जानिये आपके बॉलीवुड स्टार्स की फेवरेट ज्वेलरी कौन सी है?

By Inna Khosla24 Apr 2018, 19:34 IST

बॉलीवुड स्टार्स का फैशन सबका फेवरेट होता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपके फेवरेट स्टार्स की फेवरेट ज्वेलरी क्या है। आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स की पसंदीदा ज्वेलरी के बारे में अगर आप नहीं जानते तो ये वीडियो देखिये बॉलीवुड स्टार्स इस वीडियो में अपनी फेवरेट ज्वेलरी के बारे में बता रहे हैं। वैसे इनकी तरह आपकी भी कोई ना कोई ज्वेलरी जरुर खास होगी जो आप किसी खास मौके पर पहनना पसंद करती होंगी। तो आपके फेवरेट स्टार्स कि वो फेवरेट ज्वेलरी क्या है और वो उसे कब पहनना पसंद करते हैं उन्हीं से जानने के लिए ये वीडियो देखिये।

मंदिरा बेदी 

मंदिरा बेदी सिर्फ अपनी अदाकारी के लिए ही नहीं बल्कि अपने परफेक्ट फिगर और लुक्स के लिए भी हमेशा की चर्चा में रहती हैं। ऐसे में जह हमने उनसे ये पूछा कि आपक फेवरेट ज्वेलरी क्या है तो उन्होंने कहा- मुझे स्टेटमेंट नेकलेस बहुत अच्छे लगते हैं।

शमिता शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी भी अपनी बहन की तरह ही स्टाइलिश हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें लाइट ज्वेलरी पहनना पसंद है। शादी या कोई खास इंडियन समारोह में थोड़ी ज्यादा ज्वेलरी पहनती हूं। मुझे ईयररिंग पसंद हैं मैं नेकपीस ज्वेलरी की फैन नहीं हूं फिर ब्रस्लेट हममम तो शमिता की ये सारी ज्वेलरी खास हैं। 

तनीषा मुखर्जी 

काजॉल की बहन तनीषा भी बॉलीवुड स्टार हैं काजॉल से ज्यादा उनकी बहन स्टाइलिश नज़र आती हैं। जब हमने उसके उनकी फेवरेट ज्वेलरी के बारे मं बात की तो उन्होने बताया कि मैं मेरे आउटफिट के हिसाब से ज्वैलरी पहनती हूं। 

सोफी चौधरी 

सोफी चौधरी ने इस वीडियो में बताया है कि- मैं 1-2 स्टेटमेंट पीसेस पहनना पसंद करती हूं। मुझे ईयरिंग या नेकलेस पहनना पसंद है। मैं क्रिसमिस ट्री की तरह दिखने में विश्वास नहीं रखती। शादी पर बात अलग है। शादी पर शायद लोग ज्यादा ज्वेलरी पहनते हैं। लेकिन मैं उस पर विश्वास नहीं करती और गर्मियों के दिन में ज्यादा ज्वेलरी पहनना गलत होगा। मुझे लगता है कि ईयरिंग और स्टेटमेंट नेकलेस काफी है। 

सोनाली कुलकर्णी 

जी मुझे ज्वेलरी पहनना पसंद है। आप मुझे कम बार बिना ज्वेलरी के देख सकेंगे। मेरी ज्वेलरी मेरी आउटफिट पर निर्भर करती हैं। अगर मैने साड़ी या कुछ इंडियन आउटफिट पहनती है तो ज्वेलरी अलग होगी। लेकिन पिछले कुछ दिनों से मैं कम ज्वेलरी पहन रही हूं। मैं आउटफिट के हिसाब से ज्वेलरी पहनती हूं।

 

Credits

Producer: 

Editor: