फिलहाल शादियों का सीजन चल रहा है और इस समय में महिलाएं मेहंदी से लेकर लेडीज संगीत, सगाई और वेडिंग डे तक, सभी फंक्शन्स में खूबसूरत दिखने के लिए जमकर शॉपिंग करती हैं। सभी महिलाएं चाहती हैं कि शादी के फंक्शन में उनका लुक हो सबसे खूबसूरत। अगर आप भी अपने लुक में चार-चांद लगाना चाहती हैं और इसके लिए इंस्पिरेशन चाहती हैं तो लैक्मे फैशन वीक में शोकेस की गई मलाइका अरोड़ा खान और बिपाशा बसु के खूबसूरत लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। एथनिक ड्रेसेस में अगर एक्सपेरिमेंट देखने को मिले तो लुक को डिफरेंट बनाने में मदद मिलती है। तो आइए लैक्मे फैशन वीक के ऐसे ही एथनिक लुक्स के बारे में आइए जानते हैं- 

बिपाशा बासु की तरह ब्लैक और गोल्डन कलर की साड़ी दिखेगी खूबसूरत

karan singh grover and bipasha basu

बिपाशा बासु लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर ब्लैक कलर की बेहद खूबसूरत साड़ी में नजर आईं, जो उनके पति करण सिंह ग्रोवर की ड्रेस के साथ मेल खा रही थी। डिजाइनर Sanjukta Dutta की इस डिजाइनर साड़ी के साथ बिपाशा के मैचिंग इयरिंग्स भी काफी स्टाइलिश लुक दे रहे थे। इस तरह की ड्रेस वेडिंग पार्टी में काफी कूल लुक देगी।  

इसे जरूर पढ़ें: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के ये हैं लेटेस्ट साड़ी लुक्स

मलाइका अरोड़ा की तरह पहनें रेड लहंगा

malaika in lehenga

मलाइका अरोड़ा ने लैक्मे फैशन वीक में रेड कलर का एंब्रॉएड्री वाला शानदार लहंगा पहना, जिसे डिजाइनर किया है फैशन डिजाइनर विक्रम ने। इस लहंगे के साथ मलाइका ने मैचिंग लाल रंगे का दुपट्टा कैरी किया था। इस लुक के साथ मलाइका ने अपना मेकअप सिंपल रखा था, जो उनकी खूबसूरती में और भी ज्यादा इजाफा कर रहा था।

इसे जरूर पढ़ें: गोल्ड कलर में दिखना है एकदम डिफरेंट, माधुरी के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन

पेस्टल कलर का लहंगा देगा क्लासी लुक

inside  

अगर आपको चटख रंगों से परहेज है तो आप मेहंदी या लेडीज संगीत के लिए पेस्टल कलर का लहंगा स्टिच करा सकती हैं, जैसा कि लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर इस मॉडल ने पहन रखा है। इस तरह के लहंगे की खूबसूरती देखते ही बनती है। इस लहंगे के साथ सिल्वर कलर का एंब्रॉएड्री वाला ऑफ स्लीव्स ब्लाउज डिजाइन भी स्टाइलिश लुक दे रहा है।

Recommended Video

स्काई ब्लू कलर का लहंगा

sky blue colour lehenga

अगर आपको हल्के रंग सुहाते हैं तो आप वेडिंग रिसेप्शन के लिए स्काई ब्लू कलर का लहंगा ले सकती हैं, जैसा कि लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर इस मॉडल ने पहना है। इस लहंगे पर पिंक कलर की फ्लोरल एंब्रॉएड्री काफी दिलचस्प लग रही है। इसके साथ ही ब्लाउज की अलग बनावट भी आपके लुक को डिफरेंट बना देगी। 

गोटा वर्क वाला रेड लहंगा 

red lehenga lakme fashion week

रेड कलर शादी के फंक्शन्स में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है, क्योंकि इस रंग में महिलाओं की खूबसूरती और भी ज्यादा खिल जाती है। अगर आप रेड कलर का लहंगा लेना चाहती हैं तो गोटा वर्क वाला लहंगा चुन सकती हैं, जैसा कि लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर चलने वाली इस मॉडल ने पहना है। गोटा वर्क के साथ यह लहंगा क्लासी लुक दे रहा है और इसके साथ ब्लाउज की प्लंजिंग नेकलाइन भी काफी दिलचस्प लग रहा है।