रकुलप्रीत सिंह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन के लिए भी जानी जाती हैं, इनकी फैशन और ब्यूटी टिप्स को लड़कियां खूब फॉलो करती हैं। ट्रेडिशनल ड्रेस से लेकर वेस्टर्न तक रकुलप्रीत सभी को एक नए अंदाज में कैरी करती हैं। इयररिंग एक ऐसी चीज है, जो सिंपल ड्रेस को भी क्यूट और ब्यूटीफुल लुक दे सकते हैं। किस तरह की ड्रेस के साथ आपको कौन-से इयररिंग कैरी करने चाहिए, ऐसी टिप्स आप रकुलप्रीत से ले सकती हैं। अपनी ट्रेडिशनल ड्रेस को नया लुक देने के लिए रकुलप्रीत हमेशा ही नए स्टाइल के इयररिंग कैरी करती हैं, जो बेहद सुंदर दिखाई देते हैं। यहां आप रकुलप्रीत से ड्रेस के मुताबिक इययरिंग स्टाइल करने की टिप्स ले सकती हैं। 

सिंपल सूट को दें नया लुक

 inside

अक्सर सिंपल सूट के साथ सभी महिलाएं इयररिंग कैरी करना पसंद करती हैं, क्योंकि यह आपकी ड्रेस को और ज्यादा खूबसूरत बना देते हैं। लाइट कलर की ड्रेस के साथ छोटे मोती वाले झुमके काफी अच्छे लगते हैं और इन्हें पहनकर आप ऑफिस भी जा सकती हैं। अगर आप ऑफिस जाते समय हैवी इयररिंग पहनना पसंद नहीं करती हैं, तो इस तरह के छोटे इयररिंग आपके लिए परफेक्ट रहेंगे।

इसे जरूर पढ़ें: लहंगे के साथ लेटेस्ट डिज़ाइन के ईयरिंग पहनकर दिखें और भी स्टाइलिश

लहंगे के साथ करें गोल्डन इयररिंग स्टाइल

 rakulpreet earrings inside

शादी या फंक्शन में ट्रेडिशनल ड्रेस हमेशा अच्छी लगती हैं और इनके साथ इयररिंग कैरी करने से आपके लुक में चार चांद लग जाते हैं। गोल्डन इयररिंग का फैशन एवरग्रीन है और सिंपल लहंगे को भी सुंदर बनाने के लिए इस तरह के इयररिंग बिल्कुल परफेक्ट रहते हैं। अगर आपकी ट्रेडिशनल ड्रेस में गोल्डन बोर्डर या डिजाइन है, तो आपको गोल्डन कलर के हैवी इयररिंग कैरी करने चाहिए।

व्हाइट के साथ सिल्वर इयररिंग हैं एवरग्रीन

 rakulpreet earrings inside

व्हाइट कलर बिल्कुल शांत और सुंदर दिखाई देता है और इस रंग की ट्रेडिशन ड्रेस बेहद खूबसूरत लगती हैं। इस फोटो में रकुलप्रीत ने व्हाइट कलर का ब्लाउज और सी ग्रीन कलर की प्रिंटिड साड़ी पहनी है, जिसके साथ सिल्वर कलर के सिंपल झुमके पहने हैं। अगर आप भी किसी व्हाइट कलर की ड्रेस कैरी करने के बारे में सोच रही हैं, तो बेझिझक सिल्वर कलर के इयररिंग कैरी कर सकती हैं। अपने लुक को और ज्यादा डिफ्रेंट बनाने के लिए आप सिल्वर रिंग भी कैरी कर सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: मोस्ट स्टाइलिश हूप ईयररिंग्स का फैशन है एवरग्रीन

इयररिंग के साथ नेकलेस करें कैरी

 rakulpreet earrings inside

इयररिंग के साथ नेकलेस का फैशन आजकल काफी ट्रेंड कर रहा है और यह देखने में काफी अच्छा लगता है। अगर आपकी ड्रेस हैवी है, तो उसके मुताबिक हैवी दिखने वाले इयररिंग पहनना अच्छा रहेगा। आप इयररिंग के साथ नेकलेस और रिंग भी कैरी कर सकती हैं। रकुलप्रीत ने इस फोटो में लाइट मेकअप के साथ हैवी ज्वेलरी कैरी की है, जो बिल्कुल डिफ्रेंट लुक दे रही है।

Recommended Video

चांदबाली हैं बिल्कुल ट्रेंडिंग

 rakulpreet earrings inside

सिंपल कुर्ती के साथ चांदबालियों का फैशन काफी ट्रेंडिंग है। अगर आप भी रोज कुर्ती पहनना पसंद करती हैं, तो स्टोन वाली चांदबाली कैरी कर सकती हैं। रकुलप्रीत ने चिकलकारी की कुर्ती के साथ सिल्वर स्टोन वाली चांदबाली कैरी की है। न सिर्फ कुर्ती पर बल्कि चांदबालियां लहंगे और साड़ी पर भी काफी सूट करती हैं। अगर आप भी नई चांदबाली खरीदने के बारे में सोच रही हैं, तो स्टोन वाली चांदबाली जरूर ट्राई करें। 

आपको रकुलप्रीत के कौन-से इयररिंग सबसे ज्यादा पसंद आए, यह हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें। 

Image Credit: Instagram