करीना कपूर अपने फैशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। आमतौर पर करीना एयरपोर्ट लुक में एथनिक वियर में नजर नहीं आतीं, लेकिन इस बार हमने उन्हें रागिनी आहूजा के आईकेएआई लेबल के एथनिक वियर में देखा। इस लुक में करीना रेड कन्वर्स के साथ नजर आ रही थीं, जो काफी आकर्षक लग रहा था।

क्या खास था इस ड्रेस में 

इस ड्रेस की सबसे इंट्रस्टिंग बात यह रही कि यह पूरी तरह कंफर्टेबल और क्लासी लुक देने वाला था। हर बार करीना अपने एयरपोर्ट लुक में एक्सपेरिमेंट करती हैं। चाहे वह करीना कपूर के जारा के डेनिम जैकेट की बात हो, जिसकी पेयरिंग उन्होंने आईवी पार्क के ब्लैक पैंट्स के साथ की थी या फिर उनके सैंड्रो के प्रिंटेड व्हाइट शर्ट की बात हो, जिसे उन्होंने काले पायजामे के साथ पहना था, उनका एयरपोर्ट लुक हमेशा ही बहुत अलग नजर आता है।

अक्सर करीना कंफर्टेबल वेस्टर्न अटायर में नजर आती हैं, लेकिन इस बार एक्सेपेरिमेंट करते हुए उन्होंने एथनिक ड्रेस को अपना स्टाइल स्टेटमेंट बनाया, जो उनके फैन्स को खासतौर पर पसंद आया। दुबई से 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग से लौटने के बाद करीना कपूर खान नेवी ब्लू कलर के एंब्रॉएड्री वाले कॉटन ड्रेस में नजर आईं। इन मिनिमल लुक में उन्होंने एक पोनीटेल बनाई हुई थी, एक टोटे बैग लिया हुआ था और बड़े फ्रेम वाले ब्लैक शेड्स पहने थे। वाकई इस लुक में करीना काफी इंप्रेसिव लुक दे रही थीं। बताया जाता है कि इस ड्रेस की कीमत 25,000 के लगभग है। 

kareena kapoor inside

इससे पहले करीना कपूर खान सिमर दुग्गल के एक व्हाइट और ब्लू एंब्रॉएड्री वाले कुर्ते में नजर आईं थीं,  इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग पलाजो पैंट्स पहनी थीं और दुपट्टा कैरी किया था। वैसे उनके स्टाइल में एक चीज खासतौर पर अपील करती है और वह है उनका मिनिमल मेकअप। स्मोकी आइज और पिंक लिप्स में उनका लुक परफेक्ट नजर आता है और इसके साथ न्यूड सैंडल भी खूब फबते हैं। मानना पड़ेगा बेबो का एथनिक लुक भी उनके वेस्टर्न स्टाइल की तरह काफी दिलचस्प है।