• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial

स्पोर्ट्स ब्रा में खुद को स्टाइल करने के लिए यहां से लें आइडियाज

अगर आप स्पोर्ट्स ब्रा को केजुअल्स में स्टाइल करना चाहती हैं तो इस लेख को पढ़कर स्टाइलिंग आइडियाज ले सकती हैं।
Published -24 May 2022, 14:28 ISTUpdated -24 May 2022, 15:03 IST
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
  • Published -24 May 2022, 14:28 ISTUpdated -24 May 2022, 15:03 IST
Next
Article
black sports bra

वर्कआउट के दौरान महिलाओं को एक्सरसाइज के साथ-साथ अपने कपड़ों पर भी विशेष ध्यान देना होता है। आमतौर पर, एक्सरसाइज के दौरान स्पोर्ट्स ब्रा पहनने की सलाह दी जाती है। यह उनके लिए वर्कआउट वियर एसेंशियल है। आप भी वर्कआउट के दौरान स्पोर्ट्स ब्रा पहनती होंगी, लेकिन यह जरूरी नहीं है कि इन्हें सिर्फ एक्सरसाइज करते हुए ही पहना जाए।

दरअसल, स्पोर्ट्स ब्रा पसीने को सोखती हैं और आपको फील गुड करवाती हैं। इसलिए, गर्मी के मौसम में इन्हें केजुअल्स में भी पहनना एक अच्छा विचार माना जाता है। चाहे आप डे टाइम में बाहर जाएं या फिर घर पर रिलैक्सिंग मूड में हैं, स्पोर्ट्स ब्रा की मदद से अपने लुक को खास बना सकती हैं। इतना ही नहीं, इन्हें कई अलग-अलग तरीकों से स्टाइल किया जा सकता है। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको स्पोर्ट्स ब्रा को कई अलग-अलग तरीकों से स्टाइल करने के आइडियाज के बारे में बता रहे हैं-

इसे जरूर पढ़ें- पैडेड ब्रा को धोते वक्त इन बातों का रखें ध्यान

sport bra back

मिक्स एंड मैच कलर से बनाएं लुक को खास

जब आप केजुअल्स में स्पोर्ट्स ब्रा पहन रही हैं, तो ऐसे में आप कलर्स को लेकर थोड़ा एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं। मसलन, अगर आप व्हाइट कलर की स्पोर्ट्स ब्रा को पहन रही हैं, तो उसके साथ ब्लैक बॉटम को पहन सकती हैं। ठीक इसी तरह, पिंक व ब्लैक कलर का कॉम्बिनेशन भी आपको एक चिक लुक देता है। स्पोर्ट्स ब्रा पहनते समय आप ऐसे कलर कॉम्बिनेशन को पिक करने की कोशिश करें, जो हमेशा ही एक-दूसरे को कॉम्पलीमेंट करते हों।

पहनें प्रिंटेड जेगिंग्स

अगर आप स्पोर्ट्स ब्रा को केजुअल्स डे आउट के दौरान पहन रही हैं, तो ऐसे में डिफरेंट प्रिंट्स को स्टाइल करना भी एक अच्छा आइडिया हो सकता है। मसलन, अगर आप सॉलिड कलर स्पोर्ट्स ब्रा पहन रही हैं, तो उसके साथ आप प्रिंटेड जेगिंग्स या प्रिंटेड लेगिंग्स को पहन सकती हैं। इसमें अपने लुक को एन्हॉन्स करने के लिए आप कट आउट स्टाइल स्पोर्ट्स ब्रा को पहनें। वहीं, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप स्नीकर्स को बतौर फुटवियर पहन सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें- Expert Tips: ट्रेंड में हैं 'ब्रा टॉप', ट्राई करें ये स्टाइल टिप्‍स

स्पोर्ट्स ब्रा के साथ पहनें जींस

यह भी एक ऐसा लुक है, जो हमेशा ही आपको स्टनिंग दिखाता है। इसके लिए आप ब्लैक या व्हाइट कलर की स्पोर्ट्स ब्रा को पहनें। उसके साथ बतौर बॉटम वियर आप जींस स्टाइल कर सकती हैं। डेनिम जींस में आप रिप्ड से लेकर बॉयफ्रेंड जींस को पहन सकती हैं। वहीं, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप लेदर जैकेट की लेयरिंग कर सकती हैं।

sport bra high support

स्पोर्ट्स ब्रा के साथ पहनें शॉर्ट्स 

गर्मी के मौसम में अगर आप स्पोर्ट्स ब्रा पहन रही हैं, तो उसके साथ शॉर्ट्स को स्टाइल करना अच्छा आइडिया हो सकता है। अगर आप डे टाइम में आउटिंग पर जा रही हैं तो अपने लुक को एन्हॉन्स करने के लिए आप इसके साथ कैप व सनग्लासेस पहन सकती हैं। इस लुक में स्नीकर्स सबसे अच्छे लगते हैं।

क्रिएट करें को-ऑर्ड लुक

यह जरूरी नहीं है कि हर बार स्पोर्ट्स ब्रा के साथ कॉन्ट्रास्टिंग लुक ही क्रिएट किया जाए। अगर आप स्टाइल के मामले में सेफ प्ले करना चाहती हैं तो ऐसे में को-ऑर्ड लुक भी क्रिएट किया जा सकता है। भले ही आप सॉलिड कलर को चयन करें या प्रिंटेड स्पोर्ट्स ब्रा को पहनें। उसके साथ मैचिंग बॉटम आपके स्टाइल को एन्हॉन्स करेगा। इस लुक में बॉटम वियर में आप लेगिंग्स से लेकर ट्राउजर तक के ऑप्शन को सलेक्ट कर सकती हैं।

तो अब आप स्पोर्ट्स ब्रा को किस तरह स्टाइल करना पसंद करेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा।

 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- Instagram, freepik

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।