Lakme Fashion Week के दूसरे दिन runway पर दिखा traditional डिजाइन्स का glamour

By Sunil Kumar02 Feb 2018, 16:43 IST

मुंबई में चल रहे Lakme Fashion Week Resort 2018 के दूसरे दिन भी सितारे red carpet runway पर उतरे। यहां पर अलग-अलग डिजाइनरों ने अपने खूबसूरत डिजाइन्स को पेश किया। पूरे show की सबसे खास बात थी की इसमें traditional से लेकर modern outfits का combination देखने को मिला। इस दौरान bollywood के बड़े-बड़े labels ने अपने डिजाइन्स को red carpet पर पेश किया। जो अपने आप में बेहद ही graceful और unique थे। चलिये आपको बताते हैं और क्या रहा खास?

Traditional designs ने जमाया रंग

भारत में जब भी बात fashion की होती है तो उसमें traditional अपने आप ही जुड़ जाता है। जी हां bollywood हो या फिर छोटा पर्दा, हमारीं celebs ने traditional outfits को खूब carry किया है। यहां तक की अनुष्का शर्मा ने भी इसे अपनी wedding पर इसे फॉलो किया था।
अगर हम runway की बात करें तो यहां भी traditional इन दिनो खूब trend में है। छोटे से लेकर बड़े डिजाइनर्स traditional को खूब फॉलो कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा Lakme Fashion Week Resort 2018 के दूसरे दिन देखने को मिला।

जी हां यहां पर एक से बढ़कर एक डिजाइनरों ने अपने traditional desgins पेश किये। विश्वास नहीं तो आप Hemang Agarwal का ये बनारसी के साथ experiment ही देख लीजिये। उन्होने कितनी खूबसूरती से इन short dresses के साथ बनारसी को पेश किया है।

Handlooms ने जीता लोगों का दिल

कई बार आप runway पर सिर्फ एक theme based डिजाइन्स ही देखतीं हैं। जिसमें चाहे ethnic हो या फिर indo-western आपको हमेशा इनकी एक नयी theme ही दिखाई देती है। जी हां हम बात कर रहें अलग-अलग डिजाइन्स की जिन्हें डिजाइनर्स ने बेहद ही खूबसूरती से पेश किया।

अलग-अलग डिजाइन्स की बात हो और handloom का जिक्र ना आये ऐसा हो ही नहीं सकता। Fashion जगत में दिग्गज डिजाइनरों ने भी अपने handloom डिजाइन्स पेश किये। Padmaja label ने भी अपने handloom designs को runway पर उतारा।

उनके collections में अलग-अलग तरह के handloom डिजाइन्स देखने को मिले। उनके डिजाइन्स की सबसे खास बात थी कि उन्होने अपने डिजाइन्स में linens के साथ बेहद ही खूबसूरती से खेला है। उनकी handloom साड़ियां बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं।

Watch more: विटामिन ई ऑयल से कीजिए अपने बालों की देखभाल

Experimental साड़ियां ने सबके मन को भाया

Traditional fashion में साड़ियों की अपनी एक अलग ही जगह है। वैसे तो इसे भारत का एक पारंपरिक outfit माना जाता है। समय के साथ-साथ साड़ियों के trends में भी कई changes भी आये हैं। Bollywood ने इन साड़ियों को खूब पसंद किया है।

साड़ियों को trend में बनाये रखने के पीछे हमारे डिजाइनरों का सबसे बड़ा हांथ है। जी हां हम बात कर रहे हैं उन डिजाइनरों की जिन्होने साड़ियों को हर बार एक नये look में पेश किया है। Lakme Fashion Week Resort 2018 के दूसरे दिन भी runway पर कुछ ऐसा ही नजारा दिखा। GOCOOP label ने belted साड़ियों को एक अलग ही अंदाज में पेश किया। उनकी ये साड़ियां बेहद ही experimental और sexy थीं।

Summer collection ने किया लोगों को surprise

Lakme Fashion week resort 2018 का दूसरे दिन भी काफी ग्लैमर्स रहा। दिल्ली के डिजाइनर Rajesh Pratap ने runway पर अपना summer collection उतारकर लोगों को एकदम surprise कर दिया। जी हां उनका ये collection बेहद ही cool था।

वैसे भी गर्मियां आने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं लेकिन उसकी आहट अभी से दिखने लगी है। Rajesh Pratap ने अपने डिजाइन्स में बेहद ही colourful jackets, lowers और trousers को पेश किया। उनके इन डिजाइन्स में आज की modern lady की झलक देखने को मिली।

Watch more: अगर आपकी खूबसूरती में ग्रहण लगा रहे हैं काले घुटने और कोहनी तो आजमाएं ये उपाय

Footballer Bhaichung Bhutia  उतरे runway पर

इस बार का Lakme Fashion Week और भी ज्यादा खास था। जी हां हम बात कर रहे हैं भारतीय फुटबॉलर Bhaichung Bhutia जो इस बार runway पर walk करते हुऐ नजर आये। वैसे तो runway पर ज्यादातर Bollywood stars और TV stars ही नजर आते हैं लेकिन एक फुटबॉलर का runway पर उतरना इसे और भी ज्यादा खास बना देता है।

 

Credits

Producer: Rohit Chavan    

Video Editor: Anand Sarpate