आज के मोर्डेन युग में हर दिन फैशन के नए-नए रंग देखने को मिलते हैं और जब बात हो आउटफिट्स की तो इसकी खूबसूरती को बढाने के लिए डिजाइनर नित नए एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। ऐसा ही एक एक्सपेरिमेंट बो के साथ किया गया है। बो को किसी भी आउटफिट्स के साथ उसके स्टाइल में बेस्ट लुक लाने के लिए अलग से अटैच्ड किया जाता है। जो ड्रेस के लुक को और निखार देता है। फैशन में आजकल बो आउटफ़िट्स चलन में हैं सिर्फ इतना ही नहीं कांस फिल्म फेस्टिवल में बो लगे गाउन देखने को मिले। पुराने  समय  की बात  करें तो  बो को आउटफ़िट्स की सुंदरता बढ़ाने के लिए अलग से लगाया जाता रहा है, लेकिन हाल के दिनों में इसमें बदलाव देखा गया है। फैशन की दुनिया नें बो ने अपनी एक नई जगह बना ली हैं। जी हाँ, इन दिनों बो फीमेल फैशन का हिस्सा बन चुका हैं। सेलिब्रेटीज भी इसे स्टेटमेंट पीस की तरह इस्तेमाल कर रही हैं। कांस फिल्म फेस्टिवल में हमारी  बॉलीवुड एक्ट्रेसेज दीपिका पादुकोन, सोनम कपूर और डायना पेंटी बो गाउन में नज़र भी आई थी, जिसमें वो बहुत ख़ूबसूरत नज़र आ रही थीं।

bow dress inside  

कांस फिल्म फेस्टिवल में बो आउटफिट्स का जलवा

अगर कांस फिल्म फेस्टिवल की बात की जाये तो इस फिल्म फेस्टिवल में डायना पेंटी ने बड़ा सा बो लगा ब्लैक कलर का गाउन पहना था। जो उनके लुक को और भी बेस्ट दिखा रहा था। वही सोनम कपूर भी अपने बो ड्रेस को ले कर काफी सुर्खियों में रही थी। दीपिका का फ्रंट स्लिट गाउन और उस पर ब्राउन कलर का बो दीपिका को बहुत हॉट लुक दे रहा था। वही करिश्मा कपूर ने के बैकलेस ऑउटफिट में बैक की तरफ बो बांध कर कुछ नया ही लुक बनाया गया था। खुबसूरत  मलाईका अरोरा के ऑफ शोल्डर गाउन में सामने की ओर बो लगा हुआ था इसे इस तरह से डिजाइन किया गया था। जो उनके लुक को और उभार रहा था। मतलब अब आप भी बो  ड्रेस पहन कर सुन्दर नज़र आ सकती हैं। वो कैसे? आइए जानें। चलिए आपको बता देते हैं कि किस तरह आप अपने लुक को बो आउटफ़िट्स के साथ और भी सेक्सी बना सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2018 में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने सब्यसाची की डिजाइन्ड ब्लैक साड़ी में दिखाए रेट्रो लुक के जलवे 

आप भी बो को करें शामिल कुछ इस तरह

अगर आपकी ड्रैस में बो अटैच्ड हैं तो आपको कुछ करने की जरूरत नहीं हैं। लेकिन अपने लुक पर खास ध्यान देने की जरुरत है। की आप पर बो ड्रेस बेस्ट दिख रही है या नहीं तभी इसे पहने।

अगर आप बो को अपने आउटफिट में शामिल नहीं करना चाहती तो इसके दुसरे ऑप्शन भी है। अब बो आउटफिट में ही नहीं गर्ल्स की एक्सेसरीज के रूप में भी शामिल हो गया है और वो सब इसे पसंद  भी कर रही हैं। एक्सेसरीज में आजकल लड़किया हेयर बैंड, स्टड, रिंग, हेयर क्लिप कैरी कर रहीं हैं।

bow ring inside

इसे भी पढ़ें: Airport Looks Of The Week- कंगना से लेकर रवीना तक देखिए स्टाइलिश अवतार

फुटवियर्स में अटैच बो को आप शादी, पार्टी और कई सारे समारोह में पहन सकती हैं। इसे पहनकर आप भीड़ से हटकर दिखाई देंगी। ये अलग-अलग स्टाइल में और अलग कलर में मार्किट में मिल रहे है। आप अपनी चोइस के अनुसार इसे कैरी कर सकती हैं।

bow footwear inside

आजकल बो का जादू हर तरफ छाया हुआ है ड्रेस, एक्सेसरीज से ले कर अब हेयर स्टाइल में भी देखने को मिलता हैं, बो के रूप में जूड़ा और पोनीटेल बनाया जाता हैं। नहीं तो आप अपने लुक में बदलाव के लिए बो एक्स्सेसरिज भी ले सकती हैं।