बॉलीवुड गलियारों में इस वक्‍त शादी का सीजन चल रहा है। हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हुई है और अब लोगों को बेसबरी से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का इंतजार है। जहां इन सेलिब्रिटीज के फैंस उनके जीवन की नई शुरुआत से बेहद खुश हैं वहीं उनमें अपनी फेवरेट एक्‍ट्रेसेस के ब्रइडल लुक्‍स को देखने का क्रेज भी खूब दिख रहा है। खासतौर पर जिन लड़कियों को शादी होने वाली है उनके लिए तो यह मौका ढेर सारे टिप्‍स और आइडिया लेकर आ रहा है। इसी बीच होने वाली दुल्‍हनों के लिए करीना कपूर का लेटेस्‍ट ब्राइडल लुक भी काफी चर्चा में हैं। दरअसल करीना कपूर ने टीवी एक्‍टर गुरमीत चौधरी के साथ एक विज्ञापन की फोटोशूट के लिए यह अवतार अपनाया है। अगर आपकी शादी होने वाली है तो आप करीना कपूर के लेटेस्‍ट ब्राइडल लुक से काफी सारी टिप्‍स ले सकती हैं। 

Kareena kapoor latest bridal look brides can take tips

करीना कपूर का ब्राइडल मेकअप 

ब्राइडल लुक में मेकअप सबसे अहम भूमिका निभाता है। अपनी शादी में हर लड़की सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं और अच्‍छा मेकअप उसकी इस इच्‍छा को पूरा कर देता है। अगर आप करीना कपूर के लेटेस्‍ट ब्राइडल लुक से इंस्‍पायर्ड हैं तो आपको बता दें कि उनका मेकअप आर्टिस्‍ट सुब्‍बू ने किया है। सुब्‍बू काफी फेमस आर्टिस्‍ट हैं। ईशा अंबानी के प्री वेडिंग गरबा फंक्‍शन में उनका मेकअप भी सुब्‍बू ने ही किया था। करीना के ब्राइडल लुक के लिए उनका ग्‍लॉसी मेकअप किया गया है। करीना का आई मेकअप भी शानदार है। उनकी आइज पर पिंक शेड का आईशेडो लगाया गया है और उपर से गोल्‍डन ग्लिटर का इस्‍तेमाल किया गया है। करीना के होंठो पर लाइट पिंक कलर की ग्‍लॉसी लिपस्टिक लगाई गई है। आई बोन और चीक बोन को हल्‍का हाईलाट भी किया गया है। कुल मिला कर करीना का मेकअप बहुत हैवी नहीं है। अगर आप भी अपनी शादी में ज्‍यादा गॉडी मेकअप नहीं करवाना चाहती हैं तो आपको भी करीना कपूर जैसा मेकअप खुद पर ट्राय करना चाहिए। करीना कपूर को ब्राइडल हेयर स्‍टाइल Yianni Tsapatori ने दिया है। वह बेहद सिंपल और सोवर दुल्‍हन लग रही हैं। 

Read More: दीपिका पादुकोण की तरह शादी में दिखना है खूबसूरत, तो शादी से पहले ऐसा होना चाहिए दुल्‍हन का स्किन केयर रुटीन

Kareena kapoor latest bridal look brides can take tips

करीना कपूर की ज्‍वेलरी 

इस फोटोशूट में करनी कपूर ने किस ब्रांड की ब्राइडल ज्‍वेलरी पहनी यह तो नहीं पता मगर, करीना ने ट्रेडिशनल ब्राइडल ज्‍वेलरी से हट कर कुछ अलग तरह की ब्राइडल ज्‍वेलरी पहनी है। तस्‍वीर में करीना ने भारीभरकम ब्राइडल ज्‍वेलरी नहीं पहनी है न ही उन्‍होंने चोकर पहना है। करीना ने लाइट वेट का गले से सटा हुआ नेकलेस पहना है और एक लॉन्‍ग नेकलेस पहना है। करीना ने कानों में बेहद हल्‍के और छोटे साइज के इयरिंग्‍स पहनी है। करीना को परफेक्‍ट ब्राइडल लुक चौड़ी पट्टी वाला मांग टीका दे रहा है। हाथों में भी करीना ने आम दुल्‍हनों की तरह चूड़ा या फिर ढेर सारी चूडि़यां नहीं पहनी बल्कि उन्‍होंने ब्रॉड लुक वाले कंगन पहने हैं। करीना कपूर की ज्‍वेलरी उन्‍हें बेहद एलिगेंट दुल्‍हन दिखा रही है। 

करीना कपूर की ब्राइडल आउटफिट 

वैसे तो इस वक्‍त सभी लड़कियों को दीपिका पादुकाण और प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल आउटफिट का क्रेज है मगर, इन सबके इस फोटोशूट में करीना कपूर ने जो लहंगा पहना है, वह भी लाजवाब है। करीना ने फोटोशूट में मिशरू ब्रांड का रेड कलर का रॉव सिल्‍क लहंगा पहना है। इस लहंगे के साथ उन्‍होंने पिंक कलर के दुपट्टे को कल्‍ब कर रखा है।  करीना ने लहंगे के साथ स्‍लीवलेस ब्‍लाउज पहना हुआ मगर आप चाहें तो स्‍लीव वाला ब्‍लाउज भी पहन सकती हैं। करीना के लहंगे में जरी वर्क किया गया है। 

 

Recommended Video