• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial

ऑफिस में कैरी किए जा सकते हैं यह हैंडबैग्स

अगर आप ऑफिस में अपने लुक को एलीगेंट व क्लासी बनाना चाहती हैं तो इन हैंडबैग्स को कैरी कर सकती हैं। 
Published -10 Apr 2022, 12:54 ISTUpdated -10 Apr 2022, 12:54 IST
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
  • Published -10 Apr 2022, 12:54 ISTUpdated -10 Apr 2022, 12:54 IST
Next
Article
office handbags ideas

हैंडबैग्स आज के समय में हर महिला की जरूरत है। घर से बाहर निकलते समय हर महिला अपने पास एक हैंडबैग रखती हैं, जिसमें वह पैसों से लेकर फोन व अन्य जरूरत का सामान कैरी करती हैं। जहां एक ओर हैंडबैग्स आपके लिए सामान को कैरी करना आसान बनाते हैं, वहीं दूसरी ओर यह आपके लुक में भी चार-चांद लगाते हैं। आज के समय में कई कलर, डिजाइन व पैटर्न में हैंडबैग्स मिलते हैं, जिन्हें महिलाएं अपने स्टाइल, आउटफिट व ओकेजन के अनुसार चुनती हैं।

हैंडबैग्स स्टाइल करते समय सबसे अधिक इस बात का ध्यान दिया जाता है कि आपको इसे कहां अपने साथ लेकर जाना है। मसलन, किसी पार्टी या फंक्शन के दौरान बीडेड हैंडबैग्स या फिर स्पार्कलिंग हैंडबैग्स को स्टाइल किया जा सकता है, लेकिन यही हैंडबैग्स ऑफिस के लिए बिल्कुल भी उचित नहीं माने जाते हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे हैंडबैग्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप ऑफिस में बेहद आसानी से कैरी कर सकती हैं-

टोट हैंडबैग्स 

जब महिलाओं के लिए ऑफिस हैंडबैग्स की बात हो तो यकीनन उसमें टोट हैंडबैग्स एक अच्छा आप्ॅशन है। आजकल मार्केट में सॉलिड कलर से लेकर प्रिंटेड टोट हैंडबैग्स अवेलेबल है। अगर आप एक प्रोफेशनल लुक चाहती हैं तो ऐसे में सॉलिड कलर टोट हैंडबैग्स को आप स्टाइल कर सकती हैं, वहीं सेमी प्रोफेशनल लुक के लिए प्रिंटेड टोट हैंडबैग्स को प्राथमिकता दें। प्रिंटेड टोट हैंडबैग्स की खासियत यह है कि यह ऑफिस के अलावा केजुअल्स भी उतने ही अच्छे लगते हैं। टोट हैंडबैग्स का साइज ना तो बहुत बड़ा होता है और ना ही बहुत छोटा, इसलिए आप ऑफिस जाते समय अपनी जरूरत का सारा सामान इनमें आसानी से रख सकती हैं।

लेदर शोल्डर हैंडबैग्स 

office handbags ideas for woman in hindi

लेदर शोल्डर हैंडबैग्स ऑफिस के लिए हमेशा ही महिलाओं की पहली पसंद रहे हैं। लेदर शोल्डर हैंडबैग्स का अपना एक अलग ही चार्म होता है, जो आपके लुक को और भी खास बनाता है। इसमें आप ब्लैक से लेकर ब्राउन व व्हाइट जैसे कलर्स सलेक्ट कर सकती हैं। इन लेदर शोल्डर हैंडबैग्स को किसी भी आउटफिट मसलन, साड़ी से लेकर स्कर्ट तक के साथ आसानी से कैरी किया जा सकता है। यह हर लुक में आप पर अच्छे लगेंगे।

इसे भी पढ़ें: महिलाएं अपने आउटफिट्स के साथ ट्राई करें ये स्टाइलिश हैंडबैग्स 

लैपटॉप शोल्डर स्लिंग ऑफिस हैंडबैग्स

handbags ideas 

अगर आपको ऑफिस में हर दिन अपने साथ लैपटॉप या बिग साइज फाइल्स को कैरी करना पड़ता है, तो ऐसे में आप लैपटॉप शोल्डर स्लिंग ऑफिस हैंडबैग्स में इनवेस्ट करें। इनकी शेप कुछ इस तरह की होती है कि इसमें लैपटॉप सहित बिग साइज फाइल्स व अन्य कई सामग्री आसानी से रखी जा सकती है। इस तरह ऑफिस के लिए यह अच्छा ऑप्शन है। जरूरी नहीं है कि आप इसमें केवल ब्लैक कलर ही सलेक्ट करें। ब्लू सहित अन्य कई ब्राइट कलर्स आपके लुक को डल व बोरिंग होने से बचाएंगे।(इन डिफरेंट ब्राइडल हैंडबैग को करें कैरी)

Recommended Video

 

इसे भी पढ़ें: बैग लवर हैं आलिया भट्ट, इस तरह के बैग्स हैं उनकी पसंद

क्रॉसबॉडी हैंडबैग्स 

handbags ideas for woman

क्रॉसबॉडी हैंडबैग्स बेहद ही वर्सेटाइल हैंडबैग्स हैं। यह आउटिंग व पार्टीज में जितने अच्छे लगते हैं, उतना ही स्मार्ट व प्रोफेशनल लुक आपको ऑफिस में भी देते हैं। कुछ समय पहले तक क्रॉसबॉडी हैंडबैग्स केवल एक ही स्टाइल में अवेलेबल थे। लेकिन आज के समय में आपको स्मॉल से लेकर बिग साइज में क्रॉसबॉडी हैंडबैग्स मिल जाएंगे। इतना ही नहीं, इसमें भी आपके पास कलर्स से लेकर पैटर्न तक की भरमार है। आप ऑफिस के लिए ब्लैक, ब्राउन जैसे सॉलिड कलर्स से लेकर प्रिंटेड क्रॉसबॉडी हैंडबैग्स को सलेक्ट कर सकती हैं।(आपकी पर्सनालिटी के हिसाब से कैसे हो हैंड बैग्स)

  

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- freepik, amazon

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।