• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial, 25 Jan 2022, 13:43 IST

प्लस साइज वुमन वैलेंटाइन पर खुद को इस तरह कर सकती हैं स्टाइल

अगर प्लस साइज वुमन वैलेंटाइन के दिन एक बेहद ही ब्यूटीफुल तरीके से खुद को स्टाइल करना चाहती हैं तो इस लेख को पढ़कर आइडियाज ले सकती हैं। 
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial, 25 Jan 2022, 13:43 IST
Next
Article
what to style on velentine

हर महिला चाहती है कि वैलेंटाइन के खास मौके पर वह सबसे अधिक खूबसूरत नजर आए ताकि उसके पार्टनर की नजरें बस उसे ही निहारती रहें। वैलेंटाइन के दिन हर कपल घर पर या फिर बाहर कहीं साथ वक्त बिताने का प्लॉन करते हैं और ऐसे में वह अपनी डेट के लिए एक खास तरह से तैयार होना चाहती हैं। हालांकि, यह देखने में आता है कि अमूमन प्लस साइज वुमन अपने आउटफिट को लेकर बेहद कन्फ्यूज़ रहती हैं। उन्हें यह समझ ही नहीं आता कि वह किस आउटफिट को पहनें, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आएं।

यूं तो आपके पास भी ऑप्शन्स की कमी नहीं है। लेकिन किसी भी आउटफिट को स्टाइल करते समय आपको कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। सबसे पहले तो खुद को कॉन्फिडेंट तरीके से स्टाइल करें। साथ ही दूसरों की देखा-देखी कुछ ना पहनें, बल्कि वह पहनें, जिसमें आप कंफर्टेबल हों और अच्छा महसूस कर सकें। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको प्लस साइज वुमन के लिए कुछ वैलेंटाइन स्टाइल आइडियाज शेयर कर रहे हैं, जो यकीनन आपको भी पसंद आएंगे-

पहनें वेलवेट गाउन

styling tips for plus size women

अगर आपने वैलेंटाइन डे पर डेट नाइट का प्लॉन बनाया है तो उसके लिए वेलवेट फैब्रिक आउटफिट को चुनना एक अच्छा आइडिया हो सकता है। आप वैलेंटाइन डे पर रेड कलर के वेलवेट गाउन को पहन सकती हैं। इसमें आप अपनी च्वॉइस के अनुसार स्लिट लुक से लेकर कोल्ड शोल्डर स्टाइल आदि को चुन सकती हैं। वहीं मेकअप में आप रेड लिप्स लुक रखें और हेयर्स को ओपन रख सकती हैं।

इसे भी पढ़ें-पार्टी में पहनना चाहती हैं पैंट सूट तो शिल्पा शेट्टी से लें इंस्पिरेशन

लेस ड्रेस से पाएं क्यूट लुक

velentine fashion tips for plus size women

अगर आप डे टाइम में वैलेंटाइन पर बाहर जा रही हैं तो ऐसे में आप लेस ड्रेस भी पहन सकती हैं। भले ही मौका वैलेंटाइन का है, लेकिन फिर भी आप खुद को स्टाइल करते समय रेड के अलावा अन्य कलर्स पर भी फोकस कर सकती हैं। मसलन, आप स्काई ब्लू, बेबी पिंक या अन्य लाइट कलर्स को अपने लुक का हिस्सा बना सकती हैं। चूंकि, आप एक क्यूट व यंगर लुक चाहती हैं, इसलिए मेकअप को बेहद मिनिमल रखें और हेयर्स में आप क्यूट पिन्स से लेकर हेयर बैंड आदि हेयर एक्सेसरीज को यूज कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें- वेलेंटाइन डे पर दिखना चाहती हैं सबसे खास तो कैरी करें ये रफल ड्रेसेस

पहनें पिंक शॉर्ट ड्रेस 

stylish dresses for plus size women

वैलेंटाइन डे के लिए शॉर्ट ड्रेस का भी चयन किया जा सकता है। आप शॉर्ट ड्रेसेस में कई स्टाइल को चुन सकती हैं। मसलन, आप सिंपल पिंक शॉर्ट ड्रेस विद बेल्ट लुक कैरी कर सकती हैं। इस लुक में भी मेकअप को मिनिमल ही रखें ताकि आपका लुक निखरकर सामने आए। वहीं, फुटवियर में आप सैंडल्स को पेयर कर सकती हैं।

ब्लैक जंप सूट में दिखेंगी कमाल

different dresses for plus size women

जंपसूट पिछले कुछ समय से महिलाओं के वार्डरोब का अहम् हिस्सा बन गए है। आप इन्हें केजुअल्स से ऑफिस में ही नहीं, बल्कि अपनी डेट पर भी पहन सकती हैं। अगर आप वैलेंटाइन डेट नाइट पर एक क्लासी तरीके से रेडी होना चाहती हैं तो ऐसे में आप ब्लैक जंपसूट में खुद को स्टाइल कर सकती हैं। इस दौरान आप हाई नेक से लेकर रफल्स या फिर डीप नेक जंप सूट को पहन सकती हैं। अपने स्टाइल को एन्हॉन्स करने के लिए मैचिंग ब्लैक हील्स पहनना ना भूलें।

Recommended Video

पहनें रेड टॉप

velentine day styling tips for plus size women

अगर आपकी डेट घर पर ही है और आप उसमें एक ब्यूटीफुल लेकिन केजुअल लुक कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में रेड टॉप को रिप्ड जींस के साथ स्टाइल किया जा सकता है। वहीं अगर आप बाहर जा रही हैं तो रेड टॉप विद स्किनी जींस के साथ लेदर जैकेट को पेयर करें। साथ ही आप लॉन्ग बूट्स को भी अपने लुक का हिस्सा बनाएं।

तो अब आप वैलेंटाइन डे पर खुद को किस तरह स्टाइल करना पसंद करेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit- instagram, stylevore

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।