मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में उनकी बेटी ईशा अंबानी की शादी की रस्मों को शुरु करने से पहले गृह शांति की खास पूजा रखी गयी जिसमें ईशा बेहद ग्लैमरस लुक में दिखीं। ईशा अंबानी के घर एंटीलिया में उनकी शादी की तैयारियां शुरु होने से पहले एक खास पूजा रखी गयी। मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में गृह शांति का पाठ हुआ क्योंकि ये पूजा खासतौर पर ईशा अंबानी के लिए ही रखी गयी थी इसलिए नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी को इस पूजा से पहले खास तैयार किया गया। 

isha ambani wedding ritual starts

ईशा अंबानी ने अपने घर एंटीलिया में हुई गृह शांति की पूजा में फैशन डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी का डिज़ाइनर लहंगा पहना। इतना ही नहीं ईशा अंबानी के मेकअप से लेकर उनके हेयरस्टाइल, ज्वेलरी सब इतने खूबसूरत थे कि उनकी ये तस्वीरें वायरल ही हो गयी। 

ईशा अंबानी का ये खूबसूरत लहंगा उन पर खूब जच रहा था। इस कस्टम हैंड पेंटिड, हैंड एम्ब्रॉयडिड तिल्ली वर्ल लहंगे के साथ ईशा अंबानी ने बंधेज की एंटीक चुन्नी ओढ़ी थी। ईशा अंबानी ने शादी से पहले एंटीलिया में हुई इस पूजा में जो लहंगा पहना है वो फैशन डिज़ाइनर स्बयासाची मुखर्जी के द इंडियन रिवाइवल प्रोजेक्ट का कलेक्शन है। 

Read more: ईशा अंबानी का आलीशान ससुराल, शादी के बाद इस बंगले में रहेगी मुकेश अंबानी की बेटी

ईशा अंबानी की डायमंड ज्वेलरी 

isha ambani before wedding ritual

ईशा अंबानी ने अपने भाई आकाश अंबानी के रोके पर भी सबसे महंगी ज्वेलरी पहनी थी और अब अपनी शादी से पहले इस खास पूजा पर ईशा अंबानी ने एक बार फिर से डिज़ाइनर डायमंड की ज्वेलरी पहनी है। ईशा अंबानी ने इस लहंगे के साथ जो नेकलेस और ईयररिंग पहने हैं उसमें अनकट सिंडिकेट डायमंड और कोलोंबियन एम्ब्राल्ड लगे हुए थे जो काफी कीमती हैं। 

नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से इस साल 12 दिसंबर को होने वाली है। शादी के पहले के फंक्शन जैसे ईशा अंबानी की मेंहंदी, हल्दी और संगीत राजस्थान में होंगे और फिर ईशा अंबानी की शादी के फेरे एंटीलिया में ही होंगे। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी इकलौती बेटी ईशा अंबानी की बिदाई अपने घर एंटीलिया से ही करेंगे। 

  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial