टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान, जो अभी तक एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का आइकॉनिक रोल प्ले कर रही थीं, उन्होंने पहली बार Cannes Film Festival में हिस्सा लिया है। उनका फिल्म में डेबयू शानदार रहा। फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन वह रेड कार्पेट पर बेहद कॉन्फिडेंट और खूबसूरत नजर आ रहीं थी। हिना खान ने फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए ही टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ को अलविदा कहा है। टीवी सीरियल की टीम ने उन्हें हालही में ग्रांड फेरवेल भी दिया था। फ्रांस पहुंचने के बाद हिना खान ने सबसे पहले पैरिस में पहुंच कर एफिल टॉवर देखा था। इसकी कुछ तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। फिलहाल हम आपको उनके रेड कार्पेट डेब्यू लुक्स के बारे में बताते हैं। 

 इसे जरूर पढ़ें: Hina Khan bridal Look: दुल्हन बन आखिर किसके साथ 7 फेरे ले रही हैं हिना खान?

हिना खान रेड कार्पेट आउटफिट 

हिना खान ने कान फिल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन जब रेड कार्पेट पर एंट्री की तो सभी उन्हें देखते रह गए। हिना खान बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उन्होंने सिल्वर ग्लिटर गाउन पहना था। लाइट रिफ्लेक्टिंग ड्रेस में वह कमाल की लग रही थीं। हिना खान का यह गाउन फैशन डिजाइनर जैद नकद ने डिजाइन किया था। हिना खान को बेहद खूबसूरत अंदाज में शैली विद्दया ने स्टाइल किया था।

हिना खान डीप बैक एंड फ्रंट नेक लाइन वाले गाउन में काफी ग्लैमरस और कॉन्फिडेंट नजर आ रही थीं। हिना खान के लुक्स को देख कर कोई भी उन्हें यह नहीं कह सकता था कि वह पहली बार रेड कार्पेट पर वॉक कर ही हैं। 

 इसे जरूर पढ़ें: Cannes Film Festival: हिना खान पहुंची पेरिस, सबके सामने किया बॉयफ्रेंड को Kiss

 

हिना खान रेड कार्पेट मेकअप 

हिना खान खूबसूरत हैं इसमें कोई डाउट नहीं है। मेकअप करने के बाद उनका लुक और भी ज्यादा हॉट नजर आने लगती हैं। अपने पहले रेड कार्पेट लुक के लिए हिना खान ने ग्लॉसी लुक को चुना। उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ ग्लॉसी पिंक लिपस्टिक और ब्लू आइलाइनर लगाया। हिना खान इस सिंपल लुक में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही थीं

हिना खान रेड कार्पेट ज्वैलरी 

हिना खान ने हेवी डिजाइनर गाउन के साथ नो ज्वैलरी लुक को फॉलो किया। लाइट मेकअप के साथ हिना खान ने केवल कानों में एजोटीक ब्रांड के डायमंड स्टड पहने थे। हिना खान का यह लुक बेहद गॉर्जियस लग रहा था। 

आपको बता दें कि हिना खान कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन ब्राजीलियन ड्रामा फिल्म ‘बाकुराओ’ की स्क्रीनिंग पर इस लुक के साथ पहुंची थीं। हिना खान, कान फिल्‍म फेस्टिवल में अपनी शॉर्ट फिल्म ‘लाइंस’ के पोस्टर लॉन्च के लिए आई हैं। यह फिल्म कार्गिल वॉर पर बनाई गई हैं। इससे पहले हिना का पिंक पैंटसूट पहने एलिगंट लुक भी सामने आ चुका है।