया है। 
sabyasachi mukherjee latest ladies wedding collection

शरारा कुर्ता और सलवार सूट 

  • सब्यसाची द्वारा पेश किए गए वेडिंग कलेक्शन में शरारा कुर्ता और सलवार सूट भी हैं। इसमें भी नेट फैब्रिक, लाइट कॉफी ब्राउन कलर और सीक्वेंस वर्क को प्राथमिकता दी गई है। 
  • यदि आप दुल्हन की सहेली हैं या फिर दुल्हन की बहन हैं, तो यह डिजाइंस आप कॉपी करके अपने लिए ऐसा ही सलवार सूट या फिर शरारा कुर्ता मैचिंग दुपट्टा डिजाइन के साथ तैयार करवा सकती हैं। 

 

 

उम्मीद है कि आपको सब्यसाची के इस कलेक्शन को देख कर काफी स्‍टाइल टिप्‍स मिली होंगी। इस आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।  

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।