प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की एनिवर्सरी में तो अभी कुछ समय बाकी है, लेकिन उनकी रोका एनिवर्सरी 19 अगस्त को है। रोके के कुछ समय पहले ही मुकेश अंबानी के घर एक पार्टी में प्रियंका चोपड़ा निक जोनस को लेकर पहुंची थीं जिसके बाद से ही इन दोनों की शादी की चर्चा शुरू हो गयी थी। बॉलीवुड में इतने साल काम करने के बावजूद प्रियंका चोपड़ा को किसी हीरो से प्यार नहीं हुआ लेकिन विदेश में जाने के कुछ समय बाद ही उन्हें उनका जीवनसाथी मिल गया था।

priyanka chopra roka ceremony 

प्रियंका पिछले कुछ समय से हॉलीवुड फिल्मों और अमेरिकन टीवी सीरिज़ में काम कर रही थीं। इंटरनेशनल सेलिब्रिटी बन चुकी प्रियंका चोपड़ा किसी देसी हीरो से शादी करेंगी या फिर उनका होने वाला पति विदेशी होगा इस पर लंबे समय तक चर्चा हुई, लेकिन मेट गाला 2017 में प्रियंका और निक को साथ देखकर एक नई केमेस्ट्री ही सामने आई थी।

इसे जरूर पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने नए अंदाज में लिखी सफलता की कहानी 

priyanka chompra engagement bash

प्रियंका चोपड़ा ने सादगी के साथ शादी तो नहीं की, लेकिन रोका काफी देसी अंदाज में सिर्फ पूजा करके किया था। इस खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने यैलो कलर का सूट पहना था जबकि निक जोनस ने ऑफ व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहना था।  इस सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा की फैमिली के अलावा उनके बेहद खास दोस्त और निक जोनस की फैमिली मौजूद थी। इस रस्म में पहली बार निक जोनस को देसी अवतार में देखा गया था। साल भर पहले हुई ये रस्म और प्रियंका का लुक आज भी हिट है।

 

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) onAug 18, 2018 at 2:45am PDT

साल भर पहले रोका सेरेमनी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था- Taken.. With all my heart and soul..

priyanka chopra roka bash

प्रियंका चोपड़ा की मम्मी ने इस खास मौके पर रेड कलर की साड़ी पहनी थी और उनके भाई ने सफेद कुर्ता पजामा, इतना ही नहीं निक जोनस की फैमिली भी इंडियन आउटफिट में ही नज़र आयी थी। लखनवी सूट और कुर्ते पजामा पहनकर निक जोनस ने शादी के रिश्ते की बात को ट्रेडिशनल रिवाज़ के साथ ही सेलिब्रेट किया था।

priyanka chopra engagement ceremony

बॉलीवुड इंडस्ट्री से प्रिंयंका चोपड़ा के कई खास दोस्त इस खास मौके पर पहुंचे थे। परिनीति चोपड़ा ने भी अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा की तरह ही यैलो कलर का सूट पहना था। 

इसे जरूर पढ़ें- बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के टॉप 10 ब्यूटी और मेकअप सीक्रेट्स जानिए

priyanka chopta roka function

वैसे प्रियंका चोपड़ा पहली बार जब निक को इंडिया लेकर आयी थीं तब उन्होंने अपनी मां और सभी दोस्तों से उन्हें मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की प्री इंगेजमेंट पार्टी में मिलवाया था। इस खास मौके पर भी प्रियंका चोपड़ा लाल रंग की साड़ी पहनकर पहुंची थीं जिसे फैशन डिज़ाइन अबू जानी और संदीप खोसला ने ही डिज़ाइन किया था।  कुल मिलाकर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोका पिछले साल टॉक ऑफ द टाउन बन गया था।