नवरात्रि के 9 रंगों के लिए काजोल के इन 9 देसी लुक्स से लीजिए इंस्पिरेशन

काजोल अपने वॉर्डरोब में हमेशा रंगों के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं और आप नवरात्रि के मौके पर उनके अलग-अलग देसी आउटफिट्स से फैशन इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 
kajol navratri fashion

काजोल उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्हें अपने फैशन वॉर्डरोब में रंगों के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत पसंद है। उनके स्टाइल में लगभग हर तरह का रंग मौजूद है और काजोल बहुत ही प्राउडली उन रंगों को पहनती हैं। साड़ी हो, कुर्ता हो या फिर कोई ड्रेस काजोल का स्टाइल अलग है। नवरात्रि चल रही है और इस वक्त अलग-अलग रंगों के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत ही अच्छा लग सकता है। अगर आप नवरात्रि के रंगों के साथ ही एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो काजोल के इन 9 लुक्स से फैशन इंस्पिरेशन ले सकती हैं। भले ही नवरात्रि के कुछ ही दिन बाकी हों, लेकिन आने वाले दिनों में त्योहारों के समय काजोल के ये लुक्स बहुत ही स्टाइलिश लग सकते हैं। 

1सफेद रंग में काजोल

kajol white outfit

नवरात्रि का पहला दिन शैलपुत्री देवी का होता है और इस दिन सफेद रंग का महत्व होता है। काजोल का ये सफेद अनारकली सूट बहुत ही अच्छा है किसी भी पूजा के लिए। अनारकली सूट और ऑल व्हाइट आउटफिट के साथ लाल बिंदी और चूड़ियां बहुत ही क्लासी लुक देंगे। तो अगली बार किसी एथनिक लुक के लिए कुछ ऐसा भी ट्राई किया जा सकता है। 

2 लाल रंग की साड़ी

kajol red outfit

नवरात्रि का दूसरा दिन होता है मां ब्रह्मचारिणी का और इस दिन लाल रंग पहनना अच्छा माना जाता है। लेकिन नवरात्रि में लाल रंग किसी भी वक्त पहना जा सकता है। काजोल की ये जरी और गोटा पट्टी वाली लाल साड़ी ऐसे में परफेक्ट लुक है। मोतियों और जरी के वर्क के साथ गले में चोकर बहुत अच्छा लग रहा है। ऐसा लुक आप भी अपना सकती हैं और इन त्योहारों पर कुछ अलग ही चमक सकती हैं। 

3पिंक रंग का फैशन

kajol pink outfit

नवरात्रि का तीसरा दिन होता है चंद्रघंटा का जिन्हें सफेद और गुलाबी दोनों ही रंग पसंद होते हैं। काजोल की ये गुलाबी ब्रोकेड साड़ी ऐसे समय के लिए परफेक्ट हो सकती है। अगर आप नवरात्रि के इस रंग को अपने वॉर्डरोब में शामिल करने की सोच रही हैं तो काजोल की इस साड़ी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। पिंक साड़ी के साथ ऑरेंज ब्लाउज का ये कॉम्बिनेशन थोड़ा यूनीक है और अच्छा भी लगेगा। 

4नारंगी रंग है खास

kajol orange outfit

नवरात्रि का चौथा दिन होता है मां कूष्मांडा का जिन्हें नारंगी रंग काफी अच्छा लगता है। काजोल का ये जैकेट वाला साड़ी लुक न सिर्फ क्लासी है बल्कि ऑरेंज और ब्राउन के कॉम्बिनेशन को कुछ अलग ही स्टाइल दे रहा है। अगर आपको साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है तो इस तरह का लुक अपना सकती हैं। 

 

5ग्रीन रंग का ग्लैमर

kajol green outfit

नवरात्रि का पांचवा दिन स्कंदमाता का होता है और इन्हें हरे रंग से जोड़ा जाता है। काजोल का हैंड प्रिंटेड दुपट्टे वाला ये ग्रीन सलवार सूट किसी पूजा या दिन भर के फंक्शन के लिए बहुत अच्छा साबित हो सकता है। 

6पीले रंग का स्वैग

kajol yellow outfit

नवरात्रि का छठा दिन होता है मां कात्यायनी का जिन्हें पीला रंग बहुत पसंद होता है। स्टेटमेंट नेकलेस के साथ काजोल की ये पीली साड़ी और बेसिक मेकअप किसी भी पूजा के लिए परफेक्ट हो सकती है। इस तरह ऑल येलो लुक लोगों को पसंद भी आएगा और मैचिंग पोटली बैग बहुत ही स्टाइलिश लगेगा। 

7लाइट ब्लू रंग का आउटफिट

kajol sky blue

नवरात्रि का सातवां दिन कालरात्रि का होता है जिनका संबंध शनि से है और इन्हें हल्का नीला रंग पसंद होता है। काजोल का ये चिकनकारी कुर्ता ऐसे समय पूजा के लिए परफेक्ट हो सकता है। सप्तमी की पूजा और काम में ऐसे कंफर्टेबल और कलर कोऑर्डिनेटेड कपड़े काफी अच्छे साबित हो सकते हैं। 

 

8रॉयल ब्लू का राग

kajol royal blue outfit

नवरात्रि का आठवां दिन महागौरी का होता है जिन्हें नीला रंग बहुत पसंद है। ऐसे में काजोल का ये प्रिंटेड साड़ी और स्टेटमेंट चोकर वाला लुक बहुत ही सूट कर सकता है। ऐसे में हेयरस्टाइल से लेकर आउटफिट तक सब कुछ नवरात्रि के रंग के हिसाब से सेट किया जा सकता है। 

9ग्रे रंग है बहुत खास

kajol grey outfit

नवरात्रि का नौंवा दिन होता है मां सिद्धिदात्री का और इनका संबंध केतु से होता है जिन्हें ग्रे रंग बहुत पसंद होता है। काजोल की ये ग्रे चेक वाली साड़ी और स्टेटमेंट इयररिंग्स ऐसे समय के लिए परफेक्ट हो सकते हैं। इसके अलावा, ब्लाउज के साथ भी आप एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। जैसी साड़ी उस तरह का प्रिटेंड या फिर कॉन्ट्रास्ट प्लेन ब्लाउज ऐसी साड़ियों के साथ बहुत ही अच्छा लगेगा। 

काजोल के ये लुक्स पूरे त्योहारों के सीजन में बहुत ही स्टाइलिश लगेंगे और अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। 

Loading...
Loading...