ऑफ शोल्डर आउटफिट्स की अपनी एक अलग ही बात होती है। यह आपके लुक को बेहद एलीगेंट व स्टाइलिश बनाते हैं। इसलिए, अधिकतर महिलाएं इसे किसी खास अवसर पर पहनना काफी पसंद करती हैं, क्योंकि यह उन्हें अधिक फेमिनिन लुक देते हैं। हालांकि, केवल ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन कर ही आप खुद को एक स्टाइलिश लुक नहीं दे सकतीं। बल्कि इसके साथ-साथ यह भी जरूरी है कि आप इस बात पर ध्यान दें कि आप खुद को किस तरह कैरी कर रही हैं। मसलन, आपने किस तरह की एक्सेसरीज को ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ स्टाइल किया है।

अमूमन देखने में आता है कि महिलाएं इस ओर बहुत अधिक ध्यान नहीं देती हैं, लेकिन आपकी ज्वैलरी भी आपका पूरा फैशन गेम चेंज कर सकती हैं। इसलिए किसी भी एक्सेसरीज को आपको बहुत सोच-समझकर कैरी करना चाहिए। वैसे ऐसी कई एक्सेसरीज हैं, जो ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ काफी अच्छी लगती हैं और इसलिए, आप इन्हें बेहद आसानी से पहन सकती हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको ऐसी ही कुछ एक्सेसरीज के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ स्टाइल करना एक अच्छा आईडिया हो सकता है-

डायमंड इयररिंग्स

diamond earrings

ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ डायमंड एसेसरीज बेहद ही खूबसूरत लगती है। अगर आप ऑफ शोल्डर ड्रेस में एक एलीगेंट व ग्रेसफुल लुक कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप डायमंड इयररिंग्स पहनने पर विचार कर सकती हैं। आप ओकेजन के अनुसार, डायमंड स्टड (इन इयरिंग्स से निखारें स्टाइल)से लेकर मीडियम साइज इयररिंग्स पहन सकती हैं। वहीं, अगर आपने फ्लोरल शोल्डर ड्रेस पहनी है, तो इस लुक में हूप्स स्टाइल डायमंड इयररिंग्स भी काफी अच्छे लगते हैं।

डायमंड नेकपीस

diamond neckpeace

जैसा कि यह हम सभी जानते हैं कि डायमंड एसेसरीज का अपना एक अलग ही ग्रेस होता है और इसलिए ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ इसे कैरी करना यकीनन एक अच्छा विचार है। आप ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ डायमंड नेकपीस कैरी करके खुद को एक स्टाइलिश टच दे सकती हैं। आप डेलीकेट डायमंड नेकपीस से लेकर थोड़ा हैवी नेकपीस स्टाइल कर सकती हैं। इसके अलावा, डायमंड नेकपीस से मैचिंग इयररिंग्स भी आसानी से पहने जा सकते हैं।

इसे जरूर पढ़ें:पुरानी पायल और इयररिंग्स से बनाएं मांग टीका

पहनें चोकर नेकपीस

chocker neckpeasce

अगर आप किसी पार्टी में ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन रही हैं और चाहती हैं कि इसमें आपका लुक एकदम खास नजर आए तो ऐसे में आप इसके साथ चोकर को स्टाइल कर सकती हैं। चोकर पहनने से सारा अंटेशन आपके नेक एरिया पर आता है। इस तरह आपका ऑफ शोल्डर एरिया और भी अधिक एन्हॉन्स होता है। अगर आप मिनिमल एसेसरीज से भी एक स्टेटमेंट लुक कैरी करना चाहती हैं तो यकीनन चोकर पहनना एक बेस्ट ऑप्शन है।

लॉन्ग शोल्डर टच इयररिंग्स

long shoulder earrings

अगर आप केजुअल्स में ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन रही हैं और मिनिमल व लाइट वेट एसेसरीज को एक स्टाइलिश तरीके से पहनना चाहती हैं तो आप लॉन्ग डेलीकेट इयररिंग्स को स्टाइल कर सकती हैं। कोशिश करें कि आपके इयररिंग्स की लेंथ इतनी हो कि वह आपके शोल्डर्स को टच कर सके। यह देखने में बेहद ही ब्यूटीफुल लगते हैं और आपको एक स्टाइलिश लुक देते हैं।

इसे जरूर पढ़ें:लहंगे के साथ लेटेस्ट डिज़ाइन के ईयरिंग पहनकर दिखें और भी स्टाइलिश

Recommended Video


पहनें मांग टीका

यह भी एक तरीका है ऑफ शोल्डर ड्रेस (ऑफ शोल्डर ड्रेस से पाएं स्टाइलिश लुक)के साथ एक्सेसरीज कैरी करने का। अगर आप वेडिंग फंक्शन में या फिर किसी त्योहार पर ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन रही हैं तो उसके साथ मांगटीका स्टाइल करें। हालांकि, इस बात का भी ध्यान रखें कि आप अपनी एक्सेसरीज को बैलेंस करके पहनें। मसलन, अगर आप बिग साइज मांगटीका पहन रही हैं तो उसके साथ अन्य एसेसरीज को स्किप करें, ताकि आपका लुक बहुत अधिक हैवी ना लगे।

तो अब आप ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ किस एसेसरीज को कैरी करना पसंद करेंगी, यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- Instagram, pinterest