जहां बात स्टाइल और फैशन की आती है वहां मुकेश और नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता किसी से भी पीछे नहीं हटती हैं। चाहें किसी की शादी की का फंक्शन हो या फिर कोई स्टाइलिश फैशन शो या फिर कैजुअल आउटिंग श्लोका मेहता अपने फैशन गेम को ऊपर ही रखती हैं। हाल ही में कई बार ऐसा हुआ है जब श्लोका मेहता को उनके फैशन स्टेटमेंट के लिए सोशल मीडिया पर सराहा गया था। अरमान जैन की शादी के रिसेप्शन में भी वो जो सब्यसाची का लहंगा पहन कर आई थीं और जिस तरह से उनका मेकअप हुआ था उसकी तारीफ हुई थी। अब श्लोका मेहता हाल ही में लैक्मे फैशन वीक Summer/Resort 2020 में अपने करीबी दोस्तों के साथ नजर आईं।  

श्लोका मेहता फैशन के मामले में लेटेस्ट सेलेब्रिटी बनती चली जा रही हैं। तभी तो जब उन्हें लैक्मे फैशन वीक में देखा गया तब फोटोग्राफर्स ने तुरंत उनकी तस्वीरें खींचने की सोची। इस मौके पर श्लोका मेहता ने बहुत ही अच्छे से रिस्पॉन्स दिया और साथ ही साथ फोटोग्राफर्स को बाय करते हुए क्यूट वीडियो भी वायरल होने लगा।  

इसे जरूर पढ़ें- श्लोका मेहता ने ऐसे बनाया अपनी शादी से पहले अपनी ननद ईशा और सास नीता अंबानी से रिश्ता  

जहां लुक की बात है तो श्लोका मेहता ने इस इवेंट में डेनिम जैकेट के साथ क्यूट कलरफुल समर ड्रेस पहनी हुई थी। इसी के साथ, ग्लैडिएटर फुटवियर और रेड एनवलप बैग साथ लिया हुआ था। श्लोका मेहता पहले तो फोटोग्राफर्स के लिए पोज कर रही थीं फिर भागते हुए अपने दोस्तों के पास चली गईं। 

सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, 'Awww वो बहुत क्यूट है', दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये बहुत स्वीट हैं', एक और यूजर ने उनकी स्टाइलिश फुटवियर की तारीफ की है।  

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) onFeb 11, 2020 at 8:09am PST

श्लोका मेहता के डिजाइनर लहंगे और उनकी स्टाइलिश ड्रेस की तारीफ तो होती ही रहती है, लेकिन ये पहली बार है जब श्लोका मेहता की क्यूटनेस को इस तरह से लोगों ने नोटिस किया है। 

shloka mehta instagram comments

इसे जरूर पढ़ें- साल भर की सैलरी जितना महंगा है श्लोका मेहता का ये बैग, नीता अंबानी और उनकी बड़ी बहू के पास है ऐसा बैग कलेक्शन 

श्लोका मेहता तब से लाइमलाइट में आईं जब से उनकी आकाश अंबानी के साथ सगाई हुई थी। 9 मार्च 2019 को दोनों की शादी हुई और तब से ही श्लोका मेहता लोगों की फेवरेट बनती जा रही हैं। अपनी सास नीता अंबानी की तरह श्लोका के स्टाइल की तारीफ होती है। श्लोका ने अपनी मास्टर्स की डिग्री लंडन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से ली है। उन्होंने अपने स्कूल मेट्स के साथ एक प्लेटफॉर्म भी लॉन्च किया है जो NGO के वॉलेंटियर्स को एक साथ कनेक्ट करता है। इस प्लेटफॉर्म को ConnectFor नाम दिया गया। 

श्लोका मेहता और आकाश अंबानी एक दूसरे को बचपन से जानते हैं और दोनों ही धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते थे। ये दोनों लोग कई सालों तक एक दूसरे के साथ दोस्त बनकर रहे और फिर दोनों को प्यार हो गया। आकाश ने श्लोका से शादी के लिए पूछा और श्लोका ने हां कर दी। इन दोनों की शादी भारत की सबसे बड़ी शादियों में से एक थी। 

All Photo Credit: Pallav Paliwal