बॉलीवुड एक्ट्रेस कियार आडवाणी बेहद खूबसूरत हैं इस बात में कोई शक नहीं है मगर, खूबसूरत होने के साथ-साथ वह बेहद फैशनेबल भी हैं। कियारा आडवाणी को बॉलीवुड के किसी भी ईवेंट में देख लिजिए या फिर किसी भी सेलिब्रिटी मैरिज फंक्शन में उनके लुक्स पर नजर डाल लीजिए, वह हर मौके पर बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं। India Couture Week 2019 में भी कियारा आडवाणी बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आईं। कियारा आडवाणी का यह लुक मॉनसून वेडिंग के लिए बहुत ही अच्छा विकल्प है।

इसे जरूर पढ़ें:Celebrity Beauty Secrets: कियारा अडवाणी से लें त्वचा को ‘यूथफुल’ बनाने के टिप्स

red bold bridal look at india couture week

अगर आपके घर में किसी की शादी है या फिर आपकी किसी दोस्त की शादी है और आप उस फंक्शन में ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो आप भी कियारा आडवाणी के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। आइए हम आपको डीटेल में कियारा आडवाणी के इस लुक के बारे में बताते हैं। करनी है ट्रेंडी शादी की शॉपिंग तो बेस्ट हैं चांदनी चौक की ये दुकानें

इसे जरूर पढ़ें:बेस्ट फ्रेंड की शादी में बॉलीवुड सेलेब्स जैसा चाहिए लुक, कियारा के इन ड्रेसेस पर करें गौर

kiara advani red bold bridal look at india couture week

इंडियन कूट्योर वीक 2019 के ओपनिंग शो  में कियारा आडवाणी को फैशन डिजाइनर अमित अग्रावल के डिजाइनर लेहंगे में देख गया। कियारा आडवाणी ने इस फैशन शो में रेड कलर के बोल्ड लेहंगे में रैम्प वॉक की थी। कियारा के लेहंगे का सबसे अट्रैक्टिव पार्ट थी उनकी चोली। डीप वी नेक और स्लीवलेस लुक वाली चोली में कियारा आडवाणी बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

wedding fashion goals

फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल के ‘Lumen’ कलेक्शन के इस लेहंगे का दूसरा अट्रैक्टिव पार्ट था इसका कटवर्क स्टाइल पैनल जो ब्लाउज की राइट साइड वाली स्लीव्ज से उनके लेहंगे की वेस्ट लाइन तक था। कियारा आडवाणी ने लेहंगे के साथ बेहद सिंपल अंदाज में दुपट्टा ले रखा था। कियारा इस ट्रेडिशनल अंदाज में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। ये हैं कियारा आडवाणी के स्किन केयर टिप्स

रेड कलर की मोनोटोनी को ब्रेक करने के लिए कियारा आडवाणी ने मैचिंग ज्वैलरी पहनने की जगह ग्रीन मल्टी लेयर्ड वाला चोकर पहना था। इस ट्रेडिशनल अवतार में कियारा ने बालों को मेसी पफ बनाकर पीछे पोनीटेल बनाई थी। वहीं कियारा ने इस लुक के लिए न्यूड मेकअप(कैसे करें न्यूड मेकअप) विद बोल्ड आईब्रो को चुना था। वह ओवर ऑल बहुत ही स्टाइलिश नजर आ रही थीं।

वैसे कियारा के लुक को आप भी इस मॉनसून वेडिंग सीजन में ट्राय कर सकती हैं। इस लुक की बेस्ट बात यह है कि इसमें न तो आपको ज्यादा हैवी ड्रेस पहननी होगी और न ही ज्यादा हैवी मेकअप कैरी करना होगा। आप कियारा कि तरह सिंगल ज्वैलरी पीस पहन कर भी अपनी दोस्त की शादी में जा सकती हैं।