जरूरी नहीं है कि हर बार आप अपने आउटफिट के जरिए ही अपने लुक को पॉप बनाएं। आप फुटवियर भी आपके पूरे लुक को चेंज कर सकता है। आज के समय में फुटवियर में कलर्स से लेकर प्रिंटृस तक में कोई कमी नहीं है। बस जरूरी है कि इन्हें सही तरह से क्लब किया जाए। डिफरेंट फुटवियर प्रिंट्स में से लेपर्ड एक ऐसा प्रिंट है, जो अधिकतर महिलाओं द्वारा पसंद किया जाता है। आप इसमें पम्पस से लेकर कैनवॉस शूज तक कैरी कर सकती हैं। 

अगर आपको लेपर्ड प्रिंटेड फुटवियर पसंद है और आप उसे एक बेहद ही स्टाइलिश तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप उसे अपने आउटफिट के साथ सही तरह से क्लब करें। लेपर्ड प्रिंट की एक खासियत यह भी है कि यह कार्पेट या कैटवॉक तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इसे रोजमर्रा में भी पहना जा सकता है। फिर चाहे आप केजुअल शॉपिंग पर जा रही हों या फिर क्लासी ऑफिस लुक या नाइट आउट के दौरान लेपर्ड प्रिंटेड फुटवियर आपको एक फिनिश टच देगी। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको लेपर्ड प्रिंटेड फुटवियर को स्टाइल करने के कुछ बेहतरीन आईडियाज आपके साथ शेयर कर रहे हैं-

सॉलिड के साथ करें कैरी

solid

जब आप लेपर्ड प्रिंटेड फुटवियर को पहनना चाहती हैं तो यह जरूरी है कि आप इसके साथ बॉटम वियर में सॉलिड्स को सलेक्ट करें। ऐसा करने से ना केवल आपको एक पॉप लुक मिलता है, बल्कि इससे पैटर्न क्लैश नहीं होता और ना ही आपके लुक में किसी तरह की गड़बड़ होती है। आप बॉटम वियर में रेड से लेकर ऑरेंज व ब्लैक आदि बॉटम वियर को कैरी करने पर विचार कर सकती हैं।

जींस के साथ कुछ इस तरह करें स्टाइल

jeans shoes

केजुअल लुक में भी जींस के साथ लेपर्ड प्रिंटेड फुटवियर को पहना जा सकता है। हालांकि, इस लुक में आप अपने जींस के कलर के साथ बहुत अधिक एक्सपेरिमेंटल ना हो, बल्कि ब्लू व ब्लैक जैसे क्लासिक कलर्स को सलेक्ट करें। बॉयफ्रेंड और बूटकट जीन्स बहुत अच्छे विकल्प हैं, जिनके साथ आप लेपर्ड प्रिंट बैलेरिना को स्टाइल कर सकती हैं। इसमें आपका लुक बेहद आकर्षक लगता है।  

कूलाट्स के साथ करें पेयर

pair shoes

कूलाट्स एक ऐसा बॉटम है, जो आपके लुक को एक ट्विस्ट देता है। इस लुक में अपने स्टाइल को एक पॉप लुक देने के लिए आप इसके साथ लेपर्ड प्रिंट फुटवियर पहन सकती हैं। कूलाट्स के साथ अगर लेपर्ड प्रिंट फुटवियर की बात हो तो आप प्रिंट स्लाइड, म्यूल या स्नीकर को सलेक्ट कर सकती हैं। इसके अलावा, लेपर्ड प्रिंटेड हाई हील्स भी इस लुक में काफी अच्छी लगती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें- पीयर शेप्ड हैं तो इन बॉटम वियर को बनाएं अपने स्टाइल का हिस्सा

स्वेटपैंट्स के साथ मिलेगा स्टाइलिश टच

fashion tips for women

स्वेटपैंट्स एक महिला को चिक लुक देते है और अगर आप चाहें तो इसके साथ भी लेपर्ड प्रिंट फुटवियर को कैरी कर सकती हैं। आप सिर्फ जिम वियर के रूप में ही नहीं, बल्कि आउटिंग के दौरान भी स्वेटपैंट्स को पहन सकती हैं। इसके साथ आप लेपर्ड प्रिंअ टेनिस शूज को कैरी कर सकती हैं। यह देखने में जितने स्टाइलिश लगते हैं, पहनने में उतने ही अधिक कंफर्टेबल होते हैं।

स्कर्ट के साथ कुछ इस तरह करें कैरी

skurt

स्कर्ट के साथ भी लेपर्ड प्रिंट फुटवियर भी बेहद अच्छे लगते हैं। हालांकि, आप स्कर्ट की लेंथ के अनुसार फुटवियर को सलेक्ट कर सकती हैं। मसलन, मिनी स्कर्ट के साथ हाई, स्टिलेट्टो लेपर्ड प्रिंट हील्स बेहद ही आकर्षक लगता है। इसके अलावा, आप लोअर ब्लॉक हील, स्नीकर या लेपर्ड प्रिंट लोफर को भी पहन सकती हैं। वहीं, मिडी स्कर्ट के साथ लेपर्ड सैंडल्स या फिर लेपर्ड बूट्स को स्टाइल करें।

इसे ज़रूर पढ़ें- पैर भी लगेंगे बेहद खूबसूरत अगर इस तरह पहनेंगी ग्लेडिएटर सैंडल्स

 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- Pinterest