एकता कपूर के हिट टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका की भूमीका निभा सभी को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना चुकीं टीवी सुपरस्टार हिना खान अब कान फिल्म फेस्टिवल 2019 के रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेर रही हैं। हिना खान ने फेस्टिवल के दूसरे ही दिन अपने ग्लैमरस लुक्स से सभी को चौका दिया था और अब उनका दूसरा रेड कार्पेट लुक भी सामने आ गए है। हिना खान के दूसरे रेड कार्पेट लुक को देख कर भी उनके फैंस हैरान हैं। हिना खान अपने इस लुक में भी बेमिसाल नजर आ रही हैं। अगर कहा जाए कि हिना खान ने अपने रेड कार्पेट डेब्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात दे दी हैं तो यह गलत नहीं होगा। आइए उनके दूसरे रेड कार्पेट लुक के बारे में आपको बताते हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

@festivaldecannes styled by @sayali_vidya

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) onMay 18, 2019 at 10:14pm PDT

हिना खान सेकेंड रेड कार्पेट लुक 

हिना खान ने अपने सेकेंड रेड कार्पेट लुक के लिए भी ग्रे कलर को चुना उन्होंने अपने सेकेंड रेड कार्पेट लुके में फैशन डिजाइनर Alin Le’ Kal के द्वारा डिजाइन किया हुआ ग्रे मैटेलिक स्लीवलेस थाई हाई स्लिट गाउन पहना था। हिना इस गाउन बेहद ग्लैमरस नजर आ रही थीं। आपको बता दें कि हिना ने अपने पहले रेड कार्पेट लुक के लिए सिल्वर ग्लिटर गाउन पहना था, जिसकी स्लीव्ज फ्लोर लेंथ थीं। लाइट रिफ्लेक्टिंग ड्रेस में वह कमाल की लग रही थीं। हिना खान का यह गाउन फैशन डिजाइनर जैद नकद ने डिजाइन किया था। हिना खान को बेहद खूबसूरत अंदाज में शैली विद्दया ने स्टाइल किया था।

 
 
 
View this post on Instagram

@festivaldecannes

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) onMay 18, 2019 at 10:17pm PDT

हिना खान सेकेंड रेड कार्पेट मेकअप 

अगर मेकअप की बात की जाए तो हिना के दूसरे रेड कार्पेट लुक के लिए उन्हें ग्लिटरी लुक दिया गया। उनकी हाफ आईज पर काजल लगाया गया और क्रिमसन लिपस्टि से उनके लुक को कंप्लीट किया गया। हिना के बालों को 1950 के दशक में बनाए जाने वाले हेयरस्टाइल का लुक दिया गया। उनके क्राउन सेक्शन को पिनअप करके बालों को नीटल बैक ओपन रखा गया। अपने पहले रेड कार्पेट लुक के लिए हिना खान ने ग्लॉसी लुक को चुना था। उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ ग्लॉसी पिंक लिपस्टिक और ब्लू आइलाइनर लगाया था। हिना खान का यह सिंपल लुक बेहद ग्लैमरस नजर आ रहा था।

 
 
 
View this post on Instagram

Day 5💃 Red carpet @festivaldecannes

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) onMay 18, 2019 at 10:13pm PDT

हिना खान सेकेंड रेड कार्पेट ज्वैलरी 

अपने पहले रेड कार्पेट लुक के लिए हिना खान ने हेवी डिजाइनर गाउन के साथ नो ज्वैलरी लुक को फॉलो किया था। लाइट मेकअप के साथ हिना खान ने केवल कानों में एजोटीक ब्रांड के डायमंड स्टड पहने थे। हिना खान का यह लुक बेहद गॉर्जियस लग रहा था। अपने सेकेंड लुक के लिए भी हिना खान ने केवल छोटे से डायमंड हूप्स पहने हैं जो उनके लुक्स को संवार रहे हैं। 

आपको बता दें कि हिना खान कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन ब्राजीलियन ड्रामा फिल्म ‘बाकुराओ’ की स्क्रीनिंग पर हिना खान ने अपना पेहना रेड कार्पेट लुक पेश किया था। हिना खान, कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी शॉर्ट फिल्म ‘लाइंस’ के पोस्टर लॉन्च के लिए आई थी । यह फिल्म कार्गिल वॉर पर बनाई गई हैं। हिना खान की फर्स्ट मूवी का पोस्टर 17 मई को कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान ही रिलीज किया गया है। इस दौरान हिना खान नो ग्लैम लुक में नजर आई थीं।