टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी एक्टिंग के अलावा ब्यूटी और फैशन के लिए भी खूब जानी जाती हैं। रश्मि देसाई ट्रेडिशनल से लेकर वेसर्टन तक सभी ड्रेस को नए अंदाज में कैरी करती हैं और यही वजह है कि फैंस इनकी टिप्स को खूब फॉलो करते हैं। हर किसी ड्रेस को एक नया लुक देने के लिए जरूरी है कि उसके साथ इयरिंग को अलग स्टेटमेंट दी गई हो। रश्मि अपनी सभी ड्रेस के साथ अलग-अलग इयरिंग कैरी करती हैं और उन्होंने ओवर साइज इयरिंग को भी अपने फैशन का हिस्सा बनाया है। ऑवर साइज इयरिंग आपकी सिंपल-सी ड्रेस को भी एक नया और डिफ्रेंट लुक देते हैं और ये दिखने में काफी खूबसूरत नजर आते हैं। इन्हें न सिर्फ ट्रेडिशनल बल्कि वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी आसानी से कैरी किया जा सकता है। यहां हम आपको बताते हैं कि किस ड्रेस के साथ कैसे इयरिंग आपके लिए बेस्ट रहेंगे।

व्हाइट के साथ ब्राइट कलर चुनें

 rashmi desai earrings inside

व्हाइट कलर में सभी लड़कियां काफी खूबसूरत दिखती हैं, ऐसे में किसी भी डिफ्रेंट कलर के लॉन्ग इयरिंग कैरी करना आपको काफी नया लुक दे सकता है। व्हाइट के साथ रेड, पिंक या ऑरेंज काफी अच्छा लगता है इसलिए आपको कोशिश करनी चाहिए कि अपनी वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी लॉन्ग और ब्राइट कलर के इयरिंग कैरी करें। ऑफ शोल्डर या डीप नेक वाले टॉप के साथ भी आप ब्राइट कलर के इयरिंग पहन सकती हैं ये आपके स्टाइल को एक नया लुक देंगे।

इसे जरूर पढ़ें: मोस्ट स्टाइलिश हूप ईयररिंग्स का फैशन है एवरग्रीन

लाइट कलर की ड्रेस के साथ पहनें डायमंड इयरिंग

 rashmi desai earrings inside

आजकल लाइट कलर के लहंगे और साड़ियों का ट्रेंड खूब चल रहा है इनमें सिल्वर वर्क और बॉर्डर को भी काफी हाइलाइट किया जाता है। इस तरह की ड्रेस के साथ आपको बिना सोचे डायमंड डिजाइन वाले इयरिंग पहनने चाहिए। अगर अपनी ड्रेस को ट्रेडिशनल लुक देना चाहती हैं, तो मांग टीका और बैंगल भी कैरी कर सकती हैं। ये आपकी लाइट कलर की ड्रेस की शोभा को और ज्यादा बढ़ा देंगे।  

सूट के साथ करें लॉन्ग इयरिंग कैरी

 rashmi desai earrings inside

रश्मि ने इस फोटो में पिंक और रेड सूट के हैवी इयरिंग कैरी किए हैं। दिखने में ऐसे इयरिंग काफी खूबसूरत दिखाई देते हैं और ये बाजार में आसानी से मिल जाते हैं। अगर आपका सूट सिंपल है और आप उसे एक डिफ्रेंट हैवी लुक देना चाहती हैं, तो इस तरह के लॉन्ग इयरिंग कैरी कर सकती हैं। ऐसे इयरिंग आप गोल्डन या सिल्वर किसी में भी ले सकती हैं क्योंकि ये सभी पर काफी अच्छे लगते हैं और ड्रेस की रौनक बढ़ा देते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: लहंगे के साथ लेटेस्ट डिज़ाइन के ईयरिंग पहनकर दिखें और भी स्टाइलिश

प्रिंट के साथ कलरफुल इयरिंग है बेस्ट

 rashmi desai earrings inside

प्रिंटिड ड्रेस का फैशन खूब चल रहा है इनके साथ कैसे इयरिंग कैरी करने चाहिए ये सवाल अक्सर हमें दुविधा में डाल देता है। लेकिन रश्मि ने इस फोटो में सभी को एक नया आइडिया दिया है जिसमें वो प्रिंट ड्रेस के साथ ब्लू और सिल्वर कलर के इयरिंग में नजर आ रही हैं। इस तरह की ड्रेस के साथ आप न सिर्फ ब्लू बल्कि किसी भी डार्क कलर के इयरिंग कैरी कर सकती हैं। ऑरेंज, पिंक, ग्रीन जैसे कलर हमेशा ही इस तरह की ड्रेस के साथ अच्छे दिखाई देंगे।

Recommended Video

डार्क कलर के साथ गोल्डन चांदबाली 

 rashmi desai earrings inside ()

अगर आपकी ट्रेडिशनल ड्रेस ब्राइट कलर की है जैसे- ऑरेंज, ग्रीन, रेड आदि, तो आपको गोल्डन कलर के चांदबाली इयरिंग  जरूर कैरी करने चाहिए। ये न सिर्फ आपकी ड्रेस को नया लुक देंगे बल्कि आपके चेहरे की खूबसूरती को भी बढ़ा देंगे। रश्मि ने इस तसवीर में ऑरेंज सूट पहना है, जो दिखने में सिंपल है और सिर्फ गोल्डन बॉर्डर वाला है इसके साथ गोल्डन कलर के ऑवर साइज इयरिंग बेहद जंच रहे हैं। अगली बार अपने सिंपल बॉर्डर वाले सूट के साथ ऐसी चांदबाली कैरी करना बिल्कुल न भूलें। 

आपको रश्मि के कौन-से इयरिंग सबसे ज्यादा पसंद आए ये हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएगा। इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit: Instagram