फैशन
  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial | 24 Aug 2018, 16:05 IST

लैक्मे फैशन वीक 2018 के रैम्प पर लेटेस्ट डिज़ाइन की साड़ी में दिखीं सुष्मिता सेन

लैक्मे फैशन वीक 2018 के रैम्प पर इस साल साड़ियों का लेटेस्ट कलेक्शन नज़र आया। सुष्मिता सेन ने कांजीवरम की खूबसूरत इंडो वेस्टर्न साड़ी पहनकर रैम्प पर व...
bollywood actress sushmita sen ramp walk at lakme fashion week article
  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial | 24 Aug 2018, 16:05 IST

इस साल मुम्बई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक का दूसरा दिन सुष्मिता सेन की वजह से रहा खास। कांजीवरम साड़ी का लेटेस्ट कलेक्शन  शोकेज़ करने रैम्प पर पहुंची मिस युनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन। बॉलीवुड एक्ट्रेस के अलावा खूबसूरत मॉड्लस ने भी रैम्प पर वॉक किया। फैशन की इस शाम को किन डिज़ाइनर्स के कलेक्शन ने बनाया खास आइए आपको बताते हैं।

1लैक्मे फैशन वीक 2018

sushmita sen lakme fashion week  jumpsuit saree

सुष्मिता सेन ने रैम्प पर कांजीवरम साड़ी पहनकर वॉक किया। हर साल की तरह इस साल भी जब सुष्मिता से फैशन शो के रैम्प पर पहुंची तो सबकी धड़कनें बढ़ गई। 

2लैक्मे फैशन वीक 2018

bollywood actress sushmita sen ramp walk at lakme fashion week

सुष्मिता सेन ने जंपसूट साड़ी पहनी थी। इस इंडो वेस्टर्न साड़ी में सुष्मिता सेन बेहद खूबसूरत लग रही थी। कांजीवरम के बने इस जंप सूट के ऊपर सुष्मिता सेन ने प्लेटिड पल्ला लिया था जिस पर साउथ इंडियन कमरबंद की तरह बेल्ट लगायी गयी थी।

3लैक्मे फैशन वीक 2018

sushmita sen ramp walk at lakme fashion week

चैन्नई बेस्ड आर एम के वी सिल्क्स और फैशन डिज़ाइनर सुनिता शंकर के कोलेबरेशन को बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने रैम्प पर शोकेज़ किया।

4लैक्मे फैशन वीक 2018

saree ramp walk at lakme fashion week

इस फैशन शो में सिल्क की जबरदस्त साड़ियों का कलेक्शन देखने को मिला। मॉडल्स ने डिज़ाइनर साड़ियों को डिज़ाइनर ब्लाउज़ और जैकेट के साथ पहनकर रैम्प पर वॉक किया था।

5लैक्मे फैशन वीक 2018

gunjan jain lakme fashion week

फैशन डिज़ाइनर गुंजन जैन ने भी लैक्मे फैशन वीक 2018 के दूसरे दिन अपना कलेक्शन शोकेज़ किया। उनकी ये साड़ियां उड़ीसा के ट्रेडिशनल टैक्सटाइल मेटिरियल से बनीं थी।

 

6लैक्मे फैशन वीक 2018

gunjan jain lakme fashion week

लैक्मे फैशन शो का दूसरा दिन काफी शानदार रहा लेकिन रैम्प पर लेटेस्ट डिज़ाइन की साड़ियों ने सबसे ज्यादा लोगों का दिल जीता। साड़ी के डिज़ाइन, ब्लाउज़ के डिज़ाइन और फेब्रिक को लेकर इस बार फैशन शो में काफी एक्सपेरिमेंट देखने को मिलें। 

7लैक्मे फैशन वीक 2018

gunjan jain lakme fashion week  saree

इस फैशन शो में फाइनेस्ट टसर सिल्क , सिल्क इक्कत और नेच्यूरल डाई वाली साड़ियों का कलेक्शन शोकेज़ किया गया। इतना ही नहीं रैम्प पर मुश्किल से दिखने वाली बोमकई यौ धालापत्थर की साड़ियों का कलेक्शन भी दिखा।

8लैक्मे फैशन वीक 2018

anaita adjania patralekha lakme fashion week

लैक्मे फैशन वीक को देखने के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ भी पहुंचे। बॉलीवुड की फेमस स्टाइलिस्ट अनिता अडजानिया, मिनी माथुर, पत्रलेखा जैसे कई स्टार्स को हमने यहां स्पोट किया। 

9लैक्मे फैशन वीक 2018

dia mirza fashion show

युनाइटेड नेशन्स की एनवायरनमेंट गुडविल एम्बेसडर दीया मिर्जा भी लैक्मे फैशन वीक पर नज़र आयीं। इस साल ये फैशन वीक 26 अगस्त तक चलेगा।

Loading...
Loading...