दिवाली का त्योहार इस साल भी अपने साथ ढेरों खुशियां लेकर आया था। सोशल मीडिया पर तो लोगों की हैप्पी दिवाली वाली फोटोज भी शेयर होने लगी हैं। दिवाली पर कई लोग अपने घर पार्टीज ऑर्गेनाइज करते हैं और सजे-धजे किसी के घर जाकर त्योहार की खुशियां मनाना भी अच्छा लगता है। ये ट्रेंड बॉलीवुड में काफी जोर-शोर से मनाया जाता है और दिवाली पार्टीज के दौरान सेलेब्स अपने-अपने तरीके से फैशन इंस्पिरेशन भी दे देते हैं। 

प्रियंका चोपड़ा, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा सभी दिवाली के इसी तरह के जश्न का हिस्सा बने और उनका लुक कैसा था। 

1. मलाइका अरोड़ा-

मलाइका जो अपने टोन्ड फिगर के लिए जानी जाती हैं वो अर्जुन कपूर के साथ दिवाली पार्टी में शामिल हुईं। ये अनिल कपूर के घर की दिवाली पार्टी का हिस्सा बने थे। 

मलाइका ने अपने लुक को सिंपल और एलिगेंट रखा था। उनकी फ्यूशिया पिंक रंग की साड़ी और नियॉन ब्लाउज फैशन स्टेटमेंट के लिए काफी थे इसलिए शायद उन्होंने अपने मेकअप को कम रखा था। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

मलाइका अरोड़ा ने एक स्टेटमेंट नेकपीस के साथ अपने लुक को पूरा किया और हेयरस्टाइल के तौर पर एक नॉर्मल बन चुना। यहीं अर्जुन उनके साथ ब्लैक आउटफिट में काफी जंच रहे थे। 

क्या था मलाइका के लुक में खास?

मलाइका ने अपने लुक को नियॉन रंग होने के बाद भी भड़कीला नहीं होने दिया। अगर आप भी इस तरह के रंगों के साथ एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं तो पूरे लुक को कैसे कैरी करना है इसका आइडिया मलाइका से ले सकते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें- शरारा सूट के साथ इन इयररिंग्स को करें कैरी, दिखेंगी स्टाइलिश 

2. जाह्नवी और खुशी कपूर-

जाह्नवी और खुशी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के साथ दिवाली पार्टी का हिस्सा बने। जाह्नवी ने इस पार्टी में पैरट ग्रीन साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने मिरर सीक्वेंस वाला ब्लाउज़ पहना था। इसी के साथ खुशी ने बेबी पिंक रंग का ट्रेडिशनल ऑफ शोल्डर को-ऑर्ड सेट पहना था। दोनों ने ही बहुत ज्यादा एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को डिफाइन नहीं किया था। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

क्या था इनके लुक में खास? 

इस दिनों बेसिक रंगों का फैशन चल रहा है और न्यूट्रल रंगों के साथ-साथ हेवी ज्वेलरी को थोड़ा अवॉइड किया जाता है। ऐसे में जाह्नवी और खुशी का ये लुक परफेक्ट ब्राइड्समेड लुक बन सकता है।  

वैसे भी शादियों का सीजन आने वाला है और इस समय ब्राइड्समेड गोल्स के लिए आप यहां से इंस्पिरेशन ले सकते हैं।  

3. आलिया भट्ट का लुक- 

आलिया और रणबीर अपने दोस्त अयान मुखर्जी के साथ दिवाली पार्टी सेलिब्रेशन का हिस्सा बने थे। आलिया ने इस दौरान बंधेज का लहंगा पहना था। इसे डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया था और इस लहंगे में बंधेज डिजाइन के साथ गोटा पट्टी का हेवी बॉर्डर दिया गया था। आलिया ने अपने लुक को सिंपल हेयर स्टाइल और स्टेटमेंट सब्यसाची इयररिंग्स के साथ पूरा किया था।  

alia diwali looks

रणबीर ने भी ब्लू कुर्ता पैजामा पहन आलिया के साथ पोज किया था। आलिया और रणबीर दोनों ही अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखने वाले हैं।  

क्या था आलिया के लुक में खास? 

