अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं और अपने बालों में गजरा लगा रही हैं तो रुकिये क्योंकि अब गजरा नहीं लाल गुलाब का फैशन है। लाल गुलाब वाला हेयरस्टाइल एक बार फिर से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही एक्ट्रेस मौनी रॉय ने पॉपुलर कर तिया है। फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ रोमांस कर रही मौनी रॉय बालों में लाल गुलाब लगाए डांस करती भी दिखेंगीं। 

मौनी रॉय से पहले दीपिका पादुकोण, माधुरी दीक्षित ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी बीटाउन की स्टाइलिश डीवा भी ये हेयरस्टाइल कैरी कर चुकी हैं। लेकिन बालों में लाल गुलाब लगाने से पहले आप उन हेयरस्टाइल्स के बारे में जान लें जिस पर आप लाल गुलाब लगा सकती हैं। 

मौनी रॉय का लाल गुलाब वाला हेयरस्टाइल

mouni roy red rose hairstyle

मौनी रॉय फिल्म गोल्ड में बंगाली महिला के रोल में हैं जो अक्षय कुमार की पत्नी होती हैं और उनके पति को ्पत्नी के बालों में लाल गुलाब का फूल बेहद पसंद होता है। मौनी रॉय इस फिल्म में बालों में गुलाब लगाए दिख रही हैं। बालों में क्रिंपिंग करके उनका जुड़ा बनाया है ठीक वैसे ही जैसे बंगाली लड़कियों के बाल होते हैं। मांग में सिंदूर भरकर उन्होंने अपने जूड़े पर पीछे गुलाब के फूल लगाए हैं। सिर्फ एक ही गुलाब नहीं बल्कि मौनी रॉय ने बाल ने दो तीन गुलाब के फूलों को एक साथ जुड़े पर एक ही जगह लगाया है। वैसे अगर आपके पास बड़ा गुलाब का फूल है तो आप उसे भी लगा सकती हैं।  

ऐश्वर्या राय बच्चन का लाल गुलाब वाला हेयरस्टाइल 

aishwarya rai red rose hairstyle 

इन दिनों ऐश्वर्या राय फिल्म फन्ने खां को लेकर चर्चा में हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन भी कई बार अपने बालों में लाल गुलाब का फूल लगाकर अपने फैंस का दिल खुश कर चुकी हैं। फिल्म गुज़ारिश में ऐश्वर्या राय बच्चन ने बीच की मांग निकालकर बालों में लूज़ पोनीटेल बनायी थी जिस पर गुलाब का बड़ा फूल लगाया था। इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन साड़ी के साथ भी ये हेयरस्टाइल कैरी कर चुकी हैं। बीच की मांग निकालकर ऐश्वर्या ने  जूड़ा बनाया था जिस पर उन्होंने दो गुलाब के फूल लगाए थे। 

दीपिका पादुकोण का लाल गुलाब वाला हेयरस्टाइल 

deepika padukone red rose hairstyle

दीपिका पादुकोण को बालों में जु़ड़ा बनाने का मौका जैसे ही मिलता है वो या तो गजरा लगाती हैं या फिर बालों में फूल लगाती हैं। फिल्म ये जवानी है दीवानी में कल्कि की शादी वाले सीन में भी दीपिका पादुकोण ने लाल गुलाब वाला हेयरस्टाइल कैरी किया था और एक इवेंट पर भी साड़ी के साथ दीपिका को हम जुड़े पर लाल गुलाब लगाए स्पोट कर चुके हैं। बालों में सिर्फ फूल लगाते ही पूरा हेयरस्टाइल का लुक बदल जाता है। दीपिका पादुकोण ट्रेडिशनल आउटफिट जब भी पहनती हैं वो उसके साथ गजरा या फिर लाल गुलाब का फूल जरुर लगाती हैं। 

माधुरी दीक्षित का लाल गुलाब वाला हेयरस्टाइल 

madhuri dixit red rose hairstyle

अवार्ड नाइट हो या फिर कोई इवेंट हों बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी माधुरी दीक्षित जुड़े पर लाल गुलाब लगाना ही पसंद करती हैं। ट्रेडिशनल साड़ी हो या फिर सूट उसके साथ हेयरस्टाइल जो भी बनाएं लेकिन माधुरी उस पर फ्रेश गुलाब के फूल लगाकर उसे और भी स्टाइलिश जरुर बनाती हैं। लाल गुलाब रॉयल लुक देते हैं।