लैक्मे फैशन वीक 2019: यामी गौतम ने गौरी और नैनिकी के लिए पहना गाउन, Oops moment को ऐसे संभाला

By Saudamini Pandey28 Mar 2019, 13:13 IST

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फेम यामी गौतम ने लैक्मे फैशन वीक 2019 में अपने जलवे दिखाए। यामी फैशन डिजाइनर गौरी और नैनिका के लिए शो स्टॉपर बनीं। न्यूड कलर के प्रिंसी गाउन में यामी काफी अट्रैक्टिव लग रही थीं, इस अवतार में यामी के गाउन के बड़े-बड़े फूल काफी खूबसूरत लग रहे थे। लेकिन स्टेज पर वॉक करते हुए उन्हें एक Oops moment का सामना करना पड़ा। 

रैंप पर Oops moment को ऐसे संभाला

रैंप पर वॉक करते वक्त यामी गौतम लड़खड़ा गईं और गिरने से बाल-बाल बचीं। दरअसल लॉन्ग गाउन और बूट्स में बैलेंस नहीं बन पाने की वजह से वह स्टेज पर लड़खड़ा गईं, लेकिन जिस कॉन्फिडेंट के साथ यामी ने खुद को संभाल लिया, उसके लिए उनकी तारीफ होनी चाहिए। यामी जब लड़खड़ाई तो उन्होंने बहुत खूबसूरती से खुद को संभालते हुए ऐसे एक्सप्रेशन दिए कि जैसे कुछ हुआ ही नहीं। पूरी तरह से एंजॉय करते हुए वह रैंप पर चलीं। यामी के इस कॉन्फिडेंस की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है।

इसे जरूर पढ़ें: बॉलीवुड की 'पेस्टल क्वीन' बनी यामी गौतम, ये फैशन टिप्स आपको भी बना देंगे स्टाइल डीवा

लोगों ने बढ़ाया यामी का उत्साह

इंटरनेट पर यामी का यह वीडियो वायरल हो रहा है। यामी गौतम ने लड़खड़ाने के बावजूद रैंप पर खूबसूरत अंदाज में कैट वॉक किया और कैमरे के आगे दिलकश अंदाज में पोज दिए। यामी का उत्साह देखकर वहां बैठे लोगों ने भी उन्हें चियरअप किया। लैक्मे फैशन वीक 29 जनवरी से शुरू हुआ। इस दौरान फैशन गाला में करण जौहर और तब्बू स्टाइलिश अवतार में नजर आए। यह इवेंट रविवार 3 फरवरी तक चलेगा।

उरी की कामयाबी से खुश हैं यामी गौतम

फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' दर्शकों को काफी पसंद आई। इसमें विकी कौशल की भूमिका के साथ यामी गौतम के इंटेलिजेंस ऑफिसर के रोल को काफी पसंद किया गया। गौरतलब है कि यामी की इस फिल्म को यूपी सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने फिल्म को अप्रीशिएट किया है। वहीं BSF ने एक्ट्रेस को अमृतसर में स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया है। इससे इंस्पायर्ड यामी ने कहा, "बीएसएफ सबसे पहली पंक्ति है, जो दुश्मनों से हमारे देश की रक्षा करता है। मुझे इन्होंने सम्मान दिया, मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। जिन लोगों ने देश के लिए काम किया है, हमने उनसे भी मुलाकात की। उन्होंने भी हमारे काम को सराहा।'