प्रियंका चोपड़ा के ‘मेट गाला लुक 2019’ के चौकाने वाले अंदाज से लोग अभी बाहर भी नहीं निकल पाए थे कि प्रियंका चोपड़ा की ‘कान फिल्म फेस्टिवल 2019’ में पहली बार एंट्री में उनका धमाकेदार अंदाज देख लोग हैरान रह गए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार ‘कान फिल्म फेस्टिवल’ में हिस्सा लिया है। इससे पहले वह मेट गाला में भी शिरकत लेने पहुंची थीं। प्रियंका चोपड़ा ने कान फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन बेहद हॉट अवतार में एंट्री की। उनके ग्लैमरस अंदाज और कॉन्फिडेंट को देख कर लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि वह पहली बार कान फेस्टिवल में आई हैं। उनके रेड कार्पेट लुक की बहुत सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। चलिए उनके लुक्स पर बात करते हैं। 

priyanka chopra hot look in cannes

प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस 

प्रियंका चोपड़ा फैशन की बहुत अच्छी समझ रखती हैं। किस ईवेंट में उन्हें किस लुक में पहुंचना है यह उन्हें अच्छी तरह पता है। मेट गाला में अपने ड्रामेटिक लुक के बाद प्रियंका चोपड़ा ने ‘कान फिल्म फेस्टिवल 2019’ में बेहद एलिगेंट लुक अपनाया। उन्होंने रेड कार्पेट के लिए लिए फैशन डिजाइनर रोबर्टटो कावाली द्वारा डिजाइन ब्लैक शिमर शिल्ट स्टाइल गाउन पहना था। इस ड्रेस में वह बेहद हॉट और सीजलिंग नजर आ रही थीं। प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस क्रॉसेट स्टाइल थी। उन्हें यह स्टिाइल काफी पसंद भी है और प्रियंका इस स्टाइल को बेहद एलिगेंस के साथ कैरी भी करती हैं। 

प्रियंका का मेकअप 

मेकअप के मामले में प्रियंका चोपड़ा काफी अपडेट रहती हैं। कान फिल्म फेस्टिवल के लिए उन्होंने अपनी आईज पर फोकस किया। उन्हें स्टाइल करने के लिए उनकी फेवरेट स्टाइलिस्ट मिमी उनके साथ ही फ्रेंच रेवेरा में मौजूद हैं। प्रियंका चोपड़ा को कंप्लीट हॉट लुक देने के लिए उनकी आंखों को विंग्ड आई लुक दिया गया। इसके साथ ही प्रियंका की होंठो पर पिंक ग्लॉसी लिपस्टिक लगाई गई और गालों को हाईलाइट किया गया। मेकअप के साथ उनके बालों को भी बहुत ही खबूसूरत अंदाज दिया गया। प्रियंका ने बालों को आपोन रखा था। लॉन्ग वेव स्टाल में उनके बाल बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे। 

priyanka chopra cannes film festival

प्रियंका चोपड़ा की ज्वैलरी 

प्रियंका चोपड़ा की ज्वैलरी भी उनकी ड्रेस की तरह खास थी। उन्होंने चॉपर्ड ब्रांड के सिल्वर ईयरिंग्स पहने थे। इसके साथ वह अपने हाथों पर बना ‘Daddy’s Lil Girl’ टैटू फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। इसके अलावा प्रियंका ने हाथों में अपनी इंगेजमेंट रिंग भी पहनी हुई थी। 

 
 
 
View this post on Instagram

Priyanka Chopra x Princess Diana 👑 #PCAtCannes @jsistersnews

A post shared by NPForever😍❤❤😍 (@nickyanka_forever) onMay 16, 2019 at 12:21pm PDT

प्रियंका चोपड़ा का दूसरा लुक 

पियंका चोपड़ा का एक और लुक सामने आया है जिसमें वह ब्रिटेन की स्वर्गवासी प्रिंसेस डायना की तरह खुद को ड्रेसअप करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर पहले ही इस बात को जाहिर किया था कि वह प्रिंसेज डायना के लुक को फॉलो करेंगी। उन्होंने व्हाइट कलर को honaydaofficial ब्रांड का बेहद स्टाइलिश गाउन पहना है। इसमें वह परी की तरह नजर आ रही हैं। इस आउटफिट में उन्होंन मिनिमल मेकअप किया हुआ है और बालों को फ्रंट पफ के साथ स्ट्रेट ओपन कर रखा है। 

आपको बता दें कि प्रियंका का कान फिल्म फेस्टिवल में यह पहला साल हैं। प्रियंका चोपड़ा यहां पर दो फिल्मों की स्क्रीनिंग अटेंड करेंगी। एक फिल्म एचआईवी एड्स पर बनी डॉक्यूमेंट्री 5B हैं और दूसरी म्यूजिक फैंटिसी ‘Rokcetman’ हैं। यह फिल्म म्यूजीशियन Elton John की बायोपिक है।