अगर आप वर्किंग वुमेन हैं और ऑफिशियल लुक कैरी करना ना सिर्फ आपकी जरूरत है बल्कि आपको पसंद भी है तो आप अपने ट्रेडिशनल साड़ी लुक को स्टाइलिश टाई साड़ी फैशन से और भी फॉर्मल बना सकती हैं। दीपिका पादुकोण की वेडिंग रिसेप्शन वाली साड़ी जिस सेलिब्रिटी साड़ी स्टाइलिस्ट डॉली जैन ने स्टाइल की थी उन्होंने सोशल मीडिया पर साड़ी का न्यू ऑफिशियल लुक शेयर किया है। ये तो सब जानते हैं कि फैशन का ट्रेंड हमेशा ही बॉलीवुड से शुरु होता है और बॉलीवुड के फैशन और स्टाइल की बात करें तो इसके लिए कई एक्सपर्ट होते हैं। मशहूर फैशन डिज़ाइनर्स के कपड़े, सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट की तरह अब सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट का रोल भी काफी इम्पोर्टेंट हो चुका है। किसी भी सेलिब्रिटी का लुक सुपरहिट हुआ है या फ्लोप वो उसका सारा क्रेडिट स्टाइलिस्ट को ही जाता है। डॉली जैन साड़ी पहनाने में एक्सपर्ट हैं। उन्होंने अपने इस आर्ट में इस कदर महारथ हासिल की है कि बॉलीवुड की हर हीरोइन सिर्फ उन्ही से अपनी साड़ी को स्टाइल करवाना पसंद करती हैं। 

how to wear tie on saree celebrity saree stylist dolly jain

फ्यूज़न फैशन के ज़माने में ऑफिस वियर के इस कंटेम्पर्री लुक को भी उन्होंने इस लेटेस्ट लुक के साथ शेयर किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी टाइ साड़ी पिक्चर को पोस्ट करते हुए लिखा- 

कौन कहता है कि टाइ सिर्फ आदमियों के लिए ही है? इस सीज़र आप अपनी मैटेलिक साड़ी के साथ अपने पार्टनर की टाइ को स्टाइल करें, इस लुक को और ट्विस्ट करने के लिए आप इसे शर्ट ब्लाउज़ के साथ कैरी करें।

 

सेलिब्रिटी साड़ी स्टाइलिस्ट डॉली जैन ने इक्कत की टाइ को ब्लैक शर्ट ब्लाउज़ और ऑर्गंजा ज़री साड़ी के साथ कैरी किया है। ये साड़ी फैशन डिज़ाइनर ऋषि एंड सोजित के कलेक्शन से है।

साड़ी पहनाने के स्टाइल डॉली जैन से बेहतर शायद ही कोई महिला जानती होंगी। सेलिब्रिटीज़ के फिगर और स्टाइल को पूरी तरह से समझकर ही डॉली जैन साड़ी स्टाइल करती हैं। साड़ी के पल्ले को कई तरह से स्टाइल करने के अलावा वो लहंगे के पल्लों को स्टाइल करते समय भी कई तरह के एक्सपेरिमेंट करती हैं। बॉलीवुड हीरोइन्स के जिन साड़ी स्टाइल या लहंगे के दुपट्टे को कैरी करने के स्टाइल को आप पसंद करती हैं उनमें से ज्यादातर डॉली जैन ने ही स्टाइल किए होते हैं।