चैलेंजिंग रोल में नजर आएंगी दीया मिर्जा, नए शो के लिए हैं एक्साइटेड

By Saudamini Pandey27 Mar 2019, 20:26 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। दीया ने 'रहना है तेरे दिल में' 'तुमसा नहीं देखा', 'संजू', 'तुमको ना भूल पाएंगे', 'बॉबी जासूस', 'कोई मेरे दिल में है' सरीखी कई फिल्मों में काम किया है। लंबे समय तक बॉलीवुड में रही दीया मिर्जा अपने स्टाइल और ड्रेसिंग के लिए भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। चाहें फैशन शो हों या फिर पब्लिक ईवेंट्स, दीया का लुक हमेशा बहुत खूबसूरत नजर आता है। एक नए शो के लिए हुए दीया ब्लैक कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस में नजर आई। वन शोल्डर ड्रेस पहने दीया ने इस दौरान अपने नए शो के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया, '1 अप्रैल से शुरू हो रहा है नया शो। हिमाचल का रुख कर रही हूं। यह शो ट्रू लाइफ ईवेंट्स से इंस्पायर्ड है। जो किरदार मैं निभाने जा रही हूं, वह बहुत चैलेंजिंग और खूबसूरत है। इस शो को लेकर बहुत एक्साइटेज हूं।' बॉलीवुड के अलावा दीया मिर्जा कई तरह के सामाजिक कार्यों से भी जुड़ी हुई हैं। दीया ने पर्यावरण संरक्षण के लिए भी कई तरह के प्रोजेक्ट्स में काम किया है।

दीया मिर्जा पर्यावरण को लेकर हैं बेहद सजग

आपको यह जानकर शायद हैरानी होगी कि दीया मिर्जा पर्यावरण का ध्यान रखने में खुद भी मुखर रहती हैं। दीया कचरा ना फैलाने से लेकर कचरे की रीसाइक्लिंग तक कई तरह की चीजों पर दीया अवेयरनेस फैलाती रही हैं। उन्होंने अपने इंटरव्यूज में कहा है कि पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारियों से हम मुंह नहीं मोड़ सकते। दीया पर्यावरण का ध्यान रखते हुए प्लास्टिक के बजाय बांस की बनी सैनिटरी नैपकिन का इस्तेमाल करती हैं। साथ ही पर्सनल लाइफ में प्लास्टिक का इस्तेमाल कम से कम करती हैं। 

सामाजिक मुद्दों पर बात करने में मुखर हैं दीया मिर्जा

हाल ही में दीया ने #Metoo विवाद में फंसे राजकुमार हीरानी पर भी कमेंट किया था, लेकिन इस दौरान दीया ने बहुत बैलेंस्ड कमेंट दीया था। दीया मिर्जा बॉलीवुड की उन महिलाओं में शुमार की जाती हैं, जो काफी जागरूक हैं और जिम्मेदार तरीके से किसी भी मुद्दे पर बात करना पसंद करती है। हम उम्मीद करते हैं कि दीया का नया शो लोगों को पसंद आए।