शर्ट एक ऐसा स्टाइल है, जिसे बेहद सिंपल माना जाता है। कुछ समय पहले तक इसे सिर्फ लड़के ही कैरी करते थे, लेकिन अब लड़कियां भी अपने वार्डरोब में इसे जगह देने लगी हैं। हालांकि उन्हें इसे अलग-अलग तरह से स्टाइल करने के तरीके के बारे में पता नहीं होता, जिसके कारण वह अपने लुक्स को लेकर बहुत अधिक वर्सेटाइल नहीं हो पातीं। हो सकता है कि आपके साथ भी ऐसा ही होता हो और शर्ट पहनने के बाद आपको अपना लुक बोरिंग लगता हो। अगर आप भी ऐसा ही सोचती हैं तो यह सच नहीं है। आप एक शर्ट को कई बेहतरीन तरीके से कैरी कर सकती हैं। आप इसे जींस के अलावा, शर्ट ड्रेस के रूप में यहां तक कि लहंगे के साथ भी पहन सकती हैं। अगर आपको भी यह समझ नहीं आ रहा कि आप शर्ट को अलग-अलग तरीकों से कैसे कैरी करें तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के इन लुक्स को देख सकती हैं और इंस्पायर ले सकती हैं-

पहनें स्कर्ट

 kriti sanon inside

वैसे तो शर्ट को जींस के साथ कैरी करने का ही ख्याल सबसे पहले आता है, लेकिन अगर आप आप चाहें तो शर्ट को स्कर्ट के साथ भी टीमअप कर सकती हैं। इस लुक में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी डेनिम शर्ट के साथ मल्टीकलर सीक्वेंस स्कर्ट को कैरी किया है, जो देखने में काफी ब्यूटीफुल लग रहा है। आप ऑफिस पार्टी के लिए इस लुक को चुन सकती हैं। वैसे आप शार्ट स्कर्ट के साथ प्लेन शर्ट के साथ मिडलेंथ स्कर्ट या फिर लॉन्ग स्कर्ट को भी टीमअप कर सकती हैं।

को-आर्ड सेट

 kriti sanon inside

यह भी शर्ट को स्टाइल करने का अच्छा आईडिया है। इसमें आप एक शर्ट को मैचिंग प्लाजो के साथ टीमअप कर सकती हैं। यह देखने में बेहद ही एलीगेंट और ब्यूटीफुल लगता है। इस लुक में कृति सेनन ने भी पिंक शर्ट के साथ मैचिंग प्लाजो पहना है, जो उन्हें एक सिंपल लेकिन काफी ब्यूटीफुल लुक दे रहा है। 

इसे जरूर पढ़ें: कोरोना संक्रमण: जा रहे हैं सरोजनी, लाजपत जैसे लोकल मार्केट तो रखें इन बातों का ख्याल

शर्ट ड्रेस लुक

 kriti sanon inside

कृति सेनन का यह लुक हर यंग गर्ल को काफी पसंद आएगा। इस लुक में कृति ने शर्ट को बतौर ड्रेस पहना है। इसमें ब्लैक इनरवियर के उपर कृति ने व्हाइट शर्ट पहनी है। इसके साथ ही पिंक एंड व्हाइट शर्ट को बतौर श्रग कैरी किया है। कृति की लेयरिंग का यह तरीका यकीनन काफी स्टाइलिश है।

इसे जरूर पढ़ें: कमल हासन की ज़िन्दगी में रहे हैं बहुत ही उतार-चड़ाव, जानें कुछ दिलचस्प किस्से

Recommended Video

बनाएं श्रग

 kriti sanon inside

अगर आप अपने लुक में कई कलर्स को बेहद खूबसूरती के साथ कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप कृति के इस लुक से इंस्पिरेशन लें। इसमें कृति ने शार्ट ड्रेस कैरी की है, जिसके उपर उन्होंने शर्ट को बतौर श्रग कैरी किया है। इसके साथ व्हाइट स्नीकर्स उनके लुक को और भी एन्हॉन्स कर रहे हैं। आप भी एक यूनिक स्टाइल अपनाने के लिए आप कृति के इस लुक को कॉपी करें।

आपको कृति सेनन की शर्ट स्टाइलिंग का कौन सा तरीका सबसे अच्छा लगा, यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: Instagram