जब भी आप कोई स्पेशल ड्रेस पहनती हैं, तो इयरिंग को लेकर काफी सोचती होंगी कि कौन-से इयरिंग कब पहनने चाहिए। भले ही कोई ड्रेस खास न हो लेकिन इयरिंग सभी ड्रेस की शोभा को बढ़ा देते हैं। इयरिंग कैसे स्टाइल करने हैं यह जानना आपके लिए काफी जरूरी है, क्योंकि यह आपको और भी ज्यादा खूबसूरत बना देते हैं। ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ तो आप इयरिंग कैरी करती ही हैं, लेकिन वेस्टर्न ड्रेस के लिए भी आपको नया लुक देना जरूरी है। सारा अली खान ने हाल ही में कई तरह की ड्रेस में फोटो शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने इयरिंग को काफी हाइलाइट किया है। सारा की इयरिंग कलेक्शन से आप भी नए आइडिया ले सकती हैं और ट्राई कर सकती हैं।

इयरिंग का कलर कॉम्बिनेशन करें

Sara ali khan earing inside

अगर आप पीले या लाल रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनती हैं, तो इसके साथ ग्रीन कलर के इयरिंग कैरी करना आपके लुक को सुंदर बना सकता है। न सिर्फ ग्रीन बल्कि आप अलग-अलग कलर के साथ इयरिंग को कैरी कर सकती हैं, ये दिखने में नया और डिफ्रेंट लगेगा। सारा अली खान ने इस फोटो में पीले सूट के साथ ग्रीन इयरिंग पहने हैं और अगर आप चाहें तो ब्लैक कलर की बिंदी को भी अपने स्टाइल में शामिल कर सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: आलिया से लेकर अनुष्का तक बॉलीवुड दीवाज के एसेसरीज वार्डरोब में हैं चांदबाली, देखें तस्वीरें

फ्लोरल प्रिंट के साथ पहनें कलरफुल इयरिंग  

Sara ali khan earinginside

कई बार आप फ्लोरल प्रिंट के साथ इयरिंग कैरी करने से कतराती हैं, क्योंकि ये ज्यादा कलरफुल हो जाता है। लेकिन अगर आप अपने बालों को खुला रखती हैं, तो इनके साथ इयरिंग पहनना काफी ग्लैमरस लुक देगा। सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर ये फोटो भी शेयर की है जिसमें उन्होंने फ्लोरल प्रिंट के साथ मैचिंग इयरिंग कैरी किए हैं, अपने इयरिंग और ड्रेस को हाइलाइट करने के लिए सारा ने काफी लाइट मेकअप भी किया है। अगर आप भी फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहनती हैं, तो लाइट मेकअप कैरी करना आपके लिए अच्छा होगा।

गाउन के साथ कैरी करें सिंपल इयरिंग

Sara ali khan earing inside

गाउन आपकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा देता है और इसके साथ हैवी इयरिंग कैरी करना आपके लुक को खराब भी कर सकता है। अगर आप अपने गाउन के साथ सिंपल इयरिंग पहनती हैं, तो आपके गाउन की शोभा और ज़्यादा बढ़ जाएगी क्योंकि ये वेस्टर्न लुक के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस के साथ आपको मैचिंग या सिंपल इयरिंग कैरी करने चाहिए, क्योंकि ऐसे प्रिंट पहले से ही काफी अच्छे दिखाई देते हैं। इसके अलावा अगर आपका गाउन ऑफ शोल्डर है, तो आप लॉन्ग इयरिंग भी कैरी कर सकती हैं।

Recommended Video

 व्हाइट के साथ सिल्वर इयरिंग है बेस्ट  

Sara ali khan earing inside

किसी भी व्हाइट ड्रेस के साथ आपको सिल्वर इयरिंग कैरी करने चाहिए, क्योंकि यह व्हाइट कलर को और ज्यादा निखार देता है। सारा ने इस फोटो में व्हाइट सूट के साथ सिल्वर इयरिंग और ब्लैक बिंदी कैरी की है, जो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे है। अगर आप भी व्हाइट कलर की ड्रेस पहनने के बारे में सोच रही हैं, तो सिल्वर इयरिंग को एड करना बिल्कुल न भूलें। इसके अलावा अगर आप डीप नेक ब्लाउज और साड़ी पहनती हैं, तो उसके साथ सिंपल और लाइट नेकपीस पहनना भी काफी अच्छा होगा।

इसे जरूर पढ़ें: फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस के वार्डरोब में है व्हाइट सूट, देखें तस्वीरें

ब्लैक ड्रेस के साथ कैरी करें चांदबाली

Sara ali khan earing inside

ब्लैक कलर अधिकतर सभी को पसंद होता है और ये आपके रंग को और ज्यादा निखार देता है। यदि आप ब्लैक ड्रेस कैरी करना चाहती हैं, तो उसके साथ गोल्डन कलर की सिंपल चांदबाली कैरी जरूर करें। ऐसा करने से आप हैवी ज्वेलरी पहनने से बचेंगी और ड्रेस में चार चांद लग जाएंगे। सारा ने इस ड्रेस के साथ ब्राउन कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल किया है, जो उन्हें काफी बोल्ड लुक दे रहा है।

आपको सारा अली खान के कौन-से इयरिंग ज्यादा पसंद आए और कौन-सा स्टाइल कैरी करने वाली हैं, ये हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit: Instagram