बॉलीवुड के न्यूलीवेड्स की लिस्ट में हाल-फिलहाल में शामिल हुए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। 9 दिसंबर को बेहद शानदार तरीके से राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल में विक्की और कैटरीना ने एक-दूजे संग साथ फेरे लिए। इस हाई प्रोफाइल शादी में कपल के बस करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे क्योंकि बॉलीवुड के इस पावर कपल ने अपनी शादी को काफी लो-प्रोफाइल रखा था, लेकिन ये वेडिंग बी-टाउन की सबसे महंगी शादियों में शुमार है। फ़िलहाल, फैंस के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को उनकी आने वाली जिंदगी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे है।

सब्यसाची ब्राइड बनीं कैटरीना कैफ

bollywood divas who rocked sabyasachi mangalsutra Inside

बता दें, शादी के बाद विक-कैट लगातार सोशल मीडिया पर अपनी शादी और बाकी रस्मों की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। उन्होंने मशहूर फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किया हुआ क्लासिक लाल कलर का लहंगा अपने ख़ास दिन के लिए पहना था। यही नहीं, उनकी ज्वेलरी भी सब्यसाची ने ही डिज़ाइन की थी। हालांकि, सबसे ज्यादा कैटरीना के मंगलसूत्र ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा।

उन्होंने सिंगल धागे वाला डायमंड का मंगलसूत्र पहना था, जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है। फ़िलहाल, कैटरीना कैफ अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्होंने सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिज़ाइन किया हुआ मंगलसूत्र पहना हो। इस लिस्ट में बॉलीवुड की कई फेमस अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं, जिसमें देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और पत्रलेखा का नाम भी शुमार है।

इसे भी पढ़ें: स्टाइलिश लुक पाने के लिए शरारा सूट के साथ कैरी करें ये डिफरेंट हैंड बैग्स 

खूबसूरत है पत्रलेखा का मंगलसूत्र

bollywood divas who rocked sabyasachi mangalsutra Inside

बॉलीवुड के हैंडसम हंक राजकुमार राव के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकीं एक्ट्रेस पत्रलेखा ने अपनी शादी में सब्यसाची का रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1.2 पहना था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मंगलसूत्र की कीमत 1.65 लाख रुपये की बताई जा रही है। 18 कैरट गोल्ड से बने हुए इस मंगलसूत्र में सब्यसाची के लोगो के साथ मोती और काले बीड्स भी लगे हैं, जो पत्रलेखा के मंगलसूत्र को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे हैं। वैसे सब्यसाची ने राजकुमार और पत्रलेखा के वेडिंग ऑउटफिट्स भी डिज़ाइन किये थे।

Recommended Video

प्रियंका चोपड़ा ने भी पहना सब्यसाची का मंगलसूत्र

bollywood divas who rocked sabyasachi mangalsutra Inside

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का मंगलसूत्र भी कैटरीना कैफ और पत्रलेखा की तरह काफी यूनीक और क्लासी है, जिसे खुद सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किया गया है। एक्ट्रेस के मंगलसूत्र में दिल के आकार का पेंडेंट है जिसे गोल्ड और ब्लैक बीड्स व डायमंड ड्रॉप सोलिटेयर संग तैयार किया गया था। यही कारण है कि आज भी कोई उनका मंगलसूत्र देखता है तो मंत्रमुग्ध हो जाता है। प्रियंका चोपड़ा के मंगलसूत्र की कीमत लाखों में बताई जाती है।  

इसे भी पढ़ें: कैटरीना कैफ के ट्रेडिशनल सब्यसाची रेड ब्राइडल लहंगे का पूरा लुक आया सामने, जानें क्या है खास


फैशन में हैं डायमंड मंगलसूत्र

वैसे बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देखा जाए तो उन्हें भी डायमंड मंगलसूत्र काफी भाते हैं। दरअसल, कई सेलेब्स को डायमंड मंगलसूत्र पहने हुए देखा जा चुका है। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जोकि कई बार अपने मंगलसूत्र को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। ऐसे में चाहे बात दीपिका पादुकोण की हो या फिर कैटरीना कैफ, सबकी पहली पसंद डायमंड ही है। यही नहीं, अनुष्का शर्मा भी शादी के समय अपने डायमंड मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई थीं। हालांकि, सेलेब्रिटीज के साथ-साथ पब्लिक के बीच भी आजकल डायमंड के मंगलसूत्र काफी डिमांड में हैं।

वैसे आपको डायमंड मंगलसूत्र ही पसंद हैं या किसी और तरह के? हमें इस बारे में बताना न भूलें। साथ ही, आपको हमारा ये आर्टिकल कैसा लगा इसके बारे में भी हमें जरूर बताएं। 

Image Credit:(@insta)