• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial, 26 Jul 2018, 15:36 IST

इंडियन कूटुर वीक में कंगना रनाउत और अदिति राव हैदरी का जलवा

कंगना रनाउत ने फैशन डिज़ाइनर अंजू मोदी के लिए रैम्प पर वॉक किया तो बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी ने फैशन डिज़ाइनर तरुण तहलानी के लिए रैम्प पर वॉक क...
author-profile
  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial, 26 Jul 2018, 15:36 IST
Next
Article
india couture week bollywood actress main

हर साल की तरह इस साल भी दिल्ली के फाइव स्टार होटल में कूटूर फैशन वीक की शुरुआत हुई। 25 जुलाई से शुरु हुआ ये फैशन वीक 29 जुलाई तक चलेगा। पहले दिन फैशन शो में इंडिया के सबसे मशहूर फैशन डिज़ाइनर तरुण तहलानी और अंजू मोदी ने अपना कलेक्शन शोकेज़ किया।

फैशन वीक का पहले दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनाउत और अदिती राव हैदरी छायी रही। कंगना ने अंजू मोदी के लिए रैम्प पर वॉक किया था तो अदिती राव हैदरी ने फैशन डिज़ाइनर तरुण तहलानी का कलेक्शन रैम्प पर शोकेज़ किया। 

कंगना रनाउत का विक्टोरियन लुक 

india couture week bollywood actress kangana ranaut anju modi

कंगना रनाउत का ये विक्टोरियन लुक रैम्प पर सुपरहिट रहा। मास्टर ऑफ लेयरिंग अंजू मोदी का ये कलेक्शन हालांकि विक्टोरियन थीम से इन्सपायर था लेकिन इस कलेक्शन में भी भरपूर लेयरिंग के साथ उन्होंने इसे शोकेज़ किया था। कंगना रनाउत गोल्डन लहंगा चोली के साथ मैरुन कलर का लॉन्ग वेलवेट जैकेट पहनकर रैम्प पर चली। इस जैकेट पर बेहद खूबसूरत गोल्डन एम्ब्रॉयडरी हुई थी।

फैशन डिज़ाइनर अंजू मोदी ने भी अपना कलेक्शन से पहले ही दिन सबका दिल जीत लिया। अंजू मोदी बॉलीवुड की कई पीरियड फिल्म के कॉस्ट्यूम भी डिज़ाइन कर चुकी हैं। उनके इस कलेक्शन की थीम थी 'विक्टोरियन एरा', इस फैशन शो के लिए अंजू मोदी को तैयारी करने में महीना लगा। इंग्लिश ह्यू, लेस, फ्लोई फेब्रिक्स से बने उनके ये आउटफिट्स काफी एलीगेंट लुक दे रहे थे।

अदिति राव हैदरी का ब्राइडल लुक

india couture week bollywood actress aditi rao haidri tarun tehlani

किंग ऑफ ड्रेप्स के नाम से फैशन इंडस्ट्री में मशहूर फैशन डिज़ाइनर तरुण तहलानी ने भी इंडियन कूटुर वीक के पहले दिन अपना कलेक्शन शोकेज़ किया। उनके कलेक्शन की थीम थी 'इंडिया मॉर्डन', ये कलेक्शन भी ट्रेडिशनल ड्रेप फॉम में ही था। 

Read more: 

रैम्प पर आने से पहले की तैयारियों का वीडियो

 

A post shared by Tarun Tahiliani (@taruntahiliani) onJul 24, 2018 at 8:53am PDT

तरुण तहलानी के इस कलेक्शन को फैशन शो में खूब वाह वाही तो मिली ही लेकिन उनकी शो स्टॉपर अदिति राव हैदरी इस फैशन शो की सारी लाइमलाइट अपने नाम कर गई। हैदराबादी अंदाज़ के साथ अदिति राव हैदरी ने जब रैम्प वॉक किया तो सबके दिलों की धड़कने उनकी खूबसूरती को देखकर बढ़ गई।

फैशन डिज़ाइनर तरुण तहलानी ने इस बार जो ब्राइडल कलेक्शन फैशन शो में शोकेज़ किया उसकी खासियत ये थी कि वो लाइटवेट था जिसे मॉर्डन सोसाइटी की हर लड़की अपनी शादी पर जरुर पहनना चाहेगी।

फैशन शो के लिए ऐसे तैयार हुए आउटफिट

तरुण तहलानी ने इस फैशन वीक के लिए कैसे तैयारी की इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। फैशन शो पर आप जिन मॉडल्स और स्टार्स को खूबसूरत कपड़े पहनें रैम्प पर चलता देखती हैं दरअसल उन्हें तैयार करने में सैंकड़ों लोगों की मेहनत लगी होती है इतना ही नहीं एक फैशन वीक की तैयारी के लिए फैशन डिज़ाइनर्स को आउटफिट तैयार करने में कई महीने लगते हैं। 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।