देश के सबसे बड़े बिजनेस मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की 9 मार्च को हीरा व्यापारी अरुण रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इसके बाद 10 मार्च को शादी को रेसिप्‍शन रखी गई है जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां शामिल हुई हैं। जी हां आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के रिसेप्शन में बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए। कई ऐसे स्टार भी नजर आए जो इस शाही शादी में पहुंच नहीं पाए थे। उनमें रेखा से लेकर एकता कपूर जैसे स्टार्स शामिल हैं। लेकिन इस वेडिंग सेलिब्रेशन में सारी लाइम लाइट ये जोड़ियां ले गईं।

आकाश और श्लोका के रिसेप्शन में सोनाली पति गोल्डी बहल के साथ नजर आईं। लंबे समय बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दी हैं। शाही परिवार के रिसेप्शन में एक्ट्रेस ने रेड कलर का सलवार सूट पहना है। शॉट हेयर के साथ उनका ये सिम्पल लुक काफी शानदार दिख रहा है। जी हां सोनाली इस लुक इस बेहद खूबसूरत लगीं। 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के रिसेप्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची। यहां ऐश्‍वर्या राय हैवी वर्क वाले पेस्टल पिंक लहंगे में नजर आईं। हैवी लहंगे के साथ उन्होंने अपनी ज्वेलरी को लाइट रखा। एक्‍टर अभिषेक बच्चन इस पार्टी में ब्लैक सूट-बूट में दिखें। उनके साथ अराध्या भी मॉम की मैचिंग में दिखीं। अराध्या भी क्रीम कलर के घेरदार गाउन में बहुत क्यूट लग रही हैं।

बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के रिसेप्शन पहुंचे। मीरा राजपूत पीच कलर के एम्‍ब्राइडरी वाले लहंगे में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्‍होंने गले में बहुत सुंदर नेकलेस पहना हैं। वह हमेशा की तरह बहुत ही अच्‍छे से ड्रेसअप हुई थीं। और सबसे अच्‍छी बात मीरा की अभी कुछ समय पहले ही डिलीवरी हुई हैं और उन्‍होंने खुद को बहुत जल्‍दी फिट कर लिया है। शाहिद भी ब्लैक एंड व्हाईट डॉट्स के कुर्ते में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुनील शेट्टी भी इस वेडिंग सेलिब्रेशन में अपनी पत्‍नी के साथ शामिल हुए। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पार्टी में अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और अभिनेत्री रेखा के साथ दिखाई दिए। बॉलीवुड स्टार्स के अलावा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी पत्नी के साथ पार्टी में शरीक हुए।