Lakme Fashion Week में जाह्नवी और विक्की कौशल का जलवा, कुछ यूं किया रैम्प वॉक

लैक्मे फैशन वीक 2020 की शुरुआत जाह्नवी कपूर और विक्की कौशल ने मिलकर की। इस फैशन शो की तस्वीरें काफी इंट्रेस्टिंग हैं। 
Image Credit: Pallav Paliwaljanhvi and vickky lakme fashion show

लैक्मे फैशन वीक समर रिसॉर्ट 2020 की शुरुआत हो चुकी है। शुरुआती दिन ही बहुत धमाकेदार रहा जहां सेलेब्स जैसे जाह्नवी कपूर और विक्की कौशल ने रैम्प वॉक की। इस रैम्प वॉक में दो अलग-अलग डिजाइनर्स के कपड़े पहन कर ये दोनों सितारे आए। ये रैम्प वॉक काफी अच्छी रही और इस रैम्प वॉक की कुछ तस्वीरें आप यहां देख लीजिए। 

1जाह्नवी का स्टाइल-

janhvi kapoor lakme fashion week

जाह्नवी कपूर इस मौके पर डिजाइनर राहुल मिश्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहन कर आईं। ये कलरफुल ड्रेस बहुत ही समर वाला लुक दे रही है। ये beach ड्रेस हो सकती है साथ ही साथ ये बहुत ही खूबसूरत पार्टी ड्रेस के रूप में भी पहनी जा सकती है। इस तरह की ड्रेस के साथ बहुत सारे एक्सपेरिमेंट किए जा सकते हैं।

2टीम शो-

janhvi vickky fashion show

इस फैशन शो में डिजाइनर मसाबा गुप्ता और डिजाइनर कुनाल रावल और उनकी टीम्स ने मदद की थी। शो के अंत में सभी टीम्स ने एक साथ फोटोशूट करवाया। विक्की और जाह्नवी इस फैशन शो के शो स्टॉपर रहे।

3डिजाइनर हिट-

janhvi vickky lakme fashion week

विक्की और जाह्नवी के साथ डिजाइनर कुनाल रावल और उनकी टीम खड़ी हुई है। इस फैशन शो को सफल बनाने के लिए कई लोगों ने मदद की थी। 

4फैशन शो-

modeling lakme fashion week

समर ड्रेसेज को बहुत ही यूनीक अंदाज़ में दिखाया गया है। अगर आप शॉर्ट ड्रेसेस की शौकीन हैं तो आपको इस तरह की ड्रेस पसंद आ सकती हैं। 

5साड़ी फैशन-

model lakme fashion week

इस फैशन शो में न सिर्फ शॉर्ट ड्रेस बल्कि साड़ियों को भी अलग अंदाज़ में पेश किया गया। ऑफ व्हाइट रंग की ये साड़ी बहुत ही अच्छा लुक दे सकती है। 

6श्लोका का स्टाइल-

shloka meheta fashion show

लैक्मे फैशन वीक में श्लोका मेहता भी आई थीं। वो इस फैशन शो में बड़े ही अनोखे अंदाज़ में दिखीं। उनका बबली अंदाज़ और कूल समर वाइब्स देता हुआ शॉर्ट ड्रेस काफी अच्छा लग रहा है। 

7विक्की कौशल का डैपर लुक-

vickky kaushal lakme fashion week

विक्की कौशल इस फैशन शो में काफी डैपर लुक में दिखे व्हाइट लॉन्ग शर्ट के अलावा फुल ब्लैक लुक में वो काफी अच्छे दिखे। 

Loading...
Loading...