फेमस टीवी सीरियल नागिन पार्ट 1 से फेमस हुईं टीवी एक्‍ट्रेस मौनी रॉय अब यूथ्‍स के लिए फैशन आइकॉन बन चुकी हैं। उनके फैशन सेंस को हमेशा ही एप्रीशिएट किया जाता रहा है। मौनी कई रियालिटी शो और अवॉर्ड फंक्‍शन में डांस परफॉर्म भी करती रहती हैं। फिल्‍म गोल्‍ड से वह अपना बॉलीवुड डेब्‍यू भी कर चुकी हैं और फिल्‍म अपकमिंग फिल्‍म बृह्मस्त्र में भी वह नजर आने वाली हैं। फिलहाल मौनी ने इस बार लैक्‍मे फैशन वीक 2019 में अपना डेब्‍यू भी किया है और वह फैशन डिजाइनर पायल सिंघल द्वारा डिजाइन किए हुए लहंगे में रैंप वॉक करती हुई नजर आईं। आपको बता दें कि मौनी पायल सिंघल की शो स्‍टॉपर भी थीं। 

रैंप वॉक के लिए उत्‍साहित थीं मौनी 

मौनी इस फैशन शो के लिए काफी उत्साहित दिख रही थीं। वह सुंदर तो हैं हीं मगर, लैक्‍मे फैशन वीक 2019 में पायल सिंघल के डिजाइन किए हुए आइवरी कलर के लहंगे में वह बेहद ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं। मौनी ने लहंगे के दुपट्टे को बेहद खूबसूरती के साथ ड्रैप किया हुआ है। उन्‍होंने दुपट्टे को एक साइड में लूज करके डाला हुआ है। इसके साथ ही उन्‍होंने मेकअप भी बेहद लाइट किया हुआ है। इस लुक के लिए उन्‍होंने बालों को लॉन्‍ग कर्ल्‍स किया है। मौनी इस पूरे लुक में बेहद स्‍टनिंग नजर आ रही हैं। 

रैंप वॉक से पहले नर्वस थीं मौनी 

मौनी ने एक मीडिया हाउस को इंटरव्‍यू दिया, जिसमें उन्‍होंने इस बात को कबूला कि वह रैप वॉक करने से पहले काफी घबराई हुईं थीं। उनको उनकी डिजाइनर पायल सिंघल ने कहा कि नर्वस होने की जरूरत नहीं तो उनमें थोड़ा कॉन्‍फीडेंस आया। उन्‍होंने यह भी बताया, ‘मैं पायल से 5 साल पहले मिली थी और सौभाग्य से उन्हें शानदार डिजाइन और आउटफिट पहनने का मौका मिलेगा। मैं उन्हें और उनकी कलेक्शन को काफी पसंद करती हूं मुझे याद है कि एक साल बाद मैंने उसे बताया कि मैं उनके लिए रैंपवॉक करना चाहती हूं।’