कुछ समय पहले की ही बात है जब बाजार में करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अली खान के लुक जैसी डॉल फेमस हुई थी। अब टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का रोल प्ले कर रहीं हिना खान के कोमोलिका लुक से इंस्पायर्ड डॉल्स मार्केट में धूम मचा रही हैं। आपको बता दें कि यह सीरियल बीते वर्ष शुरू हुआ था और यह अभी का सबसे ज्यादा टीआरपी लाने वाला शो। है। इस शो में प्रेरणा और कोमोलिका के बीच मचा द्वंद सभी को रोमांचित कर रहा है। इस शो में जब से कोमोलिका की एंट्री हुई है तब से इस शो में एक नई जान आ गई है। कोमोलिका के किरदार के साथ-साथ महिलाओं को उसका फैशनेबल अंदाज भी खूब भार रहा है। इस शो में कोमोलिका ने अपने शुरुआती एपिसोड्स में लहंगे पहने थे। अब वही लहंगे फेमस हो रहे हैं। कोमोलिका के लुक जैसी डॉल्स बाजार में आ गई हैं। डॉल्स को आउटफिट से लेकर ज्वैलरी तरह कोमोलिका के अंदाज में पहनाई गई है। 

kasautii Zindagii kay  komolika dolls

कोमोलिका ब्राइडल लुक 

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका अपने जाल में फंसा कर अनुराग बासू से शादी कर लेती है। शादी के दौरान कोमोलिक बेहद खूबसूरत बंगाली ब्राइडल लुक में नजर आती हैं। इस दौरान हिना आइवरी कलर का लहंगा पहने हुए हैं। इस लहंगे का ब्लाउल ऑफ शोल्डर बैल स्लीव्ज स्टाइल का है। इस अंदाज में पहली बार किसी बंगाली ब्राइड को देखा गया था। हिना ने लहंगे के उपर लाल रंग का ब्राइडल दुपट्टा ओढ़ा हुआ था।

इस लुक में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। अब सेम लुक की डॉल्स मार्केट में आ रही हैं। कोमोलिका ब्राइडल लुक की डॉल ने भी वैसा ही अंदाज अपनाया है। 

komolika fashioned dolls

ब्लैक ब्यूटी 

कोमोलिका वैसे तो हर लुक की बात अलग है। मगर अपनी बहन मिशका की सगाई के दिन कोमोलिका ने ब्लैक ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक लॉन्ग स्कर्ट पहना था। इस आउटफिट के साथ कोमालिका ने बेहद स्टाइलिश हेयर स्टाइल बनाया हुआ था। और एक्सेसरीज भी बेहद बोल्ड पहनी थीं। अब सेम लुक की डॉल भी बजार में आ गई हैं। डॉल के आउटफिट से लेकर ज्वैलरी यहां तक की हेयर स्टाइल तक कोमोलिका के अंदाज में किया गया है। 

Hina Khan komolika dolls

कोमोलिका बंजारा लुक 

कोमोलिका का एंट्री लुक बेहद खूबसूरत था। उन्हें बंजारा लुक दिया गया था। लॉन्ग ईयरिंग्स, डिजाइनर चोली और लहंगे में स्मोकी आई मेकअप के साथ जब हिना खान की कोमोलिका के रूप में एंट्री हुई तो लोग उन्हें देखते ही रह गए थे। अब इस लुक की एक डॉल बाजार में आ रही है। डॉल को पूरी तरह से बंजारा लुक दिया गया है। 

 हिना और एकता ने जताई खुशी 

कोमोलिका डॉल्स को देख कर हिना खान और एकता कपूर ने खुशी जताई है। हिना ने कहा, ‘इन डॉल्स को देख कर बहुत खुशी हो रही है। यह मेरे जैसी दिखती हैं।’ वहीं एकता कपूर ने भी कोमोलिका डॉल्स की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है, ‘इससे बड़ा कॉमप्लीमेंट और क्या हो सकता है। कोमोलिका के कैरेक्टर के लिए इतना प्यार दिखाने वाले दर्शकों को मैं थैंक्स कहना चाहती हूं।’