बॉलीवुड फिल्‍म 'कबीर सिंह' में प्रीती की भूमिका में एक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। कियारा आडवाणी बॉलीवुड की एक उभरती हुई कलाकार हैं। कियारा की शानदार एक्टिंग और सुंदरता के लोग कायल हैं। इतना ही नहीं, युवा महिलाओं के बीच कियारा आडवाणी के फैशनेबल लुक्‍स भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। चाहे कोई अवॉर्ड फंक्‍शन हो या फिर किसी की शादी का जश्‍न, कियारा हमेशा ही स्‍टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं। वह जितनी वेस्‍टर्न आउटफिट्स में अच्‍छी लगती हैं, उतनी ही खूबसूरत साड़ी, लहंगा और सलवार सूट जैसे एथनिक आउटफिट्स में भी नजर आती हैं। खासतौर पर कियारा आडवाणी के 'लहंगा विदआउट दुपट्टा' लुक्‍स बेमिसाल हैं। 

किसी फंक्‍शन या अवसर पर आप भी लहंगा पहनने की सोच रही हैं और लहंगे के साथ दुपट्टा कैरी नहीं करना चाहती तो खुद को डिफ्रेंट अंदाज देने के लिए आप भी 'लहंगा विदआउट दुपट्टा' स्‍टाइल को अपना सकती हैं। इस लुक को कैरी करना बेहद आसान है। इतना ही नहीं, कुछ बातों का ध्‍यान रख कर आप 'लहंगा विदआउट दुपट्टा' लुक को और भी अच्‍छा अंदाज दे सकती हैं। आज हम आपको कियारा आडवाणी के कुछ 'लहंगा विदआउट दुपट्टा' लुक्‍स की झलक दिखाएंगे। कियारा के इन लुक्‍स को देख कर आप लहंगे को बिना दुपट्टे के पहनने के टिप्‍स ले सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: पार्टी में लहंगा है पहनना तो टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन

Designer Lehenga  Choli  without  Dupatta kiara

एक्‍सट्रा लॉन्‍ग स्‍लीव्‍ज चोली 

इस तस्‍वीर में कियारा आडवाणी ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा का डिजाइन किया हुआ बेहद खूबसूरत बेज कलर का लहंगा पहना है। इस लहंगे के साथ कियारा ने ब्रालेट स्‍टाइल चोली पहनी है। इस चोली की स्‍लीव्‍ज एक्‍सट्रा लॉन्‍ग हैं। आपको बता दें कि एक्‍सट्रा लॉन्‍ग स्‍लीव्‍ज चोली आजकल फैशन में हैं। अगर आप लहंगे के साथ दुपट्टा कैरी नहीं करना चाहती हैं तो आप इस तरह की चोली अपने लहंगे के साथ क्‍लब कर सकती हैं। एक्‍सट्रा लॉन्‍ग स्‍लीव्‍ज चोली पहनने से दुपट्टे की कमी तो पूरी होती ही है साथ ही आपके लहंगे को अलग अंदाज भी मिल जाता है। 

इसे जरूर पढ़ें: नीता अंबानी, श्‍लोका मेहता, दीपिका पादुकोण सहित इन सेलिब्रिटीज के पास हैं पर्सनलाइज्ड आउटफिट्स

Designer Lehenga  Choli  without  Dupatta bollywood

लॉन्‍ग ट्रेल लहंगा 

इस तस्‍वीर में कियारा आडवाणी ने फैशन डिजाइनर श्‍यामल भूमिका का डिजाइन किया हुआ बेहद खूबसूरत यूरोपियन ग्रीन लहंगा पहना है। श्‍यामल भूमिका ने कियारा के इस लहंगे को 15वीं-17वीं शताब्‍दी के राजसी ठाट-बाट को ध्‍यान में रख कर डिजाइन किया है। यह जानकारी खुद उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर भी दी है। कियारा के लहंगे पर जो डेलिकेट एम्‍ब्रॉयडरी की गई उससे रॉयल अंदाज की झलक साफ नजर आ रही है। एम्‍ब्रॉयडरी की वजह से लहंगा और भी ज्‍यादा खूबसूरत लग रहा है। लहंगे में ट्रेलिंग हेमलाइन दी गई है। आजकल ट्रेलिंग हेमलाइन का फैशन काफी जोरों पर है और इसको वेस्‍टर्न से लेकर एथनिक आउटफिट्स तक में इस देखा जा सकता है। 

Recommended Video

कियारा ने इस लहंगे के साथ पफ स्‍लीव्‍ज वाली चोली पहनी है। हालांकि पफ स्‍लीव्‍ज का फैशन नया नहीं है, मगर इसका क्रेज महिलाओं में आज भी खूब देखा जा सकता है। लहंगे के साथ कियारा ने दुपट्टा कैरी नहीं किया है मगर लुक को कंप्‍लीट करने के लिए उन्‍होंने मैचिंग चोकर नेकलेस पहना है। अगर आप भी इस तरह का 'लहंगा विदआउट दुपट्टा' पहन रही हैं, तो अपने लुक को कंप्‍लीट करने के लिए मैचिंग ज्‍वेलरी का सहारा ले सकती हैं। 

Designer Lehenga  Choli  without  Dupatta b town

लहंगा विद क्रॉप टॉप 

लहंगे को चोली के साथ ही नहीं बल्कि कई तरह के अलग-अलग टॉप्‍स के साथ क्‍लब किया जा सकता है। आजकल तो कॉलर वाली शर्ट के साथ भी लहंगा पहनने का फैशन है। फिलहाल इस तस्‍वीर की बात करें तो कियारा आडवाणी ने फेमस फैशन लेबल 'JADE' का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना है। लहंगे के साथ कियारा ने शीर फैब्रिक से तैयार फ्रिल डिटेलिंग वाला क्रॉप टॉप पहना है। कियारा का यह लुक आपको पसंद आ रहा है तो आप भी इसे रीक्रिएट कर सकती हैं। इस 'लहंगा विदआउट दुपट्टा' के साथ और एक्सपेरिमेंट भी किए जा सकते हैं। जैसे, आप चाहें तो लहंगे के साथ कोर्सेट स्‍टाइल चोली, शर्ट, कुर्ती या फिर श्रग भी पेयरअप सकती हैं। 

कियारा आडवाणी के 'लहंगा विदआउट दुपट्टा' लुक्‍स आपको कैसे लगे हमे जरूर बताइएगा। फैशन से जुड़ी टिप्‍स और ट्रिक्‍स जानने के लिए जुड़ी रहें HerZindagi से। 

 Image Credit: Kiara Advani/Instagram