टोक्यो ओलंपिक में हम अक्सर खिलाड़ियों के प्रदर्शन और मेडल की बात करते हैं। यही नहीं हार-जीत के दौरान उनके भावुक और अनोखे पलों की भी बात की जाती है, लेकिन इस बार ओलंपिक में महिलाओं का फैशन काफी चर्चा में हैं। बता दें कि इन दिनों महिला खिलाड़ियों की नेल आर्ट काफी ट्रेंड में हैं। साइना नेहवाल से लेकर मनिका बत्रा तक ने अपनी नेल आर्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वहीं भारतीय महिला खिलाड़ियों के अलावा कई इंटरनेशनल महिला खिलाड़ियों की नेल आर्ट काफी ट्रेंड में है।

वैसे इस बार ओलंपिक में खेलों के साथ-साथ फैशन का भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है। बात करें नेल आर्ट की तो इसके जरिए इन महिला खिलाड़ियों ने ओलंपिक के प्रति जुनून और अपने देश के प्रति प्यार जताया है। वहीं ये नेल आर्ट की डिजाइन्स सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में कई महिला खिलाड़ी डिफरेंट-डिफरेंट नेल आर्ट डिजाइन में नजर आ रही हैं।

पीवी सिंद्धू

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sindhu Pv (@pvsindhu1)

इस बार टोक्यो ओलंपिक में पीवी सिंद्धू ने कांस्य पदक हासिल कर देश का नाम रौशन कर दिया है। हालांकि ओलंपिक शुरू होने से पहले ही वह इसके रंग में रंगी नजर आई थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह नेल पॉलिश(नेल पॉलिश निकल जाता) शो करती दिखाई दे रहीं थीं। उन्होंने अपने इंडेक्स और छोटी उंगली में पिंक कलर का नेलपेंट लगाया हुआ था, जबकि बीच की दो उंगलियों पर ओलंपिक के प्रतीक 5 रिंग्स बनाए गए थे। उनकी यह तस्वीर काफी पसंद की गई थी।

इसे भी पढ़ें:स्क्वायर फेस पर ट्राई करें यह हेयरकट्स और पाएं एक न्यू लुक

मनिका बत्रा

manika batra

टेबल टेनिस प्लेयर मनिका बत्रा ने भी नेल आर्ट करवाया था। उन्होंने पीवी सिंद्धू की तरह एक उंगली में ओलंपिक के प्रतीक 5 रिंग्स बनाए हैं, जबकि बाकी उंगलियों पर उन्होंने भारत का झंडा बनाया है। उनकी यह नेल आर्ट काफी पसंद की जा रही है। वहीं कॉमनवेल्थ गेम की गोल्ड मेडलिस्ट मनिका बत्रा ने अपनी नेल आर्ट की तस्वीर ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'मिशन टोक्यो ओलंपिक'

नेविन हैरिसन

navin harrison

अमेरिका की खिलाड़ी नेविन हैरिसन पर भी नेल आर्ट का जादू दिखा। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नेल आर्ट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें ओलंपिक के प्रतीक 5 रिंग्स बनाए हुए हैं। उन्होंने अपनी नेल आर्ट को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें भी शेयर की हैं। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हुईं थीं। अमेरिका की युवा एथलीट ने हाल ही में टोक्यो ओलंपिक में सी फॉरेस्ट वाटर वे में गोल्ड मेडल हासिल किया है। 

इसे भी पढ़ें: हाई स्लिट आउटफिट पहनने का है मन, तो इन टिप्स को ना करें नजरअंदाज

Recommended Video

सुनी ली

suni lee

यूएसए जिम्नास्ट सुनी ली (Suni Lee) की ये नेल आर्ट काफी खूबसूरत है। उन्होंने अपनी दो उंगलियों पर ओलंपिक के प्रतीक 5 रिंग्स बनाएं है। बता दें कि इस बार ओलंपिक का फैशन लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। महिला खिलाड़ियों को चीयर्स करने के लिए फैंस इन नेल आर्ट्स को कॉपी भी कर रहे हैं। ओलंपिक के पैर्टन का नेल आर्ट डिजाइन्स सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

 

आप इन नेल आर्ट को फॉलो कर अपने फेवरेट प्लेयर को चीयर्स कर सकते हैं। साथ ही, आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें। ऐसे ही अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।