आलिया का ये लहंगा हेवी नहीं है और आने वाले शादी सीजन में इस तरह का लहंगा काफी यूनिक लगेगा।  

4. करीना और करिश्मा- 

कपूर सिस्टर्स ने दिवाली साथ मनाई और यहां जहां करीना ने अपने लिए बंधेज का सलवार कुर्ता और स्टेटमेंट इयररिंग्स चुने वहीं करिश्मा ने अपने लिए पिस्ता ग्रीन रंग का सलवार कुर्ता सेट चुना।  

 

करीना और करिश्मा दोनों ने ही अपने लुक्स को फेस्टिव तो रखा, लेकिन बहुत ज्यादा हेवी नहीं। अधिकतर घरों में दिवाली के दौरान काम बहुत ज्यादा होता है और ऐसे समय में इस तरह का लुक परफेक्ट साबित होगा।  

क्या था इनके लुक में खास? 

करीना और करिश्मा दोनों का ही लुक आने वाले शादी सीजन में मेहंदी या संगीत सेरेमनी की जान बन सकता है। दोनों का ही लुक विंटर रेडी है और आने वाली सर्दियों में इस तरह के लुक किसी भी फंक्शन के लिए अच्छे साबित हो सकते हैं।  

5. प्रियंका चोपड़ा- 

प्रियंका के दो अलग-अलग लुक्स सामने आए। एक लक्ष्मी पूजा के दौरान जब उन्होंने येलो रंग की साड़ी पहनी थी तब और दूसरा दिवाली पार्टी के समय जब प्रियंका ने ऑफ व्हाइट लहंगा सेट पहना था। प्रियंका का ये लुक काफी यूनिक लग रहा था और दिन और रात में दिवाली के समय किस तरह से ड्रेस अप किया जा सकता है वो दिखा रहा था।  

pruyanka diwali looks

प्रियंका का साड़ी हैंड पेंटेड डिजाइन से भरी हुई थी और ये एलिगेंट होने के साथ-साथ पूजा के हिसाब से परफेक्ट थी।  

जहां तक लहंगा सेट की बात है तो प्रियंका ने फ्लोरल लहंगा स्कर्ट, मैचिंग दुपट्टे के साथ ग्लैमरस ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना था। इसी के साथ स्टेटमेंट चोकर और इयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था।  

priyanka lehenga looks

क्या खास था प्रियंका का लुक? 

प्रियंका की साड़ी हल्दी के लुक के लिए अच्छी है और अगर किसी शादी के फंक्शन में आपको जाना है तो पूजा-पाठ के लिए भी अच्छी साबित हो सकती है।  

इसके अलावा, प्रियंका का लहंगा लुक आपके ग्लैमरस ब्लाउज के लिए सही साबित हो सकता है। अगर आपने हेवी ब्लाउज पहना है तो लुक को भड़कीला ना बनाते हुए स्कर्ट और दुपट्टा थोड़ा लाइट रखा जा सकता है।  

6. दीपिका पादुकोण- 

दीपिका ने अपने लुक में साधारण सलवार कमीज़ रखा जिसके साथ उन्होंने कुंदन और पर्ल के इयररिंग्स पहने। अगर आपको हेवी कपड़े पहनना अच्छा नहीं लगता है और अपने लुक को सिंपल रखना चाहती हैं तो दीपिका के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।  

deepika diwali looks

क्या था इस लुक में खास? 

दीपिका पादुकोण के इस लुक को खास बनाती है उनकी सादगी। मशीन एंब्रॉयडरी वाले कपड़े के साथ दीपिका ने अपने लुक को बिल्कुल भी भड़कीला नहीं बनाया है और इसलिए ये काफी अच्छा लग रहा है।  

इसे जरूर पढ़ें- असली हैंडलूम का पता कैसे लगाएं? जानिए सही खरीदारी की टिप्स 

Recommended Video

7. कंगना रनौत- 

कंगना ने भी फुल स्लीव्स गोल्डन और बेज रंग के एम्ब्राइडरी वाले सलवार-सूट को अपनी दिवाली पूजा के लिए चुना।  

कंगना के इस लुक में उनके गोल डिजाइनर इयररिंग्स बहुत अच्छे लग रहे हैं।  

kangana diwali looks

क्या था इस लुक में खास? 

कंगना का ये लुक किसी सगाई या शादी के किसी अन्य फंक्शन में पहनने के लिए परफेक्ट है। इसे एक परफेक्ट ब्राइड्समेड ड्रेस माना जा सकता है।  

ये तो थे सेलेब्स के दिवाली लुक्स जो बेहद खास लग रहे थे। आप भी इनसे फैशन इंस्पिरेशन ले सकती हैं। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।